9. INTO THE FUTURE...!!!

Hey guys...

Enjoy this part...😊
.............................................................

AFTER FOUR YEARS...

A person was sitting near a hospital bed and was in her thoughts. At that time, someone entered inside and said...

Person (In a little worried tone) - It's been ten years for me to be here, Miss. Mahajan. Aap pichle 2 ya 3 months se har roz bina koi bhi din miss kiye yaha aa jati hai. Maine aise kisi patient ke relative ko is tarah nahi dekha hai ab tak.

Monami (Sadly smiling) - Aur shayad aap dekhe bhi na... Anyways, ab to do mahine se bhi zyada ho gaye hai, Dr. Josef. Ab to humara formal sa rishta bhi informal ho chuka hai. (With a smile) Aap ab to mujhe Monami bula hi sakte hai...!!!

Dr. Josef (Sadly smiling) - Monami, aap janti hai na ke aapke mangetar ki health me abhi tak koi sudhar nahi aaya hai. Karan ko Coma state me gaye hue do mahine se zyada ho chuke hai. Aapko ab bhi ummid hai?

Monami (Sadly smiling at Karan) - Ummid pe duniya kayam hai, Doc...!!! Ummid hai, tabhi to yaha hu varna... (In a broken voice) apne doston se... alag hone ke baad to...

She couldn't complete her sentence and broke down in tears. At that time, Josef's wife, Rosa, entered inside. She saw her crying and went to hug her immediately. In these four years, they have become best of friends for eachother and so, she understands her very clearly.

She made her sit on the sofa and sat beside her. She said...

Rosa (To Josef) - Can you bring a glass of water, Honey?

Josef (Taking a deep breath) - Sure, Dear.

Josef gave her a glass of water and she made Monami drink it. She said...

Rosa (To Josef) - Josef, tum jao, main hu Monami ke sath. Vaise bhi tumhare rounds ka time ho gya hai.

Josef just nodded his head and left from there saying bye to Monami. Rosa said...

Rosa (Hugging her) - Maine apne is hospital me aise bahot sare log dekhe hai ke jinka dava hota hai ke vo apne apno se bahot pyaar karte hai... But... Maine unhi me se najane kitno ko haar manke piche hatate bhi dekha hai. Par tum... na jaane kyu par, tum hamesha se mujhe alag lagi ho.

(Cupping her face) 3 mahine hone aaye hai par tum har roz taiy waqt par aa hi jaati ho. Tumhe dekhke, main itna to samjh hi gayi hu ke tum... (Looking at Karan) apne mangetar se pyaar bahot karti ho...!!!

Monami (With tears) - Magar shayad ye pyaar kafi nahi hai, mere Karan ko mujh tak vapas lane ke liye. Humari zindagiyan ek dusre se alag hokar bhi ek din judegi, ye kabhi socha nahi tha humne... Aur baat yaha tak pohoch jayegi, aisa to sapne bhi nahi soch sakte the hum...!!!

Humari journey kafi ajib rahi hai. Agar main tumhe bataugi to tum bharosa bhi nahi karogi aur na hi Dr. Josef karege.

Rosa (Putting a hand on her shoulder) - Batane ki koshish to karo. Ho sakta hai ke kabhi kabar hum un cheezon ka astitva hi nahi mante hai ke jo cheezein humare irdgird hamesha rehti hai par na hum unhe mehsoos kar pate hai aur na hi dekh pate hai.

Monami (Clutching her forehead) - Thik hai. Main bataugi, sab kuch bataugi but... (Sheepishly smiling a little) thoda sone ke baad. Mujhe nind aa rahi hai. Pichle do din se jag rahi hu, so nahi payi hu to...

Rosa (Smilingly) - Thik hai. Tum thoda so lo, tab tak main rounds pe jakar aati hu.

She got up and put a hand on her head lovingly. She said bye to her and left from there. Monami stopped smiling the moment she closed the door behind her. She got up and went near Karan's bed. She sat on the chair again and put her head on his chest. The tears started to fall on their own. She said...

Monami (Tearfully) - Please vapas aa jao na, Karan. Main tumhare bina bahot akeli ho gayi hu. Humare sare dost alag ho gaye hai us incident ke baad aur koi bhi yaha vapas nahi aana chahta. Sab darte hai ke agar vo vapas aaye to unhe fir kisiko khona padega.

Main to apna sabkuch lagbhag gawane hi wali thi. Tum marte - marte bache ho, Karan. Agar usne mujhe apne kabu me na kiya hota, agar main itni weak nahi hoti to shayad tum aaj...

And she started to cry bitterly but she slept anyway, like that only. Half an hour later, Josef and Rosa entered inside the room and saw her sleeping, putting her head on Karan's chest.

They took a deep breath, looked at eachother sadly and Rosa walked upto Monami. She put a hand on her shoulder to wake her up and she woke up with a jolt. She started to look around and then looked at a worried Rosa and Josef. She got up and said...

Monami (Looking here and there) - Aap dono yaha kab aaye? Main kabse so rahi hu?

Rosa (Sitting on the sofa) - Shayad jab main rounds pe nikali tab... Aadha ganta hua hoga shayad. Tumne kaha tha ke tum mujhe bataogi.

Monami nodded her head in agreement but Josef asked...

Josef (Confusingly) - Kya batana hai?

Monami took a seat on the sofa and gestured him to sit in front of her. She said...

Monami (Taking a deep breath) - Yahi ke is sabki shuruaat kaha se aur kaise hui? Karan is halat me kyu hai? Hamesha main hi kyu dikhti hu iske sath hospital me, humare baaki ke dost ya family kyu nahi aate yaha?

Josef (Curiously) - Magar aap to ready nahi thi na, ye sab baatein share karne ke liye, to ab...???

Monami (Sadly) - I'm tired of my own secrets, of my own burdens, of my own sorrow, of my own powers and mostly, of my own past. Isliye koi chahiye tha jo mujhe sune... bas sune.

Rosa - To is sabki shuruaat kaha se hui? Aur tum kin powers ke baare me baat kar rahi ho?

Monami (Starring in a particular direction) - Is sabki shuruaat tab hui jab hum che doston ne kisi na kisi wajah se Parapsychological World me kadam rakhna taiy kiya aur uske liye Aandhra University me admission liya. Shuruaat me hum do groups the but University pohochte - pohochte hum ekdusre ke ache dost ban gaye the. Jab...

And she told them everything that how they decided to join the course of Parapsychology to enhance their powers, how they met, how they became friends, how they reached Kolkata and got to know about Kanika Rajput. After listening this, Josef asked...

Josef (Curiously) - Fir...??? Aage kya hua? Kya tum log library gaye the? Vaha se kya pata chala?

Monami smiled sadly and shivered out of fear, remembering the details...
.............................................................

Here's the next part as promised guys...

How was it???

Please vote and comment and share your opinions and ideas...😊😊😊

Take care, be happy, be healthy & bye - bye dear readers...❤️❤️❤️