The queen of the universe 👑

"Jaa beta isse doodh peela de...bhook lagi hogi isse" ammi said handing over baby to haseena.
"Ji ammi" she smiled and moved towards the room.
"Kya lagta hai apko Anubhav...kya nam socha hoga Humari gudiya ka karishma ne ". Haseena asked anxiously.
"Agle hafte pata chal hi jayega haseena...kintu hum yeh soch rahe hai haseena.." he smiled.
"Chalo badiya hai ....abb  yeh lijiye sambailye apni guddiya  ko... isse burp dilwaye phele...tab tak hum fresh ho kar ate hai" she smiled handing over guddan to him.
"Aaja meri guddan....humari rajkumari..." He said mimicing like a child and baby was smiling.
He started crassing her back to make her burp! He was taking and moving her all around the room.
And guddan was also happiest around her baba...
After she finally burped! He made her lay on bed layed beside her...she was watching her baba...and anubhav was busy drawing patterns on her forehead so that she sleeps!

Soon guddan feel asleep and so did anubhav....
Haseena came outside the bathroom and saw this mesmerizing view....she Smiled and adored the way he handles their daughter ...and the fact being guddan loved Being around baba more....she hardly cried when around anubhav.
"Dono bap beti ekdam ek jaise hai...." She smiled and kissed their foreheads covering them with blanket.
Keeping the pillows beside the other side of bed she went towards the kitchen and made herself a cup of coffee and went and sat in Maas and ammis room!
"Gudiya kaha hai beta..." Maa asked
"Voh apne baba k sath itmenan se so rahi hai...." She laughed sipping coffee.
"Chaloo achi bat hai....kitne dino bad aaj humare bachi humare sath baithi hai....varna tho aise hi din nikal jata hai aaj kal..." Ammi said.
"Han ammi.... kabi kabi yeh sah abbi bhi sapna lagta hai...apko pata hai maa ammi....humne kabi sapne me nai socha tha...ki itni khubsurat jindagi hume nasib hogi...itne acha pati...Maa aur ammi k pyar ek sath...
Ek sundar si rajkumari....
Kabi kabi tho hume iss hakikat pe bbi yakeen nai hota ..." She said cherishing.
"Yakeen kar le beta...aur abb tho waqt kaise niklega pata bbi nai chelga tuje.... gudiya k chalte...din rat kuch samaj bbi nai ayega...bacho me tho aise hi din nikla jata hai..." Maa said
"Bat tho sahi hai...kaise 2 mahine beet gae pata bbi nai chala...." She smiled.
"Abb tum dono ko hi dek lo...hume tho yakeen nai hota... pata bhi nai chala tum dono itne bade hogae...aur abb khud maa bap ban ge ho..." 😄
"Beta vaise tera dard kaisa hai abi....kal bhi tuje takleef hori thi na" ammi said concerned.
"Han abbi thik hai...apne jo kada banaya tha usse kafi aram mila...."she smiled.
"Ek kam karti hu beta...mae thoda tel garam kar k ati hu...tu bbi chal apne kamre me tab tak...phir thodi teri malish kar deti hu...phir tu bbi aram kar....phir Gudiya jagegi bech rat me feed k lie to teri nind bigdegi..isse acha abbi aram kar le..." Maa said
She nodded.
Haseena was busy laying and adoring her two babies...! Indeed anubhav was looking no less than a baby while sleeping with a such a cute and innocent face.
She was gently tapping gudiyas forehead while maa entered with warm oil. Maa was mesmerized too by watching the most beautiful view
.. her son and her grand daughter sleeping so peacefully! And both resembling each other...!
Maa and haseena exchanged cheeky smiles parallely looking at the beautiful sight.
She started massaging her lower abdomen and back.
"Apko pata hai maa .. humse jaldi tho gudiya inke sath so jati hai ...inke sath roti bbi kam hai ..bas bhook na lage tho aye bbbi na humare pass..." Haseena chuckled.
