LET'S CRACK THE DEAL😋

Ms. Bhalla I need to talk to you about something...could you please stay back, Shaurya asked Anokhi leaving lump in her throat.

Inhe kya baat karni hai Tujhse, Reema whispered.

Mujhe kya pata....mein kya koi magician hu jo unke dimag ki baatein pata hongi mujhe,Anokhi told in annoyance.

Aree mujhe laga tujhe sab batate honge, Reema taunted.

Tujhe na aajkal kuch zyada hi lagne laga hai, jaake treatment kara apne dimag ka...Ohh Wait karayegi kese tere paas to dimag hi ni hai, Anokhi backfired.

Tujhe to mein batati hu....Shaurya Sir,Reema called increasing Anokhi's stress more.

Tu bhaag ja yaha se... Kaam to kuch aati nahii,Anokhi pushed her out of the classroom.

And now there was no escape from Shaurya. She was alone and was just staring Shaurya when he was arranging answer sheets of their Surprise test.

Bhaag jaau kya...Mujhe rok liya aur ab khud doosra kaam karne lag gaye... Hadd hoti haii!!

So Ms. Bhalla!!
Shaurya called her out of tensed zone.

Jii Sir, she replied hesitantly.

Shaurya~Mein jaan sakta hu kya chal raha hai,he asked crossing his arms.

Anokhi~Aap kya janna chahte hein vo mujhe kese pata chalega Sir,she went with the flow.

Shaurya~Kal chats pr aur aaj class mein aapka kya case chal raha hai Ms.Bhalla, he told directly.

Anokhi~Kyaa Sir?? She tried playing Shaurya.

Shaurya~Aap sab jante hue anjan kyu ban rahi hein, he was serious.

Anokhi~Janta to ye dil sab haii bas aapse sunne mein alag hi maza hai, she smirked.

Shaurya~Aap apne professor ke saath flirt kar rahi hein,he told shaking his head in disbelief.

Anokhi~Too?? Konsi rulebook mein likha haii ki aap Professor ke saath flirt ni kar sakte, she winked.

Shaurya~ Aap yaha padhne aayi hein ya aashiqui karne??

Anokhi~Irada to vahii tha lekin aapse milkar hosh kho diye, she winked.

Shaurya was getting awkward after that and was just averting eye contact with Anokhi cause of her antics.

Shaurya~Aapse ek sawal poochu??

Anokhi~Aapka to sawal bhi mein hu aur jawab bhii,she again winked.

Anokhi was in full mood to make Shaurya restless by her words.

Shaurya~Aap seedhe tareeke se ni sun sakti kuch??

Anokhi~Aap kehkar to Dekhiye hum aapko sunne zindagi bhar khamosh reh lenge!!

Shaurya~Aap Ek kaam kijiye Ms. Bhalla NEET Exam chhodkar Shero-Shayri kijiye vahi hoga aapse!!

Anokhi~Mein shayar to nahii magar aee haseen jabse dekha mene tujhko mujhko shayrii aa gayii, she hummed.

Shaurya~Enough Ms. Bhalla aapka dhyan inhi sab cheezon ki vajah se padhaii mein nahi lag rhaa hai, he was frustrated this time.

Anokhi~Aur aapse aisa kisne kaha...aapki ek class miss nahi ki mene aaj tak, ek ek word jo kaha hai mere dimag mein freeze ho chuka haii...Poora dhyan hai mera Chemistry pr bhi aur.... Chemistry Professor pr bhi,she shook her head sideways cause of what she said.

Shaurya~Accha to aaj ki class hi le lijiye mene jo padhaya yaad hai aapko?? Glass belongs to which category~Solid,Liquid or gas!!
He was just observing Anokhi's expressions and was happy that he was right until Anokhi replied.

Anokhi~Umm...Liquid,she was assured.

Shaurya~And what relationship I told you about lightning and Ozone??

Anokhi~Lightning strikes produces Ozone,hence the characteristic smell after lightning storms.

