part 3

two days later...

In night 🌌...

Haseena aur Anubhav ek cese ke silsile me aaye hote hai . Pat achanak unaki car kharab hoti hai....

( After 1 hour As checking the car....)

As : hj gadi kharab ho gayi lagta hai...

Hm : aap ko abhi bhi lag hi raha hai ...( she asked rising eyebrows 🤨)....

As : a.. humara matlab tha ki ab gadi kharab ho gayi aur haya par network bhi nahi hai to hume chal kar hi jana hoga . shayad aage jakar koi madat mil jaye .

Hm : hmm . Chaliye.....

Aur vo dono chalne lagte hai .havaye chalne lagti hai . Kale ghane badal ☁️aasman me jam jate hai . Aur bijali kadakane lagti hai ...🌩️🌩️ ..

Hm : lagta hai barish hone vali hai ....( she said looking sky...)

As : ha hj chaliye jaldi... and he walk fastly.... Hm running her behind.... and...

Hm : rukiye anubhav sir hum Olympic ki ress me nahi daud rahe hai ...( She said huffingly... and her leg twist and she falls on ground....)
As see this and runs towards hm....

As : hj aap thik to hai .... He asked her worriedly....

Hm : ss.. ahh... lagta hai moch aa gayi pair me.... she said in pain ...

Tabhi barish shuru hoti hai🌧️⛈️ ....

As :ek minute hj.... and he try to hold her leg but she winching in pain...

Hm : ahh..nai..nai nai bahut bahut dard ho raha hai.. .(..painly..)

As : achha aap uthne ki koshish kariye....
He said holding her hands... She try to stand up but due to pain she can't....

As : hume kshama kariyega hj.....he said...
She look at her cunfeauseingly.... but next moment her breath got stuck....
When she feels he is picked her up in her arms bridal style . He start walking take her in his arms . They are very close she is only looking at her . His one hand her waist and other her back she is also wrapped around her neck...
( Vo dono chalte hue ek ghar ke ke paas aate hai ....)

As : hj vaha koi ghar dikh raha hai . Shayad hume vaha se koi madat mil jaye ...

Hm : ha ....

Ghar ke paas aakar . As darvaja bajata hai par koi darvaja nahi kholta ...

Hm : shayad koi rehta nahi yaha par ....

As : hume bhi yahi lag raha hai hj .... 

Hm : ek minute ( aur vo jorse darwaje ko dhakka marti hai ... Aur vo khulta hai)... humne kaha tha na yaha koi rehta nahi hoga dekhiye...

As : ha hj lagta hai bahut samay se ye ghar band hai ... Aaj ki raat hume yahi bitani padegi ....

Hm : ha sir...a.. ab aap hume niche utar dijiye .( Hum thik hai... she said looking down...)

As : a..j..ji hj hum aapko kamre me le chalte hai ....

Phir vo haseena ko ek room me le jata hai . Aur use bed par bitha deta hai ...

As : hj aap bahut bhig gayi hai hum aapke liye vastr dekhte hai ...(... Aur vo almari kholta hai to usme bahut sari sarees hoti hai ..unme se ek saree vo hm ko deta hai....)

As : ye lijiye hj aap kapde badal lijiye . Hum bahar hai koi aavshyakta ho to avaj dijiye ...

Hm : ji . Aur aap bhi change kar lijiye varna bimar pad jayenge ...

As : ji hj .... ( and he went to room..)

( After 30 minutes As change her clothes . and waiting for hm ...)
( Tabhi andar se haseena ki chik sunai deti hai... As ye sunte hi darwaja khol kar andar jakar dekhta hai to hm niche jamin par giri thi...) .... As run towards her....

As : hj aap thik to hai ....aap giri kaise ?...(he asked worriedly....)

Hm : v..vo hum khade hone ki koshish kar rahe the aur gir gaya...
   ( she said nervously looking down...)

As : kya hj aap bhi...achha aayi ye....( Aur vo use uthane ke liye aage aata hai par...)

Hm : n.. nahi h.. hum uth jayenge ....

As : hj aapke pairo me chot lagi hai... aapko pida hogi ... hum sahayta kar dete hai...

Hm : n..nai s..sach me hum kar lenge .... she said fumbling...

As : achha thik hai to uthiye . Hum yahi hai...(... He said and stand backward...)

  ( She try to stand up but due to pain she lost balance and about to fall but As  hold her and....)

As : dekha humne kaha tha na ... par aap humari baat sunti hi kaha....
( Hm look down and her cheeks tern red like tomato 🍅... As see this and cunfeause.... But soon he realised something ...her hand in hm's Soft bare back ..... And suddenly he takes her hand  backed  but then her grip lose and hm again fall on floor but As hold her and hurrily picked her up and place on bed ....)...

As : h..hu..me k..kshama kariyega hj..hume pata nahi tha... he said looking downly....

Hm : k...koi baat nhi sir.... it's ok...

As : agar aap kahe to hum aapki sahayta kar de hum ankhe band rekhenge . agar aap comfortable ho to ....( he said close her eyes....)

Hm see this and smiles....

Hm : thik hai...

Aur vo As ki taraf pith karke baith jati hai . Anubhav apani aankhe band kiye dhire dhire haseena ki taraf aata hai aur uske paas baith jata hai . Aur jaise hi uski thandi ungliyan hm ki bare back ko touch kari hai dono ke sharir me current sa daud jata hai .... Hm's eyes closed and she breathing heavily her stomach fills butterfly....  As tide her blouse dori . He opened her eyes look at her in mirror she is looking very beautifull in pink saree ...hm feels nothing moments so she open her eyes and found As looking at her in mirror very lovingly.... She sees this and her cheeks tern red . She look down blushingly ☺️... As see this and made crezy he softly her hand around her naked waist and nuzzling her nack hm tightly clutch har saree ... and close eyes... she feels thousand butterflies in her stomach... As softly caresses her soft belly.. and prepare softly kisses her nack and earlobe.... she tern head and give her more space ...
He slowly bite her earlobe and she softly moons...ahh....
   He terns her and looking into her khol eyes... She also looking in her brown deep  eyes and lost... They look each other's eyes and only see love .... they lost each other's eyes . He comes close to her face and look at her lips... she understood and close her eyes...he also close her eyes and hold her face in her palm and softly capcher her pink lips... and starts softly kissing her she also responde and starts kissing back . His hands her waist and hm's hands her hair's and she softly ruffling .... He takes her lower lip and she take her upper lip and they suck each other's passionately.......
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
. Aaj ke liye itana hi aage ..aage janane ke liye please read this story....

Please vote, comment and follow 🙏...

Next part coming soon...

Ok bye 🤚...