Part-5 SHIVA YAHI HAI🥺😔

Hi guys!!
so i am back, without wasting any time lets start!
.
.
.
Raavi- mujhe pata h mai kya keh rhi hu mai keh rhi hu ki mujhe mere pyaar ki nishaani ke badle mera pyaar chahiye.
Suman kaki- Raavi beta shant hoja plz
Raavi- kese shant ho jayu maa? maine pichle janam mei kaunse paap kie the ki iss janam mai mujhe mera pyaar hi nhi mil rha?
Suman kaki- nhi raavi aise nhi bolte, idhar aa mere paas aaja. tu ek kaam kar aaj raat mere saath mere kamre mei soja. aisi haalath mei tera aise akele sona shi nhi hoga. chl jaa jaldi se kapde badalkr aaja mere kamre mei. aaj maa-beti dono saath-saath soenge. hmm. jaa jaldi jaa or jaldi se aaja.
(then raavi went to her room and took her clothes from the cupboard and went to washroom to change. After changing she came out and her eyes fell on hers and shiva's marriage photo on the wall and after seeing that photo she got emotional and started crying)
Raavi- shiva kaha h tu? sb keh rhe h ki tu nhi aayega lekin mujhe hi aisa kyu lg rha h ki tu aayega zarur aayega mere liye, humara bache ke liye, hum sab ke liye tujhe aana padega. hum sab ko teri zarurat h shiva, specially mujhe.
plz wapas aaja tere bina ek pal bhi bitana mushkil ho rha h ab.
Suman kaki- (calling from outside) Raavi beta aaja soye.
Raavi- aayi maa.
(Then she wiped her tears and went to suman kaki room)
Suman kaki- chlo aa gyi tu chl soye aaja
(Raavi went to the bed and laid on the right side of the bed where shiva used to sleep in thier room and on thier bed. Raavi started crying slowly so that suman kaki do not hear her. Raavi remember her and shiva's bickering and she smiled in tears. Suman kaki called her and broke her trance. Raavi quickly wiped her tears and turned towards suman kaki.)
Raavi- ji maa. kya hua? kuch chahiye aapko?
(Suman kaki noticed some tears in the corner of her eyes and she felt that raavi was crying. Now raavi called her and got her out of her own world)
Raavi- maa boliye na kya chahiye aapko?
Suman kaki- teri khushi, teri hassi or tere chehre ki chamak
Raavi- vo to shiva ke aane ke baad hi aayegi(was on the verge of crying)
Suman kaki- Raavi shiva h na vo yhi h humare dilo mai h teri yaado mai h or ab to uska aadha hissa h tere andar.
( That was the last thread of Raavi's control. After this she started crying badly. Suman kaki took her on her lap and started caressing her hair. So that she sleep peacefully. And after that Raavi slept on her lap itself)
.
.
.
So guys done for this part!!
I hope you all liked it
Do tell me in the comments which part you liked

SO THIS IS UR WRITER SIGNING OFF❤❤