Chapter 15

Few days later, 

Shiva was pissed with Raavi today. They were found to be bickering inside Shiva's car. 

Shiva yelled: Ek kaam bhi tumse thik se nahi hota, aaj meeting mein sabse important file lana kaise bhul gayi tum!. Agar mere paas us project ka extra pendrive nahi rehta to bahut bada loss ho jata. Foreign clients ke saamne kitna embarrassing situation ho gaya tha aaj. Baar baar bol diya tha na, dhyan kaha rehte hai tumhari! Har Waqt kaha khoyi rehti ho aajkal!. 

Raavi in a trance : Aap pe. 

Shiva creased his forehead and looked at her.

Raavi mentally scolded herself and immediately remarked: Mera matlab aap ke saari baat hi to manti hoon, aur aap to aaj bahut handsome bhi lag rahe ho, dhyaan to aap par hi rehega, sab ka hi rahega. File kal hi le ke aaungi, achhi employee hu main.

Shiva frowned and looked at her confusingly.

Raavi's pov ( in mind) 

Ye kya baak rahi hai gadheri!, tujhe wo daat rahi hai, aapni galti to maan le, ab to tujhe pagal samjhega aur office se hi nikal dega.

Shiva: Clients humare sath kaam ke liye deal karte hai, mere shakal dekne nahi ate hai. 

Raavi: Ha to, galti ho gayi. Please, dobara nahi hoga, main sab thik kar dungi. Aur aapka bhi to galti tha.

Shiva glared at her and clenched his fist.

Raavi : Mujhe kya ghur raha hai, ha!, aapko apne lover se fursat kaha milta hai, godh pe lekar baithe rehte hai, meeting scheduled time ke 1 hr pehle hoga, mujhe ye 5 min pehle inform kiya tha, isliye to jaldi jaldi mein…

Shiva shushed her and yelled : Kya kaha tumne, lover, kaunsi lover, ha!, 

Raavi : Aapka laptop, aur kaun, usme hi dubke rehte hai pura din.

Shiva: Kaam karta hoon waha, aise tumhari tarah movies nahi dekhti. Aur 5 min pehle bola to kya hua!, office mein hi to the, U should be more responsible with your work, sab ready rakhna chahiye tha pehle se. And here you're arguing with me. Wow! 

During this argument session, they failed to notice a car coming in front of them. As soon as Shiva heard the horn, he somehow shifted the car's direction but it straightaway got bumped on a tree. He felt his head hurting as if someone had hit him with an iron rod and slowly he leaned forward over the steering wheel and became unconscious. 

Fortunately, Raavi was conscious and fine. 

She got up with a jolt and looked towards Shiva and panicked. 

She screamed his name but didn't get any response. Fear gripped in her heart. She had never felt this earlier. She recalled all the memories with Shiva, his caring, his friendship, his support, her new found giddy feelings, their closeness and everything. A sudden realization dawned upon her. 

She clutched his shirt and shouted: I LOVE YOU Shiva sir. 

She felt the whole world collapsing upon her. Tears streamed down her face. She tried to call the ambulance but there was no network at that moment. She called out for help but there was no one on the road. Even the other car fled from there, also she didn't know how to drive. She sprinkled water on his face but he didn't respond.

Raavi patted his cheek and cried : Please uth jayie. Main kabhi aapse jhagra nahi karungi. Please aisa mat kijiye. Aap mujhe aise chod ke nahi ja sakte. Itna bada saza mujhe mat dijiye. Sab meri galti hai. Meri wajah se yesab ho gaya. 

She was hiccuping and crying bitterly.

Raavi : Shiva sir, please ankhe kholiye. Sir….

Shiva murmured: Hm…