Ab ho gaya aapka rapid fire ya aur bhi kuch baaki haii??
Hydrogen, Carbon sab pooch lijiye aaj hi, Anokhi taunted.

Shaurya~Jab aap itna hi padhti hein to in sab faltu cheezon pr dhyan kyu de rahi hein, he justified himself.

Anokhi~Pehli baat aapko ye doubt tha ki mein nahi padhti So I cleared that!!
Doosri baat pyar koii faltu cheez nahi hoti!!
Anokhi herself had no idea that she literally confessed her feelings infront Of Shaurya and this was a big shock for Shaurya.

Shaurya~Py--Pyaar!!!!!!
He shouted giving reality check to Anokhi that she just did a blunder.

Anokhi~Oops...flow flow mein nikal gaya varna better propose karti,she clarified.

Shaurya~Tum pagal ho kyaa???

Anokhi~Haa aapke pyar mein, she smirked.

Shaurya~ Ms. Bhalla I'm serious.

Anokhi~That's what I am for you Sir!!

Shaurya~Ji Nahii...this is just a phase Ms. Bhalla...apne teacher pr crush hona, he explained.

Anokhi~Acchaa aapko bada pata hai, aapko kitno pr hua, She asked in annoyance.

Shaurya~Don't distract from the topic Ms. Bhalla,he commanded her.

Anokhi~Accha theek haii kahiye,she followed him like a kid.

Shaurya~You're at that phase Ms. Bhalla jab koi bhi humse acche se baat karta hai hume vo accha lagne lagta haii... Don't destroy your future cause of this temporary phase!!

Anokhi~Aur Aapse kisne kaha ki ye phase haii...??

Shaurya~Ofcourse hai Ms. Bhalla is age mein aisa hi hota hai!!

Anokhi~Gar ilm hota tujhe meri mohabbat ka to tujhe khudse mohabbat ho jati,she bowed her head down.

Shaurya~Kya matlab??

Anokhi~Matlab ye ki pyar ki koi age nahi hoti so just because I'm younger than you you can't question it and by this you're actually questioning my character!!
Kya aapko mein aisi ladki lagti hu jo raste chalte kisi ko bhi jake propose karungi, Anokhi was angry this time.

Shaurya~I didn't mean to say that Ms. Bhalla, he tried to apologize.

Anokhi~Aapke bolne ka kya matlab tha mein sab samajh rahi hu and ask any of my friends who know me...kisi bhi ladke se baat karne mein jaan jati thi meri...but if I'm talking to you that means I'm that much confident for you!!
Anokhi literally poured out her Feelings and frustration at same time.

Shaurya~Ms.Bhalla I'm not doubting anything and if your feelings are true then I respect it but I'm not that dating type person and if I want someone in my life it'll be as my wife and not just girlfriend!!

Anokhi was actually gushing over Shaurya's innocence and honesty. She was feeling much more proud of her choice...Her decision of falling for Shaurya was now getting much more stronger.

Anokhi~To aapse kisne kaha ki mein dating vagerah ke liye itna makkhan maar rahi hu aapko??
I also wish to see you as my Life Partner....And I'm sure about it,aaj agar aap nahi bhi maane na to kuch saalo baad dekh lijiyega mein aapko vahi milungi jaha aap aaj mujhe chhodkar jayenge.

Shaurya was literally melting over Anokhi's confidence. The girl infront of him had that fire in her eyes which was forcing him to give it a second thought.

Shaurya~Theek haii Ms. Bhalla Ek deal karte hein??
You've your Medical Entrance Exam in next two months so agar aap All India Rank Top 10 mein aa gayii I'll propose you right away,he expressed his intentions.

He knew this is tough nut to crack so he just challenged her love,her potential and her viewpoint.

Anokhi~Agar mujhe mere pyar ko prove karna hai to yehi sahii....Done Deal!!!

Ms. Bhalla you've potential but itna I don't think so ab aise to aap meri baat maanti nahii ab is tarah se aap khud hi haar maan lengi!!