11. Can We Stay Forever?(VIII)

Continued-

Haseena heard a knock and opened the room's door only to find Neha there..

HM- kuch kaam tha?

N- nahi..aise hi baatein karne aayi thi..aaj office mein kaam kam tha so..aur Anu bhi gharpar nahi hai..

HM- oh..aao na..(fake smiled)

Neha chuckled inwardly as she knew Haseena was jealous.

N- Haseena, ek baat puchhu? Bura toh nahi manogi na?

HM- aapki baat pe depend karta hai woh toh..(she taunted sweetly)

N- umm..tumhe pata hai, Anu ko kaisi ladkiyan pasand hain?

Haseena was taken aback by this question..why was she asking this question?

HM- humein kaise pata hoga? Aur aap yeh puchh hi kyu rahi hain? Anubhav ji toh shadi shuda haina..(she said sternly)

N- haan par main jaanti hun circumstances kya the uss waqt..aur ab bhi tum dono ka sath rehna tumhare haath mein hai..aur tum ab tak chup ho, matlab javab na hi hoga..(she looked at Haseena hopefully..who still said nothing)..toh ladki dhundhni padegi na uske liye..

HM- hum nahi chahte unse door rehna..(she said slowly)

Neha smiled- Haseena..main itna toh samajh chuki hoon ki Anu ki kya ehmiyat hai tumhari life mein..bas tumhare muh se sunna chahti hoon..I don't want to have any assumptions..isiliye directly tumse hi tumhare dil ki baat janna chahti hoon..do you love him?

Haseena looked at Neha for a few seconds and said- Yes..

N- aur agar woh Abhishek saccha hota toh? Tab toh tumhare dil mein yeh feelings aati nahi? Haina?(she tried to test HM)

HM- Abhishek saccha bhi hota toh bhi humara dil divorce ke liye raazi nahi ho raha tha..kyunki Anubhav ji toh shuru se guilty nahi the toh woh kyu divorcee ka tag lekar ghumein? Haan, hum attracted the Abhishek se I admit..par Anubhavji ko janne ke baad, samajhne ke baad humein realise hua ki pyar toh kuch aur hi hota hai..Abhishek ko khone ka darr rehta tha..par Anubhav ji sirf apnapan jatate the..hum kitne bhi chide huye hon, naraaz hon..unhone humpar kabhi gussa bhi nahi kiya...kyunki woh sahi mayne mein husband material hain aur pyar ke kaabil bhi...

Neha smiled listening her answer...she truly loved Anubhav the way he was..

N- toh why don't you confess?

HM- kis muh se confess karen Neha? Humne apne muh se unse divorce maanga tha kisi aur ke liye..woh kyu manenge ki hun sach mein pyar karte hain unse?

N- tum bolkar toh dekho Haseena..zyada se zyada na hi toh bolega..

HM- hm..soch rahe hain..

N- jaldi socho..warna uske office mein toh bohot si ladkiyan pagal hain uske peeche..(in mind- bhale hi woh sirf apni Haseena ke peeche hai)

Haseena grew insecure..she was now determined to confess..it was a do or die situation for her now.Neha smiled as she was successful in accomplishing her task.

N- main chalti hoon..I think you know what to do now..(winked)..also, mujhse jealous mat hona..main uss bandar ko kabhi pasand nahi kar sakti..(laughed)

Haseena chuckled..Neha left..Now our Lovestruck Haseena made plans to propose her love...

-----------

Anubhav came home late..super tired of the day's work. He thought not to disturb Haseena this late so he decided to sleep on the sofa-cum-bed in the living room. But before that he badly needed his closet as his clothes were sweaty and stinking..so he tip-toed to their room and slowly opened the door fully which was already ajar..but what he saw next surprised him to the core..

The bedside tables were adorned with rose scented candles..the bed was clean yet seemed romantic because of the presence of a red heart balloon..and last but not the least..his love was found sleeping on his study desk..he noticed her outfit..it was a red saree..{A/N- If you have watched brahmastra..imagine Alia's red saree she wore during Puja}

He was mesmerized..but confused too..all this decoration was for whom? A trail of negative thoughts surrounded his mind..he slowly took his T-Shirt and pyjamas and changed..since she was seeming uncomfotable in that sleep position, he decided to make her sleep on bed..he slowly took her arms around his neck and lifted her gently...her eyes were still closed..he wanted to stay like that for ages..he wanted the time to stop..but sadly it wasn't possible. Moreover the decoration was done by her for a Mystery Man according to him...which means she loved someone else..he thought.

As he was about to place her on the bed..the red balloon bursted..breaking her sleep..and out of reflex she hugged him tight..gripping her slender arms firmly around him...

HM- Ahh!(shouted in fear..but immediately realised his touch)..aap? Kab aaye? Kahan se aaye?(flow flow)

Anubhav, who still had her in his embrace..chuckled and said- abhi aaye..socha aapko bina disturb kiye nikal jayenge..par aap asehej lag rahi thi wahan study table par..isiliye aapko bistar par leta rahe the..

HM- oh..

AS- waise yeh sab decoration..kiske liye?

HM- hamare padosi ke liye..(tauntingly)

AS- hamare pados mein toh Kapoor sahab rehte hain..par woh aapke liye kuch zyada bade nahi ho jayenge?(innocently)

Haseena rolled her eyes and hit his arm..

HM- aapke liye hai yeh sab buddhu ram..(she smiled, shocking him)

AS- kyun?(confusingly)

HM- ya toh aap sach mein bhole hain..ya fir humare muh se sunna chahte hain..khair jo bhi ho, humein waise hi bolna tha..usse pehle aap humein neeche utariye..halke nahi hain hum..

AS- huh?! Bhaar hi kitna hai aapka..(he swirled..making her clutch his collar tightly)
Feather jaisi toh hain aap Haseena..kuch khaya piya kijiye aap..(he grinned)

HM- hum itne bhi halke nahi hain..(grumpily)..aur bhot khate hain hum..aap gym kam jaiye..yeh muscles ki wajah se aapko hum bhi dumbell lag rahe hain..(taunted)..utariye na please Anubhav..(she said with puppy eyes)

He chuckled and made her stand..she corrected her saree and cleared her throat..

HM- So Mr. Anubhav Singh..aapne divorce ka faisla humpar chhoda tha na..ek second..(she brought the divorce papers)..hamara javab aap khud hi dekh lijiye..(she tore the papers into pieces)..ab dusri baat..yeh zyada important hai..dhyan se suniyega..

He looked at her curiously..

HM smiled and continued- I love you❤

He was surprised..the three words..which he had never expected from her..were just uttered by her.

AS- k-kya kaha aapne?

HM- I love you, Mr.Singh..I have lost my heart to you..❤ humein hamare kiye par bohot dukh hai..pachtava bhi hai..agar aap humein maaf kar sakte hain toh please kar dijiye....Can We Stay Forever, Anubhav?

Anubhav had developed tears of joy in the corner of his eyes till now..he hugged her tightly..surprising her..

AS- I always wished to, Haseena..❤ I love you too..hum toh hamesha se prem karte the aapse..(She looked at him shockingly)..woh toh aap Abhishek ko pasand karti thi isiliye-

She pulled him in for a kiss before he could continue...and the couple got involved in the passionate exchange...💕✨

They Stayed Forever and Ever!!❤

✨💗 The End  💗✨

-------------------
  Words-1250
-

------------------

A/N- Thanks for loving this short story so much!! Love you guys❤ as a gift, A brand new Short Story coming soon!💕

✨ Vote • Comment • Follow ✨

-Lovelove❤❤