I'M CRAZY FOR YOU😋

Anokhii... Anokhi,Reema called out numerous times but Anokhi wasn't responding resulting in Reema pinching her to call her out of imagination.

Oouuchhhh!!!Reema kya karti haii itna tezz koun pinch karta hai, she asked in annoyance.

Mein!!kabse bula rahi hu tujhe lekin tu hai ki sunti hi nahii, she explained.

Aisi konsi aafat aa gayi jo mein na sunti to tu duniya chhod jati, she backfired.

Aur aisa konsa important kaam kar rahi thi aap jo mere marne se bhi fark na padta, Reema asked sarcastically.

Ho gaya tera??

Ab batayegi kya hua, Anokhi tried changing the topic.

Organic Chemistry ke notes chahiye mujhe jo kal Shaurya Sir ne padhaya tha, Reema told leaving Anokhi in embarrassment.

Vooo....Voo notes to mene....ni likhe, she told biting her lower lip.
Reema first gave her Are you serious look and then left Anokhi in awe with her answer.

Kese likhegii Chemistry notes se zyada Chemistry Teacher mein jo interest haii tera, she smiled sarcastically.

Ab kya karu jb Chemistry Professor itna handsome hoga to Usike saath Chemistry banaungi na...Anokhi backfired.

Hawww Anokhi kuch sharam hai ya nahi tujhme, she actioned in surprise.

Aree kahe ki sharam jab Sunny ke Papa Dharam, Anokhi replied instantly.

Nalayak tu apne Professor par line maar rahi haii, she explained.

Ohhh Wow mujhe to ye pata hi ni tha, she again got sarcastic.

Shut Up, Reema told in her cold voice.

And Bend Over,Anokhi wasn't in mood to stop.

Anokhii Yrrrr, Reema told in annoyance this time.

Reemaa Yrrr, she imitated her.

Tera kuch nahi ho skta,she tried ending the discussion.

I know babes, Anokhi tucked her hair strand in confidence.

Vese aaj sham ko Chemistry ka Practical haii...Titration sikhayenge tere fav "Shaurya Sir",Reema smirked.

Anokhi blushed listening to that one name which was enough to send chills down her spine.

Vese teri harkatein dekhke lagta haii chemicals ke naam to yaad honge ni aapko...Reema taunted this time.

Haa kyu hi yaad hoga mujhe...Titration mein resulting chemical pink ho jata hai na to mein readings yaad karke chali jaungi and mix Rooh Afza kar dungi,Anokhi taunted back.

I knew it,Reema got happy seeing her allegations turning right.

Dude I'm not that dumb okayy??
Merese likhva le mera Medical Entrance Exam is saal clear haii and the way you're underestimating me don't you dare to expect free treatment from my side instead I'll double the price for you, Anokhi was determined.

Ohhooooo Itna over-confidence,asked Reema.

Ise Confidence kehte heinn, Anokhi smirked.

To Madam baat aisi haii ki agar jo aap keh rahi hein vo sach hai then exam mein sirf do mahine baaki hein jaake Shaurya Sir se baat kyu nahi karti, ek baar coaching centre se chali gayi to fir bs regret karegii,Reema explained.

Tu pagal hai kya mein unse baat karuu,vo kya sochenge mere baare mein, Anokhi denied instantly.

Betaa...The way you stare at him in class vo already tere baare mein bahut kuch sochte hein and that too in a wrong way so us hisab se to tu apni image clear hi karegi Samjhii??
And tujhe actually pata chalega ki vo tere baare mein kya sochte hein,Reema clarified.

Pakkaa??

Aree haa pagal...agar kisi aur ne proposal de diya to baithke rona aur mein tissue bhi ni dungi, Reema backed off.

Reema left leaving doubts in Anokhi's mind and deep down she knew she was right so she decided to take the lead.

At night,she saw Shaurya is Online and sighing with nervousness she texted him.

--Heyy!!

Her heartbeat was pacing very fast after that attempt and was regretting her decision instantly.
She was about to unsend that when notification popped up.

--Hi!

And Anokhi was on Cloud Seven reading that and got hope to initiate the conversation.

Hii to bade maze mein bhej diya mene lekin ab kya karu... Bheju kya!!
Khud bhi koi message ni karne vale ye janab!!

--Sir vo ek doubt tha Titration practical mein??

She asked impulsively and then was patting her head for doing such stupidity.

--Ask me then!

Shaurya replied quiet formally annoying Anokhi but she knew she's responsible for such mess and she distracted the topic by asking this so she took risk again.

--Texting mein padhaii ki baatein:)

Shaurya got confused after what she replied so he just went with the flow.

--To aap konsi baat karna chahti hein??

Eishhhh!!!
Aap jo pyar se keh denge hum sun lenge Shaurya Sir....
Ab bheju kya lekin ye to definitely bol ni sakti:)

--Kuch bhi general sa... Aapne hi kaha tha I'm your professor in class and friend in outside world!

Anokhi was in full mood this time and this surprised Shaurya seeing their conversation taking 360 degree turn from formal to informal.

--to kahiye kya baat karni h aapko Ms. Bhalla!!

--Aapko pata haii aap institute ke most desirable Professors mein se ek ho:)

--Nahii abhi tk to ni pata tha...But I guess ab pata lag gaya!

--Haa to warn karne aayi thi Since Valentines is coming... Bahut logo ki nazrein h aap pr:)

Vese to meri hi haii pr kya kre safe Khelna padta hai....vrna himmat to kare koii aap pr nazar daalne ki aankhein na nikal lu uski:)

--Aree itni chinta merii....Thank You So Much Ms. Bhalla!!

Shaurya taunted or maybe was genuinely saying this but Anokhi was blushing anyway.
But now was confused how to intiate the conversation again cause of that awkward silence.
But this time Shaurya took the lead.

--Aapki nazrein kispe hein??

And Anokhi's heart sinked reading that...
Is he unhappy that I'm not interested in him or is he interested in knowing my choice??

--Aap kispr karvana chahte hein??

She went directly this time to know about his thoughts. But Shaurya wasn't replying though message was seen.
This was stressing Anokhi more as her heartbeat was pacing really fast.

Zyada bol diya kya??
Nahi bolna Chahiye tha Nikki ab bhugat shayad naraaz ho gaye tujhse??
Kahi samajh to ni gaye mera ishara....Heyy Bhagwan reply kyu nahi kar rahe ye??

She was stressing herself when again notification popped up and she closing her eyes in anxiety opened the tab.

--Bahut raat ho gayi haii Ms. Bhalla....Gud Night:):)

And Anokhi's heart sinked reading that....maybe she was right,maybe he understood her intention.