part 4🥺😘

So guys aaj shuru kiya jaye...
Let's continue.

Purvi goes inside the icu and sits on the chair beside mukhi ji...
Mukhi ji please uuth jaye dekhiye hum app ko chod kar nahi ja rahe hai please apki bawari ke liye uuth Jaye..
She was sobbing holding his hands .. and then she moves out to see kids she takes them and makes them sleep in the hospital bed and they sleep peacefully.. she goes again near mukhi ji and sits and sees the time it's already 12 pm and she thinks why didn't Mukhi ji got senses .
She asks doc he tells that however subha tak he should get his hosh otherwise he will be put into ventilator as his both is not responding to the surrounding..
She comes close to him and asks him kyu kyu .. essa kiya app ne ..
Agar aaj apne apne aakhon na khole tho ajj app ki yeh bawari sach mein app ko humesha ke liye chod kar chale jayengi uuth jaye n mukhi ji ..
She sees no movement then she takes a knife 🔪 and keeps on her hand ✋ and tells mukhi ji agar app nahi uuth jaye ge to hum apni jan de denge .. she starts to cut her hand .. then a sound comes nhi bawariiii...
She looks up yes it's mukhi ji..
He gets up from bed and sits as he can't walk .. she runs upto him and tells ahhh app thik tho hai na mukhi ji ..
He takes her hand and sees (chota cut hai par apne mukhi ji ko bada jaisa hum sab janthe hai) yeh sab tu ne kyu kiya bawari dekh kitna chot aaya hai .. nurseee nurse jaldi aao.
Nurse comes in and sees and first aid purvi ji..
Also purvi tells nurse to call the doc also..
Till then Mukhi ji purvi ko beto kaha .. she sits and they share a eye 👀 lock 🔐 ..
She thinks yeh itna pyaar karthe aur humne inn pe shak kiia ...
Bawari bawari bacche kaha hai she tells unko sula diya aur app med leke so jaiye kal app ko discharge miljayega ..
Ek minute bawari tu tho jannne wali thi na abh tho kyu nhi gayi..
Esse kaise hum apne mukhi ji ko chod kar jayenge aur app kon hothe hume jane ko kahane ke liye ..
She was 🤫 angry and mukhi is smiling at her bawari bhi na......
..
Aaj jaldi mein likha hai pls maf kardo kal 1k words I will write ok .. see u tomorrow ☺️
Precap -- discharge milgaya aur ek doc ne kuch kaha ...
..
Pls follow me on insta @molkki_purvir_nation.