"Beta ek bap aur beti ka rishta hi aisa hota hai..." Maa smiled.
Soon due to maa's warm massage haseena too fell asleep.
~~~~~~~~
On the day of naming ceremony...!
Everyone were busy in preparations of the pooja.
It was a pleasant Aura all around....
"Awwwle awwle kya huaa....haan...kya hua meri jaan..bhook lagi hai...

Ammi abbi apko doodh peela degei....." She started soothing her! She had been cranky since morning!
Haseena tried to feed her but all in vein...she didn't even drink the milk!
Haseena was trying to calm her ...but she was not stopping crying! ... anubhav had gone to bring pandit ji !
So it was even difficult for her to calm her.
Her crying was increasing incredibly....which was adding to her worry...
"Chup ho jao na bache...kya huaa....Pls...." She tried hushing her when karishma knocked the door.
"Aajiye..." Haseena said while hushing her.
"Kaa hua bhabhi....yeh itna kahe ro Rahi hai...."ks said worried.
"Pata nai Karishma...dekhiye na ..doodh bbi nai pee rahi naa...chup ho rahi hai... pata nai kya hohaya isse...."
"Layiye hume dijiye...." She said pickin the baby...
"Awleee awlee... kaa hua humari jaan....bua ki jaan hai na....bua ki achi bachi....haww...haww.." baby started to calm her crying...
"Han mera bacha...apko pata hai...aaj bua apka ek pyara sa  nam rakege" she said...
Baby stopped crying....
Haseena's sighed seeing her calm...!
"Aise tang karte hai ammi ko....aise nai karte na ...huamri pyari bachi hai.... achi bachi hai...ammi ko dara dia apne..." Ks said smiling talking to baby...and baby too was looking at her...seemed she was listening to her bua keenly...
"Bhabhi...app tayar ho jaye...hum guddiya ko tayar karte hai...." Ks said while haseena nodded.
Karishma had especially made a beautiful dress stitch for the occasion of naming ceremony....which matched the colour of her dress.
Haseena smiled and adored the bond Baby shared  with Karishma.
"Kitni sundar dress hai yeh Karishma....bahut pyare lagre ho app dono bbi.....han baby ...bua k sath matching matching dress " haseena said putting kajal behind babys ears.
They took her downstairs...
The pooja began and they started performing all the rituals...
The pandit ji asked Karishma to write babys name on plate with tilak! As a ritual...
Abb tho bata kya socha hai tune....
She took the baby and smiled...
"Jiske maa bap Anubhav haseena ho...
Jiske khoon me bahaduri aur sahas ho....inta sundar chehra khubsurat ruh ho.... voh kaise na kare iss duniyaa pe raj...
Tho humari Gudiya rani ka nam hai "Vanishka"...!
"Vanishka Anubhav Singh"
The sound echoed...the baby too smiled and everyone were overwhelmed...
Anuseena looked at each other and smiled rejoicing...
"Vanishka...." Haseena whispered....with teary eyes...
"Vanishka.....huamri Gudiya.... Vanishka Anubhav Singh" Anubhav smiled too.
"Wow madam...kitna sundar nam hai...humari baby vanishka...." Santu smiled.
"Chalo jindagi me ek hi accha kam kiya apne...huamre gudiya ka itna acha nam raka....baki tho humare lalla k bag tho phodti rehti hai app" pushpa ji laughed.
"Abb isme lala kaha se aye bech me pushpa ji" ks huffed.
"Humari gudiya ko nam pasand aya ..han han....Vanishka..." Ammi and maa said ..and baby smiled...she started making voices "ahhawhahh"
And everyone laughed...The photographer captured the
Frame of the most rejoiced moment....
Everyone gave poses with and squeezed together for a picture perfect with the queen of their hearts who would definitely rule the world..."Vanishka Anubhav Singh"