part:-12 (back to reality)

She came hotel

She came hotel...room she saw twinkle there....she came inside...

Twinkle:- prachi...sab pata chal gya hai mujhe.....ranbir thik hai na....
Prachi:- nhi...twinkle (started crying)
Twinkle:- nhi...prachi ro mat...bata kya hua?
Prachi:- usse...pa..ta..nhi hai vo...k..ya..ka
.rr..rha....bhout gussa hai...meinne usse bhout baar baat karne ki kosshish ki par vo khetaa....(she started crying loudly)
Twinkle:- prachii...bass...prachi...shh!!.
.chup ho ja....
Prachi:- vo kehta ki stay away from me...don't u ever dare to show me your face....(stsrted crying)
Twinkle:- nhi...prachi bass....(huggs her she too huggs her)
Prachi:- rhea dii aur sid ka kya haal hai...dii thik to hai na....
Twinkle:- hann...prachi bas thode disturbed hai dono...so gya hai...chal abb to bhi so..jaa...
Prachi:- hmm.....

Both felt asleep....next few days were pass...very quitly...there was no sign...of ranbir...although...it was their last day.....prachi tells...ahaan that she is going to leave today...hee too agreed...as he know the situation
...they all boarded flight...and flew back to their home...they told about the ad venture to everyone...firsly everyone...was angry on them and deicided to get them married forcefully...prachi was in tension that where ranbir is....but after so many requests...they dropped..the plan to get them married forcefully.....there was not a sign of ranbir...all were getting worried...one morning prachi decieded to go for walk as these days were very stressful,emotional...she go to park and started walking...she...remembered all her moments with ranbir......then suddenly she felt some voices in her ears....

Sm1:- arree...dekho yeh to vhi hai na...prachi mehra...suna hai isne apni behan ka rishta tudva diya....
Sm1:- haan...suna hai..na...aisi hi hoti hai kuch behne apni sagi behno ki life khraab karne ke liye hi aati hai...

Prachi was  unable to bear it so she directly go to themm

Prachi:-aap logo ke pass aur kuch nhi hai baat karne ko....bas jab dekho chugliyan karti rheti ho...aur vo bhi aadhi baat sune...
Sm1:- are dekho to iss ladki ki himmat...apni behan ki zindgi khraab karne ke baad bji kitna confidence se bol thi hai jaise...isne kuch kiya hi na..ho....
Prachi:- mujhe confidence isliye hai kyuki meine kuch kiya hi nhi hai...aur aapne sab ne adhi aduri baat sunkar apne se khani banakar...fela di....
Sm1:- bhout himmat hai na tujhme ruk....

she was going to hit her with stone and then suddenly....

To be continued......

What happened suddenly...🤔

New update soon...😁

Kavya👩🏻