✿✿ Shot 3 ✿✿

Sorry for late update...
Actually I was too much lazy u all know 🙈🙈

Kal raat se likh rahi hu itna hi likhi hu and bakwas likhi hu maine I know .... Jhelo ab jo bhi likha hai maine.... I know bahut bore hai but please jhel lo 🙈🙈🙈

🔪🔪🔪

Luthra Aashram......

Ronaa-Chiii was pacing here and there in guest room...

Ronaa-Chiii (mind) : Oh God... Kya karu,,,mujhe to nind bhi nahi aa rahi hai,,,,Karan se kaha tha maine aane k liye yaha,,,lekin hai to vo purana zamane ka.... "Shaadi se pahle ek room me nahi rah sakte"... (Mimicks him) bolke chala gaya.... Or yaha mujhe tension k maare nind bhi nahi aa rahi hai... Preeta bahut chalak hai,,,, vo Karan ko behla fuslakar mana lengi .....

Karan and Preeta stands facing each other... Preeta slowly moved towards him with teary eyes....

Preeta : Karan Main tumhari Preeta,,,, tum kaise us Ronaa-Chiii se shaadi kar sakte ho,,,,Tum to mujhse pyaar karte ho naa.... Karan Please....aisa mat karo...

Karan (softly) : Preeta ...

Preeta : Karan I luv you alot . Main tumhare bina mar jaungi....

She hugged him tightly,,,,he hugged her back...

Karan : I luv you too Preeta....

He broke the hug she cups his face and leans towards him,,,she place her lips on his and kissing him softly.. he he picks her up ...and moved towards the bed still kissing her,,,,he lay her on bed and break the kiss,,,, he hovers over her.... she surrounds her hands around him....both leans towards each other and ..... screen Blurred.....

Ronaa-Chiii :  Nahi aisa nahi hone dungi main... No yeh nahi ho sakta....

She open the door angrily and left outside to Preeta's room.... On the corridor she saw Sammy room.... She sneak and saw Karan sleeping on bed peacefully.... and beside him Sammy is sleeping..... She became happy and smiles widely....

Ronaa-chiiii : Thank God Karan to yaha aram se so Raha hai... Main to faaltu ka tension le rahi thi.....

She turns to go when she smirk and headed to Preeta's room....

Preeta was in her room... sitting on bed hugging her knees...When someone Knock the door...

Preeta : Is waqt kon hai... Kon hai...!???

Ronaa-chiiii pushed the door and it's open.. she saw Preeta sitting on bed hugging her knees.... She smirk and enter in her room.... Preeta saw her and stood up...

Ronaa-Chiii (taunt) : Kya hua preeta tum itni udas kyon lag rahi ho ..??

Preeta (stern) : Ronaa-Chiii jao mujhe sona hai.... Raat bahut hogayi hai.... Jao yaha se...

Ronaa-Chiii sits on bed and laughed... Preeta looks at her.....

Ronaa-Chiii : taras aa raha Preeta tum par.... Koi tumhare sath aisa kaise kar sakta hai... Main Hoti to yeh Ghar chorhke kabka chali jaati .. yaha rehti bhi nahi.... Lekin tum besharm banke yehi baithi ho....

Preeta looks away hiding her tears....

Ronaa-Chiii : Tum ek kaam karo yaha se chali jao.... Yaha rahogi to har pal tumhara dil tutega Karan or mujhe sath dekh ke... To tum chali jao yaha se.... yehi thik rahega tumhare liye....