Part 3

359 39 3
                                    

She broke the hug.

Susheela - papa.... Mu... Mughe Pramod ne mara..... Meri... Koi... Koi galati nahi thi..... Papa..... Aapne meri shaadi us ghar me kyo kar di?

Dp - beta rishta to nibhana padega na... Samaaj kya bolega?

Susheela - papa vo maar denge mughe.... Please papa...... Vo kisi haivaan se bhi Bure........

Kusum - tu unhe chhod kar yaha kyo aai... Pati chahe jaisa bhi ho... Uske pairo me gir kar rehna chahiye... Aur to sasural chhod kar yaha chali aai..

Susheela - nahi... Mummy... Please me.... Mera divorce kara do na aap.... Mai... Mai kaise rahungi unke sath..... Aapko pata hai....... Us ghar me meri... Ko...koi haisiyat bhi nahi hai.... Mai nahi reh paungi..... Please papa.... Mera divorce kara do... Please...

Dp - tu kya Pagal ho gayi hai... Aaj tak aisa kuch nahi hua is khandan me.. Aur tughe talaak chahiye... Aise kuch nahi hoga.... To byah ke jaha gayi thi vahi chali... Chal ja apne ghar...

Susheela - nahi papa please... Mai aapki beti hu na.... Aap kaise mughe bhej sakte ho.... Nahi papa.... Please.

Kusum held her hand taking her out.

Kusum - aaj ke baad is ghar me vapas mat aana...

She closed the door.

Susheela burst out crying there..... She had no one left in her life. To whom she can trust or ask for help.... She looked around and walked back.

She was walking slowly because her leg was already injured. She was walking by covering herself properly by her scarf. She didn't knew where to go?

She was lost when she didn't realized she is walking in the middle of the road.

A truck was coming and honking for her to get aside but she was still lost. Suddenly some one pushed her away falling along with her on the road. Catching her into his arms. Susheela fell unconscious. That person looked on her face that looking tired. He picked her taking her to his car.

That person is Mr. Madhav solanki....

The third main lead of this story.

He immediately took her to the hospital.

On the other side.

Mini - pramod teri lugai to abhi tak vapas na aai..

Pramod - jane do..

Mini - are kya jane do... Dusra byah aasaan hoga kya tera... Poore kunbe ke samne peeta hai tune use.... Jo kisi ne rishtedaari me muh khol diya na... To na milegi tere liye dusri... Uske baap ko phone mila aur bol de kal yaha vapas chhod jaye.... Aur tu meri ek baat sun le.... Jo vo ek baar vapas aa jaye to aisa maar ki halak se aawaz bhi na nikle uski.... Maharani maike jakar baith gayi....
Pata na kaise karam. The mere jo vo karamjali mere ghar me aa gayi... Abhi phone mila uske baap ko..

Pramod dialed Dp. Dp accepted his call

Pramod - hello.

Dp - hello... Ji kahiye damad ji...

Pramod - aapne apne chhori ko sar pe chadhane ka theka le rakha hai kya.... Kal se aapke ghar padi hui hai.... Meri maa bechari pareshan ho gayi akeli...vapas bhej do use... Mai apne aap sudhar dunga use...

Dp - ye kyo bol rahe hai aap.. Susheela yaha nahi hai..

Pramod - nahi hai Matlab? Kal maine use bhot bardasht kiya par jab hath se nikalne lagi to peeta use.... Bhaag ke aa gayi hogi aapke Paas.

Dp - vo aai thi kal Raat ko... Magar maine aur Kusum ne use ghar se bahar nikal diya tha... Kya vo aapke Paas nahi aai?

Pramod - na to... Yaha to subah se na aai...

Dp - to kaha gayi Susheela?

Pramod - are mughe kya pata... Aapko pata hona chahiye na... Kis ke sath bhaag gayi vo...?

Dp - dekhiye damad ji... Aapne meri beti ko mara... Magar maine chu bhi na kari kyoki pati ka har haq hota hai patni par... Lekin Susheela kahi bhaag na sakti...

Pramod threw the phone in frustration..

Pramod - bhen**** saal* kaha chali gayi!!!?

He  shouted abusing in anger.

Vote - 20

Thankyou 🙂

 The Three Sides Of Love (Completed) Where stories live. Discover now