I can !

472 79 21
                                    

The trio having their important discussion,  and Ks interrupted them with an evil smile on her face ..

Ks: Amma ...pulled the chair ...baithiye thak gyi hongi aap .....

Pj: nhi ...hum thik h ..or hum constable puspha singh h... aapki junior

Ks: ha par ...aap amma (mother ) bhi to h hamari .....

Ss: vo ghr pr ...yha nhi
Ks looked at her with wide eyes ...

Ss: Aisa hum nhi ....(With her hand gesture) Puspha ji kehna chahti h ...., haina , puspha ji !

Pj: bilkul ....kya chal rha h aapke dimag mein .....with her world-class famous acting  in a loud voice
Kehna kya chahti h  aap ..kuch kaam h humse

With that hm came out of her  cabin
Ks: dheere ...dheere boliye aap ...kaahe itna gala fad fadkar chilla rhi h ....

Hm: kya hua pushpa ji , aap thik to haina ...

Pj: wink at hm ...nhi kuch nhi ms ...vo aaj karishma ji bdi ajeeb ajeeb si baat kr rhi h

Billu : kuch to gadbad h ...

Ss: kuch...puspha ji  ...mujhe to lagta h karishma ma'am ne kisi ko direct upr ka ticket de Diya h...

Hm: kya ! Sach me ks ...kya kiya h aapne

Ks:  kya....kuch nhi Kiya h humne ...or aap log kya yha baikati ke rahe h ...kaam kijiye sab .....
With that she turned and stomped her leg on the chair and went out of the thana ....

Hm: kisshu aaram se ....

Ks: hum thik h ...

Billu : kisshu ? Apni karishma ma'am kisshu ...nhi nhi ...Maine hi galat sun liya h...badnaam 1 chai ...and went towards the tea stall

It was night , they had their dinner ks was scrolling her phone while lying in bed thinking about how to convince pushpa ji ..hm came and sat near her foot ...

Hm : where did you get hurt ?

Ks : ha ! Oh ....no no ..nothing much ..

Come, sit here...held hm's hand between her palms
Hasi hum soch rahe ki .....

Hm: ki  ...and come closer to her ..
ks nuzzles her nose into hers and pecks on her lips ...

Ks: hum soch rahe h ...hum shift ho jaaye ...ab to aap bhi thik ho gyi h ...or Amma wha akeli h ...

Hm: hum bhi to yha akele h ......

Ks: exactly....ab Amma to yha nhi aayegi to aap hamare sath hamare ghr rahiye ...

Hm:pr hum vha...kaise reh sakte h ...

Ks : baad me bhi to vhi rehna hai .to sath me chalte h na ...or Amma ko bhi to manana h ...

Hm : agr puspha ji nhi maani toh ....while looking at her eyes ...

Ks : kiss on her forehead...vo Maan jayengi ...don't worry ...hum unhe mna lenge sath me ....

Hm: pr hum vha kya bolke rehne aayenge ?

Ks : vo hum dekh lenge .....

Ks took her phone and dialled  pj's number , they had their conversation

Ks: hum to baaton baaton me bataana hi bhul gye ...hum kl vha aa jayenge ...

Pj: thik h ...hum aapka room Malaika se saaf karva denge....

Ks: ha ....won't you ask , why am coming back ?

Pj: nhi ...ye aapka hi to ghr h .....hum kyu puchenge

Ks : ha lekin ....hum aapko bahut Miss kr rahe the ...

Pj and hm smiled at her buttering skills

Pj: miss ? With her hand gesture pr hum to roj hi Thane me milte hai...

Ks : ha ..lekin ab aapka transfer bhi to ho rha h na .....phir aap vha chali jayengi to hum aapko to miss karenge hi na

Pj: transfer? Kiska

Ks : oh ....aapko nhi pta tha ...maddam sir ne aapko bataya nhi .....chalo kuch nhi aap rest kijiye

Pj : hamara transfer kha ? Or kya nhi bataya maddam sir ne

Ks : hum aapko nhi bta sakte ...pr aap hamari itni pyari Amma bhi to hai .....

Dsp sir ne aap ka naam Diya h transfer list me ...ab maddam sir ke hath me h ...vo chahe to aapka transfer ruk sakta h ....pr ab vo khud shift ho rhi h ... quarters me kaam chal rha h ...or hum bhi vha aa rahe h ...humne socha tha agr vo hamre sath ....aapke sath rahengi to shayad aapka dedication duty ko lekar dekhkr vo aapka transfer rukwa sakti h ......

Lekin hum unhe aapse Bina puche thodi na invite kr sakte h toh ...humne kuch nhi kha....vo kl shift ho jayengi ...evening me....(Sound a little loud ) Pr aapko bahut Miss karenge Amma ....hum kl aate h ...packing kr lete h ...

Goodnight, have a good sleep ...

Cut the phone ....hm looked at her with the expressions " what is all  that ?"

Ks showed her palm and starts counting ..3...2...1....and the phone rings it's puspha ji ....

Ks: hello ....Amma kya hua ...aap thik hai na ?

Pj: ha ...hum to thik h ...hum ms ka soch rahe h ...vo kha rahengi ...abhi to vo  shift Hui h or phir dubara .....unhe yhi rakh lete h apne sath ...

Ks: Amma pr ...ms ko vha rakhna ...thoda odd nhi hoga ...vo hamari senior bhi h or same profession mein ...or unhe kuch aata bhi nhi h ...or hum unse kuch kaam bhi nhi karwa sakte ...
Nhi ...hume to shi nhi LG rha h unhe hamare sath rakhna....

Pj: odd kaisa ...SHO vo police station me h ...ghr pr thodi na ...hum sath me rahenge ...hm ki bhi help ho jaayegi ...kitni achi h vo ...hamari bachi jaisi h vo

Ks: thik h Amma aap keh rhi h toh ...Varna hum to taiyar nhi the ...pr hum aapki baat ko mna bhi to nhi kar sakte ,...hum koshish karte h unhe manane ki.....

Aap rest kijiye ...hum Puri koshish karenge ...goodnight amma ....

Hm shockingly looked at her ...and did the najar utaro step 🧿🧿🧿too smooth...

Aap to acting me puspha ji se bhi 2 kadam aage h ...

Ks : thank you ...thank you .. inbuilt hai .....kbhi ghamand nhi kiya

Hm chukles ......

Ks : It's already too late, let's sleep ...turned the light off and cuddled her while kissing her forehead...
Be ready , mrs singh !

Yaadein...Tumse hiWhere stories live. Discover now