Humari Adhuri Kahani

3 1 0
                                    

कभी कभी क्या डेटिंग एप मुसीबत shabir हो सकता है। क्या??... आये jantae है। ऋषभ और ऋषिता ek दूसरे को डेट कर रहे थे। क्या वो कभी मिल पायेगे ayia जानते है। ऋषभ एक seafarer था। वही ऋषिता एक बैंक में जॉब करने वाली लड़की थी। ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। ऑनलाइन पर अपने बिजी होने के वजह से कभी मिल नहीं पा रहे थे। बहुत मुश्किल से ये दोनों ऑनलाइन एक दूसरे को pasnd किए थे। ये दोनों kb से soch रहे थे मिलने का। क्या ऋषभ की 6 महीने ki दूरी कारण। बिल्कुल नहीं हो पा रहा था। लकिन ऋषिता कभी बैंक के कामो के वजह से बहुत उलझी रहती थी। ऋषिता ऋषभ को मिस करने लगी थी। वो कितने कॉल कर रही थी। पर ऋषभ के कॉल disconnect हो जा रहा था। ऋषिता बहुत परेशान हो रही थी। फिर वो मैसजे करती है। वो भी Failed हो जाता है। लकिन फिर ऋषभ फोन जब तक देखता है। तूफ़ान आ जाता है। मौसम भी खराब हो जाता है। वो दोनों बहुत तकलीफ़ से गुजर रहे थे। इधर ऋषभ घर आ रहा था। तब ऋषिता ko call kar k बोलता है। में मिलने आ रहा हो। तब तक Tv पे ek महामारी आने की घोसन होती है जो covid थी। ऋषिता और ऋषभ अभी नहीं मिल पाते है।उधर ऋषभ को कॉल आता hai शिप पे आ जाओ।अब तो पुरे साल ऐसा वक्त बिता गया। लकिन मैसजे और कॉल से बाते होती रही। कभी कभी वीडियो कॉल हो जाता था। लकिन covid के Khtam होने पे वो मिले गे इसका प्रॉमिस किया था। अब कुछ भी होगा हम मिलेगे जरूर तो covid khtam होने पे मिले और इनकी ऑनलाइन वाली डेटिंग फाइनली khtm hoyii और ऋषभ ऋषिता को शादी के लिए प्रपोज करता है। और ये दोनों ek दूसरे को गला मिलते है। ऋषिता रोती hai or उधर ऋषभ भी रोता hai क्यू की ये पल का बहुत वक्त से इनतेज़ार कर रहे होते है। जो आखिर में पुरा हुआ होता है। ऋषिता शादी के बाद जॉब छोङ देती है। क्यू की वो ऋषभ को टाइम नहीं बिता पाती थी। अब वो दोनों एक दूसरे को पुरा टाइम देते थे। इनकी अधूरी कहानी पूरी हो जाती है। अब दोनों खुशी से रह रहे थे।

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Aug 29, 2022 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Humari Adhuri Kahani Where stories live. Discover now