Finding Haseena🧐🧐

Hola...kaisan ba....ki haal chaal....miss kiya??...acha ab suno update aa gyi hai story pad lo......

And santu started tracking the location.....after 1 hour she finally got the locationnnn.....haseena's last location to be found was on the outskirts of the city near the dark forests..

Without wasting another second all of them drove to the location.....except pushpa ji kyunki karishma ne pushpa ji ko ammi ke pass bhej diya tha....

They reached the location and started finding haseena..

Karishma:- santu yahi locationa hai na??

Santu:- yes madam

Karishma:- thik hai to dhundna shuru kijiye.....

Everyone started finding haseena...but haseena ka kuch naamonishan hi nhi tha....

Karishma bohot dundh rhi hoti hai...saari jagah...while she was walking uski aankhe ek kone pe padi jaha bohot sara grass ek hi jagah tha and uske side me bohot saari mitti.....

She ran towards that side and started removing the grass....

Santu aur cheetah usko dekhte hai and vo bhi grass hatane me uski help karne lag gye....

Finally unhone saara ghas hata diya...and what they saw was shocking...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
IT WAS A SECRET DOOR...

They opened the lock very carefully taki sound na aaye....

Andr stairs thi so vo andar gye and unhe finally haseena mil gyi.....

Uske hand bhande hue the, muh pe bhi patti thi and legs pe bhi....

Karishma's anger was on the peak seeing her dear sister in such a situation....

Room ke andar sirf haseena, karishma, cheetosh aur 9 goons the for security..

Un gundo me se 1 phone call attend kar rha tha...

Gunda1:- (on call):- ji sir aap chinta mat kariye hum hai yaha aaram se.....ji sir...thik hai...(phone cut)..

Gunda1 (to all gundas🙄😂);- suno sab boss thodi 5 minute me aane wale hai tyaar rehna...aur dang se rehna....

Karidhma entering qith her swag:- dhang se tab raho ge na jab is dharti pe hoge.....

Haseena saw karishma with her blury eyes...as she was almost unconscious...

Gundo ne karishma ko dekha and here starts the fight..

Karishma started beating them black and blue.....

Santu aur cheete ne bhi socha behti ganga me haath dhone ka so they also started beating....2 minute baad...gunde zameen ko chum rhe the...😘

Karishma ran towards haseena and untied her....with tears making their way down her cheecks....

Fir vo haseena ko vaha se lejane lge jab unhe darwaze ki aawaz aayi and the boss entered......(boss kon hai.....ye baat socho)

That's it for today ...aur agar story pasand aayi to vote kar dena (nhi bhi ayi to bhi krna😶🙂) and comment bhi....meet me in the next update till then miss me...bye bye..