KOEL's secret ( part-20)🔍

Hello my smiley family:)
.
Let's continue the story ..🤗
------------------------------------------------------

KOEL - vo to aapko pta hoga na sir...ki video delete kaise ho gya...

Rawat- jyada smart bnne ji jarrurat nhi hai..jitna dimag chalane ko bola Jaye ..utna hi chalao...

KOEL - sorry

Rawat- pta to lagana padega ..ki video delete kisne ki...aaj raat mujhe yaha se nikalna hai..usse pahle pta to mai laga ke rahunga...tumhara jab kaam hoga to mai bulaunga ..aur tumhe aana hoga..samjhi..

Koel- yes sir..

( Rawat left...koel turn and saw monami there...she was shocked to see monami there...and thought that...did monami hear anything or not...but she doesn't show her tention)

KOEL - monami tum yha...kuchh kaam tha...

Monu- ha..kuchh jarrori baat karni thi...

KOEL - ( scared) k..kya baa...baat karni thi..

Monu- chalo mere sath...( She hold her hand and take her to the store room)

KOEL - t..tum mujhe yha kyu leke aayi ho..

( Koel was worried because nikhil was also in store room...she saw nikhil hido  behind monu...)

Monu- (hold her hand..and said in calmed voice) koel ...dekho mai janti hu ki ..jarror tumhari kuchh majboori rahi hogi jis wajah se tumne rawat sir ki help ki...mai tumhe force nhi karungi koel...bas itna assure kar sakti hu ki tum mujhpe trust kar sakti ho...so if you trust me..then please tell me the reason...may be I can help you..

( Koel was shocked to know that monami heard everything and thought that ..now there is no point to hide things with her...also she can trust her...as she was the first person who helps her on first day of academy....so she decided to tell her everything)

Monu- it's ok koel...agar tum nhi btana chahti to..koi baat nhi...mai chalti hu..( she was about to leave)

KOEL- monami...ruko...
( Monu turn to her)

KOEL - i trust you monami...

Monu- to batao ..baat kya hai...

(KOEL signed nikhil to come to her...and nikhil came there..monu was shocked to see a child in the academy)

Monu- koel ye..bachha...kiska hai..aur is academy me kya kar rha hai..

KOEL - monami ..ye nikhil hai...he is my son..

Monu-( shocked) what ..your son...are you married...par tumhare form pe to unmarried likha tha

KOEL -...vo meri majboori thi monami...mai kisi ko bta nhi sakti..

Monu- lekin kyu?

KOEL -( crying) mai kya batau monami...ki mai married hu..mera ek beta hai..aur mera ek husband hai ..jo mujhe torture karta hai...mujhe belt se maarta hai...mujhe mere bete se dur karne ki dhamki deta h...badi mushkil se usse bach ke yha bhag ke aayi hu...agar usse pta chal gya ki mai yha hu..to vo hume wapas le jayega...aur pta nhi kya karega mere sath...( She started crying hard.. remembering his torture..)

Monu-( also cried) koel ..shhh ...chup ho jao...vo aeisa kuchh nhi kar payega..relax..

Nikhil- ha.. mendhaki...tu ro mat ..vo kuchh nhi kar payenge...mai hu na tere sath...

KOEL - ha...mendhak ...i know tu mere sath hai...i love you mera bachha..( koel hugs him)

(Monu adored their bond..tears came from her eyes)