💕💕 I AM IN NAUGHTY AGE💕💕

(when was purvir busy by them pd come to meet sakshi, and she come near havil but doesn't come inside, stay in doorsteps and called anjali, when anjali come she see pd come, she happy and come near her and called her)

anjali:-
maa aap andar Q nhi aa rahe ..maa andar aayein (anjali try to take pd inside of havil, but she refused)

Pd:-
nhi mein andar nhi aane wali
pehle tu jake sakshi ko bula de

Anjali:-
sakshi bhabi Q...

pd:-
tumne ise yaha Q laya ..
tumhe samjh aajayega mein ye Q puch rahi hu..

(anjali nodded and move on inside there to called sakshi and finally sakshi also come, when she see pd is in standing in outside of the havil)

Sakshi:--
chaliye aakhir kar aap aa hi gayi haweli mein vapas. (she smiled cunning)

Pd:-.
haa mere baccho k lie to mujhe aana hi tha .. (in angry tone) tujhe pata hai mein Q aayi hu..

Sakshi:-
aapke bacche .. aapne jo kiya mukhiji k saath or ye aap keh rhi he

Pd:--
mein keh rhi hu sakshi meri wajh se tumhe ye sab sehna pada ye dukh dard .. vo mein bhul nhi skti ..mujhe is baat ka bhot pachtava hai ..(she take her hands before sakshi and bend down from of her)

Anjali:-
maa (come near her and she also bend down) aap ye Q keh rhi he

Pd:-.
ruk mujhe bolne de ..
sakshi tu mujhe saza dena chahti hai jo meine tere sath kiya uske lie.. to de tu saza mujhe.. lekin vir or purvi ko nhi ..ha main manti hu viren pehle tujhse pyar krta tha paglo ki trah ..
lekin sakshi mera vishwas kr
viren tujhse pyar krta tha Q ki tu uski jimdari thi ..vo tujhse pyar nhi krta .vo pyar nhi tha ..vo sirf tu thi islie ..
lekin jab purvi aayi uski zindagi me vo alag hi insan ban gaya he ..mujhe bhi vishwas nhi hota ki ye whi viren hai jab vo chota tha ..
vo alag tha Q ki

Sakshi:-
apna ye natak band kriye ..
aapke wjh se kya hua kya nhi rehne dijiye chahe kuch bhi ho jayein ..mein mukhiji ko apna bana k hi rhugi ..(after saying this she try to go from there but pd stop her)

Pd:-.
hum kisike sath jabardasti nhi kr sakti jo vo nhi krna chahta ho ..or agar hum vo krne ki koshish ki to vo insan humse dur chala jata hai khud hi yaad rakhna ye baat

(sakshi angrily come and throw all of the things her dressing table in floor)

Sakshi:-
nhi mein mukhiji ko apna banaugi meri mukhiji chahe kuch bhi ho jaye

(pd also try to go to her home, that where purvi and she live, but anjali refuse her and say to stay today there, and she say that viren and go with her, she is definitely safe when viren with her, so both of them feel relaxed and decide to stay in outside room, where in out of havil, when things are left like this, in hut viren is little by little getting wild and purvi can't endure it, when he was hardly was having himself with her, and his strong was how much her some baglis get broken because of his act)

Purvi:--
aha...(in shivering voice) mukhiji kya aap ye sab band krege plzzz

(purvi hold his face by her hand and make him see her face, when she make it, he was look like his face is all is red and his eyes are burning in like fire, purvi get melt whe she see him like this way, his face saying he need him more, he have endure himself alone in five years, when he need her more she try to stop him but when she see she get a melting by herself and viren also see her... try to make her little by angry, he take the move what he doesn't want to do)

Viren:-.
Sakshi tu manne Q rok rahi hai ib. Tujhe koi andaja he mujhe kya kuch sehna pada..
meri zindagi tere bina ..or jab mein tujhe de raha hu jo tujhe chahiye tha ..
tu mujhe rok rahi hai ..