CHAPTER 11 !!

814 167 52
                                    

Malik mansion*

SAB LIVING ROOM ME THE SIWAYE HASEENA K.... AAMI MISHKAT SE FIR BOLTE HAI...

Aami: Haa to Mishkat Kya Faisala hai tumhara...

Mishkat; Aami hum Ek ladki ko Pasand karte hai...

Note: Santosh aur cheetah wapas trip se aa gaye the...

Santosh: What...

Arshad: Kon hai Mishkat...

Mishkat: Wo humare office k hi ek employee hai...

Santosh: Let me guess Bhai... She must pe PRIYAL di right...

AAMI AUR ARSHAD MISHKAT KO DEKHTE HAI... MISHKAT NAA ME NOD KARTA HAI... AAMI AUR ARSHAD SAD HO JATE HAI... KYU KO DONO KO PRIYAL BHAUT PASAND THE...

Arshad: Fir Kon hai...

Mishkat: Abbu...wo...

Aami: Mishkat Tum kab se humse baate chupane lage... Jo hai wo batao...

Mishkat: Karishma hai aami...

MISHKAT JAISE YEH BOLTA HAI WAISE HASEENA BHI MALIK MANSION ME ENTER KARTE HAI... SANTOSH BHAUT KHUSH HO JATE HAI AUR MISHKAT KO HUG KAR LETE HAI... AAMI AUR ARSHAD BHI BHAUT KHUSH THE... YEH DEKH HASEENA BOLTE HAI...

Haseena: Kya baat hai sab bhaut Khush hai...

Santosh: Bhai....

HASEENA BHAG KAR HASEENA K PASS JATE HAI AUR HASEENA KO HUG KAR LETE HAI.... HASEENA SMILE KARTE HAI AUR BOLTE HAI..

Haseena: Kya huwa princess...

Santosh: Bhaijaan k shadi k liye ladki mil gaye...

Haseena with smile: Aacha aur Kon hai wo...

Arshad: Karishma...

{ Sab ne sahi guess Kiya hai to unke liye taliya... Hum chate to hum story line badal sakte the... Lekin Kya hai mujhe khud bhi rone ka mn hai aur readers ko bhi rulane ka man hai... To aage parts me sab royenge writer k sath 🙂 }

ARSHAD JAISE KARISHMA KA NAAM LETE HAI HASEENA K FACE KI SMILE GAYAB HO JATE HAI....

Haseena: Miss.singh... mtlb samjh nahi aaya...

Santosh: Bhaijaan karu Didi ko Pasand karte hai...

HASEENA MISHKAT KO DEKHTE HAI... MISHKAT HAA ME NOD KARTA HAI... HASEENA KI AAKHE TEARY HONE LAGTE HAI...

Arshad: Hum Viren ko abhi Bata te hai aur Kal unke ghar rishta lekar jayenge...

ARSHAD ITNA BOL SIDE ME JA KAR VIREN KO CALL KAR BATATE HAI.... VIREN BHAUT KHUSH THE....

Singh house*

SAB FAMILY SATH ME BAITHE HUWE THE... VIREN AATE HAI AUR BOLTE HAI...

Viren: Pushpee....

Pushpa ji: Kya huwa Viren ji Chila Kyu rahe hai...

Viren: Abhi Arshad Ji ka call aaya tha aur unhe pata hai Kya bola...

Pushpa ji: Kya...

Viren ji: Unke ladle ko humare karu bhaut Pasand hai aur wo chate hai ki karu ki shadi unke ladle se ho...

YEH SUN KARISHMA AUR PRIYAL EK DUSRE KO DEKHTE HAI AUR PRIYAL KARISHMA SE BOLTE HAI...

Priyal: yeh Kya bawal hai...

Karishma; Mujhe nhi pata...

Priyal: Jija ji ne na Kuch bola aur direct rishta lekar aa rahe hai...

Karishma: Unhone mujhe bhi kuch nhi baatya...

From Here to Eternity Ft.KarEena 🔗🤍 !! ( Completed )Where stories live. Discover now