part 13

HM become shocked 😳 as she saw ammi and PS were waiting for them.....
BGM: LAG GAYI
HM with great difficulty bring KS in the hall.... before anyone could say anything she started....

HM: ammi ...pushpaji ham karu ko room Mai Sula kar ate hai...phir apko sab batate hai......

Saying this HM picked KS in her arm and went upstairs...she made KS laid on bed...and covered her with a duvet.....and came downstairs to face ammi and PS ....
HM came in the living area and saw both of the mother were sitting in the couch with a stern expression........HM came near them.....

AMMI: ayiiye mohotarma.....ap logo ka hi intezar kar rahi hai ham....

HM: sorry ammi... actually...wo...

PS: haseena Karishma ne drink Kiya hai?

HM: (in mind) agar sach bolu to e log to gussa ho jayega...jhut hi bol deti hu.....
(Loudly) nehi puspaji aisa koi bat nehi hai....wo to thak gayi thi ...usi liye....

PS: wah....ap tum vi jhut bolne lagi ho...bohot badiya......Salma ji chalo ham chalte hai...iha rukhne ki koi vaja hi nehi hai.....

HM: are ammi.... pushpaji meri bat to Akbar sunlijiye..........

Before HM could say anything both Ammi and PS left the place......

HM:(in mind) are yaar....ek to mission ke chalte thane mai alag tension chal raha hai aur iha ye dono naraz ho gaye.....karu to so Raha hi hai....ye dono vi room Mai chali gayi...abhi Mai informer se mil leti hu.....hmm karu ki bike leke jati hu....mere jeep mai to tracker laga ke rakha hai MP nai....

After thinking this she left her house to meet the informer in a abandoned place....after meeting when she was returning it was raining heavily......the road become slippery.......as HM was not a good bike rider...... suddenly her bike slipped and she fell down on the road......as she was wearing a helmet...her head was safe.....but in her hand there was a big scar mark....and it was bleeding profusely.....her leg was also injured..... moreover her left hand was too much injured.....at it was night...atmost 2 pm in night...there was nobody in the road.....with great difficulty HM stand up.....

HM:lo ho gaya kand....kya karu bohot dard ho raha hai....pas mai hospital hai chali jati hu...nehito dard bar jaye to sab ko pata chal jayega aur sab tension lene lag jayegi.......

With great difficulty she went for the hospital...after dressing her wounds.... doctor gave her some medicines.......after sometime she came back home.....it was already 3 am in the morning...so without wasting time she slept..........
......................
7.30 in the morning.....HM's sleep got disturbed by alarm ⏰⏰......she wake up....and felt a sheer pain in her body......she goes to the washroom for freshen up........

HM:(in mind) ammi aur pushpaji naraj hai....aur e chot ke bare mai kisiko nehi bata sakta....aj uniform nehi casuals pehenke thana Jana parega....nehito e chot dikh jayegaa sabko......abhi jakar karu ko utha deti hu....ammi aur pushpaji ko vi manana hai.......

After sometime HM coming out from washroom....she was limping......she tried to walk normal but it was difficult for her.......she saw that KS was sitting on the bed holding her head.....

HM: good morning karu....sar dard ho raha hai.

KS: ha thora sa.....

HM: acha jaldi niche chalo ready ho ke...ammi aur pushpaji gussa ho gaye the kal rat.....

KS noticed that HM was limping.....

KS: kya unlogo ko pata chal gaya ki mai drink kar li thi....aur ek minute ap aise kiyu chal raha hai.....

HM: are wo thora bathroom me lag gaya per(leg) mai..tum paresan mat ho.....mai dawai laga diya hai....jaldi niche chalo.....
.. saying this HM came downstairs.......
......
KS was not satisfied with HM's answer.......but she didn't tell anything and become ready and came downstairs....she saw that Ammi,PS and HM were sitting in the dining table.....and ammi was shouting on HM.......

Ammi: aise behuda kam tu kaise kar sakti hai haseena..... Karishma to bacchi hai...tu uska kheyal nahi rakhegi?

HM: ammi sorry....karu nai galti se drink kar li......

PS: kya behen ji ap kiyu haseena ko bol rahi ho.... Karishma ki choti bacchi hai kya j kya pi Rahi hai kheyal nahi rakhegi.... bechari haseena ko kitni takleef hui usko Ghar lane mai.....

Ammi: nahi pushpa behen...ap nahi janti e hai hi nalayak.....isko najar rakhna chahiye the na .....

KS: sorry ammi....mai galti se pi li thi..... hasu kya koi galti nehi hai...ap use mat dato......

Ammi: acha thik hai...tu bol rahi hai is liye chor rahi hu....age se esb nahi hona chahiye...ab aja aur ye nimbu Pani pi le phir nasta kar.....

HM: aha..Karu ap nasta karke thane Jaye...mujhe thora der hogi thane jane mai...mai HQ ja rahi hu ...

KS: ok but ek minute....ap uniform kiyu nehi pehena?

HM: wo....wo...ha mujhe HQ jane ke bad kuch aur Kam hai to.....isliye....

Saying this HM left....KS become suspicious on HM's behaviour........
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.

So that's it for this part... hope you enjoyed..pls do comment and vote.. thank you and take care...