kaira mihir kapoor track

951 39 13
                                    

Naira is sitting in bed happily.. She is eagerly waiting for kartik because she got such a news few minutes ago

Flashback

Naira is worried about her health. She didn't share about this to anyone not even with kartik. Because she know he will be worried even he was not well. So she didn't want anyone be tensed because of her. She went to hospital and the day before and got some test done. She was even been unconscious few hours before. So now she is really tensed and waiting for her report. That's when she got doctors call.

Naira : hello...doctor kya aya hai report mai sab theek hain na.  I'm fine right?

Doc : no naira you are not... Result positive aaya hai.. Pregnancy reports.. Positive hain you are pregnant 2 weeks.

Naira : kya! Such mai doctor koi galatfehmi tho nahi hai na . Mai maa banne vali hoon.

Doc: yes naira.The health issues you are facing from the last few days are it's symptoms. Now onwards take care and ha.. Kal aapke husband ke saath hospital aajaiye ek check up karte hai.

Naira : ok doctor hum kal hi aayenge

She cuts the call.And puts her hand in her stomach.

Naira : hi baby... Main apka mumma hoon mumma loves you very much baby.. Papa ko patha chalega na tho vo be aapse bahut pyaar karenge.. .. Kaha ho kartik.. Tum papa banne vale ho mendak. Yeh baat sunke tum bahut kush honge.

Flashback ends
 

On the other side kartik enters the room full wet  in devastated state. Nair sees him excitedly goes to him to tell the truth but instantly gets worried seeing his state.

Naira : kartik.. Kartik kya hua.. Ye tum itne bheege kaise.. Kuch tho bolo accha pehle yaha baitho.

She goes and bring towel and dry his hair. While

Kartik's pov

Nahi mere naira aisa kabhi nahi karegi. Vo mujhse bahut pyar karta hai.. Kahi us ne unke saath.. Nahi aisa nahi hosaktha.. Mujhe naira se baat karna padega.

Pov ends
 
Kartik : naira mujhe tumse kuch kehana hai. In fact kuch puchna hai..

Naira : ha kartik pucho jo puchna hai thumhe permission lene ki zaroorat nahi hai.

Kartik: vo naira .. Vo .. Vo

Naira : kartik .. Idhar dekho baccha.. Kya hua hai.. Mujhe tension  ho raha hai..

Kartik : naira  aaj tum aur uss mihir kapoor ke saath koi hotel main gayi thi kya

naira is shocked.. How can  her kartik ask such cheap question. How can he question her character and her love. Her face expression changed

Kartik : Nahi naira mein tumhe shak nahi kar raha hoon . Sach mein . Mein bas yeh puch raha hoon ki koyi meeting weeting ke liye gaye the kya.. .

She is expression less  .

Kartik : trust me baccha see I trust  you. I know ki tum vaise nahi ho

Naira : tho kyu pucha tumne ye sawaal ha.. Kyu kartik..

Kartik :naira ye video dekho.. 

In that video mihir kapoor is coming out of a hotel room setting his coat.. After sometime naira comes out from the same room setting her dress and hair . Naira is shocked seeing that video at the same time hurt that kartik  doubts her.

Naira : tho tum muj pe jaasoosi kar rahe ho?

Kartik : nahi naira.. Mujhe pata hai mere naira aisa kabhi nahi kar sakta.. Yeh video  mujhe uss mihir kapoor ke gf mitali ne bejha tha.. Vo keh rahi thi ki tum aur uss insan ka affair chal raha hain but I don't trust her naira  I trust you naira.. I only trust you...

Naira is overwhelmed with his love she is happy that her kartik trust her very much.

Naira cupped his face and kissed him hard in his lips. They were kissing each other for sometime and broke the kiss and naira  hugged  kartik tightly

Naira : I'm sorry kartik.. Kuch samay ke liye socha ki tum mujhe trust nahi karte... Jab thum achanak se  vo sawal pucha tho hurt huyi thi ..

Kartik : I'm sorry naira mujhe aise puchna nahi chahiye thi.. Mai uss mitali ko chodungi nahi.. Vo edited video mujhe bejh ka..

Naira : vo edited video nahi thi kartik.. Vo original video hai.. Main uss hotel room main thi.

Kartik is shocked by this statement. He held her shoulder and asked her.

Kartik : uss mihir ne kuch kiya kya.. Batao naira.. Usne thumare saath kuch kiya.. Main aarongi usse main jaan se maarungi usse..

Naira : kartik.. Shaant hojao.. Calm down vo mujhe kuch nahi kiya hai.. See I'm totally fine..  Usne mujhe kuch nahi kiya hai.. Vo aise soch bhi nahi sakte main hoon na apne mendak ki sherni.. Vo mujhe kuch nahi kar sakta tum bhi ho na mere saath ha..

Kartik : tho tum uss room mein kya kar rahi thi..

Naira : vo main.. behosh padi thi...

Kartik : kya.. Kya hua thume thum thik ho na . Aao hum abhi doctor ke pass jayenge  . Apni khayal rakne ke liye kaha tho sunta kaha tum.. Aao doc ke..

Naira :chup.. Bilkul chup mendak kahi ke tar tar nahi rok sakta . Kartik main thik hoon mein doctor ko dikhaya bhi..

Kartik : kya kaha doc ne ..ha..  Zaroor apne health ka dhyaan rakhne kho kaha hoga right.. Dheko aaj se tum vaise hi karogi jaise main ne bola thik hei.?

Naira : haa aaj se acha care karne ke liye bola. Aur rest karne ko bola kyunki..

Kartik : kyunki?

Naira takes his hand and place in her stomach

Naira : kyunki.. We are pregnant kartik.

Kartik : ha tho iss main ky.. Kya kaha thumne.. Hum pregnant hai matlab main mumma aur tum papa.

Naira : nahi mendak.. Main mumma tum papa.

Kartik : ha vahi..

Kartik gets up and pick naira and twirl her in air and keep her in bed and starts dancing  . Naira admires him. Kartik comes towards her and kiss her stomach and say..

Kartik : baby ..papa loves you very much..  He loves u alot

Naira : baby too loves u papa

Kartik kiss naira's forehead and cheeks.

Kartik : I love u naira

Naira miss him in his cheeks and say

Naira : I too love u kartik

After 9 months they are blessed with twins . They name them kaira and kairav. They live happily.



The end

Thank you -- Author.

kaira os Where stories live. Discover now