aaj hai ❤️

so guys aaj ka part humere budd ke naam @amar_holic5555 this is your birthday gift frnd....
so lets start mere gao walo....
......
 Doctor arrives and anjali bhabhi brings him to purvir ke room ko..
pur--- ji aaye doctor sahab yeh mukhi ji na jane kaise beshosh hogaye aur shower ke neeche bigh rahe the .. tho hum ne unhe kapdhe badhal kar bed par leta diya.... aur doc sahab hume lagtha hai ki beshosh ke halath mein jab yeh gir gaye tab inhe sar pe aur kandhe par mar lag gaya tho humne inki first aid kardiya.....
doc-- thik hai mukhiyani ji hum inhe check kardeth hai ..
[ he checks mukhi ji and tells her that there is some huge stress he is taking and thats why he fainted and if like this only he takes stress then its a risk to his life please clarify what he is the issue that is going on in his mind here are some more meds and ointments and doc leaves the haveli ]
..........
maa--  purvi beta tu yeh viren ke sath reh mein abhi raasoi se kuch khane ke liye jab viren utth jayega tho usse kila dena aur tu bhi khale beta..
pur-- ji maa.
[ maa leaves and closes door purvi sits near him and tells kya hai joh app ko satha raha hai mukhi ji app kyu essa kar rahe hai phele tho app esse bilkul bhi nahi the par abh ..... she starts crying and tears fell on his hand she was continuesly crying and she dozes off near him after an hour he wakes up and feel dizy and makes his clear view and sees where is his jaan he sees her sleep on his arm her face in grief sorrow he thought whether she was crying and she falls a sleep.
he was mesmerizing her beauty then he remember that aaj unka reception and uske wajah se sab plan karab hogaya tho he thought after 2 days its his and maa bday so we can celebrate this tooo]
purvi gets up and sees that vir is seeing her with a smile. she sits properly and holds him by collar and pulls him towards and they both get disbalanced and fall on bed again but due to sudden pull vir ke lips purvi ke lips touch hojatha hai and the are having an eye lock uske baad purvi mukhi ji se puch thi ki kya chal raha hai unke dimag mein ki woh din ba din app swast ko bigad rahe hai kya app ko thik nhi ho na hai.. esse hi bistar par lethe rahena hai kya kyu mukhi ji aaj hume sab kuch jana hai sab kuch .. app kya chathe hai hum iss ghar se app ke dil se chalejaye app khaiye hum woh bhi karne ke liye tayar hai.. bol ye mukhi ji ..
vir--- woh bawari mujhe daar hai ki tu maane chod kar chale jayeigi aur tanne hi tho kaha ki tanne mujjhse pyaar na hai.. tere dil mein mein na hoon yeh baat mujhe saata raha hai bawari.. he keeps his hand on her cheeks and tears rolled out of her eyes dekh bawari mein abh tujh se aur durri sahn na kar paunga .. tu meri zindagi aur meri jann agar tu mujhe chod kar chale jayegi tho mar jaunga.. bawari.. purvi pulls him more closer and starts kissing him [ yes gao wala viru ka sawal ka jawab mil gaya] so softly and gently.. she breaks it and warns him not to think of dieing.. app ko aur kaise samjhaiye mukhi ji ki hum app se hi mohabat karte hai ... I LOVE YOU MUKHI JI . I LOVE YOU she gives a soft kiss on  forehead and tells abh app ke sare sawal ke jawab miljayenge mukhi ji .
vir[ with a smile] woh kaise 
pur -- app ko nahi pata mukhi ji
vir gets up and closes the door window and brings 2 blankets i he puts on the floor and 2 on the other one and now goes near purvi brings her near that bed and makes her sit on it and goes to on A/C and switch off the light and purvi asks yeh kya kar rahe mukhi ji light kyu baad kar rahe ho app
vir-- tanne sab mein samjha dunga bawari ..
now vir also settles down near purvi and when she was about to tell something he puts his finger on her lips and tells her shhhhhh bawari aaj tho mujhe kuch kahane de
dekh bawari yeh sab tension mein bul gaya ki humeri shaadi ko howe 48 ghante hogaye ...
pur-- tho kya mukhi ji..
vir-- shhhhh ajj mujhe tare se ek nayi zindagi ki shuruwat karna hai aur ess rat ko mein woh raat bana du ki phechle sare ghum aur shiyat jo mare se hain woh sab ajj mein woh sab bula du tere dil aur dimag se... with that he moves forward and bends towards her and tries to unplug her pallu but his hands are hurt he uses his mouth to remove it and purvi closes her eyes and his hot breath and after successfullly removing her pallu he move more closer she moves behind and her head gets rested on the pillow and vir come on her and kissess on her neck and tells bawari iss se tere aur mere jo kuch bhi nok - jok howa woh sab mein mitha dunga and starts giving wet kisses on her neck and now reaches near her earlobe and tells aur iss se jo kuch bhi bala bura kaha tanne mene woh sab mitha dunga now he was not reaching his destiny so purvi makes him sleep on her hand cover then with blanket and her pullu over their head and she tells him app kya karna chahte mukhi ji kitne slow hogaye app bilkul humere tauji ki tarah .. 
vir-- kya kaha bawari mein abhi bhi jawan hoon dekhna chahti kya bawari..
purvi tells app tho sirf batae hi kar sakte hum ja rahe mukhi ji..
she was about to leave mukhi pulls her [ in this process purvi ka blouse kul gaya ] and she lands on his bare chest and he tightens his grip from her waist and tells kya howa bawari daar gayi mujh se ajj tho mein tanne kahi jane na dunga aaj humeri suhwag raat hai shaadi tho tune mujhse haath kadi dal ke shaadi kiya na tho abjh shaadi kar liye yeh bhi tho karna jaroori hai na bawari . with that he moves his lips towards her lips and started kissing passionately purvi wasent responding so mukhi ji gives a soft bite on he lips and she also equally responds to him .
mukhi ji kissing her and she fully with affection responding to him mukhi ji removed her saree and puts it on the floor and after finishing everything mukhi ji and purvi removed a bit blanket from it in need of air .. mukhi ji places his jaan 's head on his arm and his one hand covering her waist and her hands on his chest playing with his hand he tells ...." bawari kya tanne mere the sare shikayat dur hogaye ya aur bhi baki hai.....
pur-- hmmmmm ek hai..
vir -- aur bhi kuch baki hai.. bol woh bhi dur kardunga...
pur -- woh yeh hai ki app ko humse wada karna hoga ki app ainda koi stress nahi lenge aur app jald sa jald thik hojaienge.. aur app hum se bohot pyaar karenge.. wada kariye..
vir -- mein wada karthe hoon bawari ki mein joh tho taane chiye mein woh sab kar dunga.... yeh mera wada hai...
...
Precap ....
Birthday 🎂 at haveli...
Villian on ride.....
...
Aaj ke liye bas kal milthe hai.. comments down..
Pls do follow my insta I'd.. @ molkki_purvir_nation .