College

"So the student who topped in the school this year is... Paras"
These were the results of their 12 standard... Paras topped the school and jiya was in top 10 students...
Paras: tum pura saal to padhti nahi phir itne achhe number se kaise pass ho gayi?
Jiya: huh, exam ke ek week pehle padhke bhi itne achhe number laane ko talent kehte hain Jo sirf jiya mein hai.
Paras: jii devi jii... (while joining hands).

Both laugh.

Jay: to kya socha hai dono ne kaunsi college mein jaana hai?
Jiya: uncle hum dono ek hi college jaana hai aur humne ek college bhi dekhi hai.
Vijay: kaunsi?
Paras: uncle New York ki best business college select ki hai humne. Infact humne saath hi mein apply kiya hai. We hope ke humara selection ho jaaye.

After a few days paras gets a letter from the college saying that he was selected... But jiya didn't get it. Both of them were upset on the thought that they won't be able to share the same college.

At airport...
Vijay: jiya bye to bolde usse. He's waiting for you.
Paras: jiyu tu bye nahi bolegi to main nahi jaaunga.
Jiya: tch yaar... (hugs him) main tumhe bahot miss karungi.
Paras: main bhi. (tightening the grip)
Jiya: bye, and miss me a lot.
Paras: (chuckles) bye jiyuu. And yes I'll miss you a lot.
They break the hug...

Paras goes to the college in New York for 2-3 days... He was upset without his angel.
On the other hand jiya gets an email that she was selected but due to some issues they weren't able to send the letter... She was really happy that she could join paras.
Both of the families didn't tell paras about this... Jiya takes the flight and reaches New York.

In college,
Paras: kaash jiyu bhi yahan hoti. I miss her terribly.
He sees that jiya was standing in the hallway leaning against the door, crossing her arms and looking at him with a smile. He thought that he was hallucinating all of this because he missed her...
Paras: kya yaar paras jiya yahan kaise hogi. Tu bhi na usse imagine karne lag gaya.
Jiya: aree mere pyaare paro tum mujhe imagine nahi kar rahe ho. Main sachhi yahan hun. (while pulling his cheeks)
Paras: tum meri imagination nahi ho... Oh god jiyu I missed you so damn much. (while hugging her)
Jiya: mee toooo.
Paras: waise tu yahan kaise?
Jiya then tells him about the letter scam.
Paras: Jo hua so hua. At least ab tum mere saath ho. Maine kal hi ek apartment dekha hai for us. Hum wahi rent kar lenge.
Jiya: done.
Paras: finally ab classes mein maza aayega.
Jiya: tumne mujhe kitna miss kiya?
Paras: main bata nahi sakta utna.
Jiya: why wait then? let's go and rock it baby.
Paras laughs...