THE TEA ☕ (phase 2)

KS shouted HASEEENA MALIKKK..

with this hm quivered and stood up from her chair ..

Hm: jaiiii.. jai hind madamsir..

Ks took the file from hm's hand and looked at it.. and shouted

Ks: kya hai yeh hm?? Itne important case ki file hai yeh.. aur aap aise absence of mind k saath ise study karrahi hai ?? Aise banayingi aap iski report?

Hm was simply standing and looking down ..

Hm (in mind) : kya kiya haseena yeh tum ne .. ab jaldi koi acha bahana sooncho..

Ks: this kind of unmindful and inattentive behaviour is unacceptable ..and im not going to tolerate it .kya hai yeh?? Dhyaan kahaa hai aapka? Jawaab dijiye ..

Hm: ma.. madam wo bus thoda sar me darad horaha tha toh buss usee k..

And was cut by ks.

Ks: yeh koi acceptable reason nahi hai hm.. agar sar me darad horaha hai toh dawaai lejiye aur phirr kaam kijiye ...

Hm: madam wo....

Ks: This kind of carelessness will not be tolerated he...

And then badnaam entered with tea cups and a vessel of tea. By seeing badnaam ks stopped..And badnaam started giving tea to everyone..

Hm:( in mind): bikul sahie time par aae ho tum badnaam. . 😮‍💨 .. kuch der k liye hi sahie lekin yeh bhaukaal ruka ...

And after giving tea to everyone now badnaam came to hm's desk and kept 2 cups and started pouring tea . And after filling one cup the tea was finished...

Mp: yeh kya hai badnaam?? Aur ek cup chai lekar aao..

Badnaam: aree madam .. aaj mera poora doodh girgaya tha . Toh jitna bacha tha uski poori chai banadi maine ... Ab buss yahi hai...

By listening to him, ks forwarded the cup to hm and said.. aap pilijiye hm ... To which again hm forwarded the cup to ks and said aree nahi nahi madam aap lelijiye ..

Mp: ( murmuring) : aree yehh kyaa karrahi ho hm .. already madam gusse me hai .. jo wo kahrahi hai chup chaap karo ... Kyu apni jaan k peeche padi ho ..

Ks got aagry and she said while forwarding the cup to hm.

Ks: hm pilijiye yeh chai .. aapko iski zyaada zaroorat hai..

Hm: aree nahi madam... Mein yeh ....

But was cut by ks .. ks shouted hm thats an order...

Hm: ek kaam karte hai madamsir .. naa aapki na meri ..

And she took the empty cup and poured half of the tea in it , and by giving it to ks she said..

Hm: dono pilete hai .. 😉

Mp:( in mind) : hm ko madam sir se darr nahi lagta hai kya?? Un ke order dene k baad bhi apni hi karni hai ...

By listening to hm , the anger on ks's face was disappeared...

Ks was not taking the cup from hm,she was only looking at hm without any expression..

Hm: lijiye na madam sir .. thandi hojaygi ..

She said it while giving the cup to ks. Then ks took the cup from hm and went to her cabin.

Ss: kyaaa baat hai madam😲.. madam sir ne aapko kuch nahi kaha.. aap k carelessness aur yeh order nahi manne k baad bhi..