A Week Later,
Jeff said, Mom main Abhimanyu se milne jaa rahi hunn...
Hum movie ke liye jayenge aur dinner bahar hii karke aayenge...Her mom said, Aaj ek last time mil lee uss se...
Aur raat ko jaldi aa jaana...Jeff asked, Mom kya bol rahe hoo aap???
Last time kyun???Her mom replied, Haan shaadi se pehle aaj last time Tu uss se mil sakti hain...
Just then Mukti came out of the kitchen so Jeff went to her and said, Bhabhi dekho naa Mom kya bol rahi hai...
Abhi toh 3 days hai shaadi ko toh Mom mujhe aisa kyun bol rahi hai kii main aaj Abhimanyu se last time mil sakti hunn...Mukti said, Haan mummy sahi keh rahi hai...
Iss family ka tradition hai kii Mehndi lagne ke baad ek dusre se nahi mil sakte...
Meri aur Zubin kii shaadi ke waqt bhi yeh follow hua thaa...
But teri exams thii so Tu ceremony ke pehle hii mehndi laga ke Delhi chali gayi thii aur directly shaadi ki subah aayi thii iss liye tujhe iss baare mein nahi pata...
Kal teri mehndi hai and 3 days baad shaadi so kal mehndi lagne ke baad shaadi tak Tu Abhimanyu se nahi mil sakti...Jeff's mom said, Pehle toh baat bhi nahi kar sakte thee...
But abb tradition itna strict nahi hai so Tu uss se phone baat kar sakti hai sirf face-to-face mil nahi sakti...
Face-to-face milna directly shaadi ke mandap mein hii hoga...Jeff in a sad tone said, Okk...
Bhabhi aapko batana bhul gayi thii kii Nandu yahan rehne ke liye aa rahi hai...Mukti asked, Kab aa rahi hai???
Jeff replied, Maine usse raat ko ready rehne ko bola hai...
Dinner ke baad aate waqt usse pick karke aaungi...
And woh shaadi tak 3 days yahan hii rahegi...Mukti said, Pehle bolna thaa naa...
Uske liye guest room clean karke rakhti...
But theek hai tension maat lee tum logon ke aane tak ready kar dungi...Jeff said, No bhabhi guest room ki zarurat nahi hai...
Woh mere room mein mere saath rahegi...
Waise usse aur Navya dono ko bulaya thaa but Cabir ka kuch kaam hai so Navya nahi aa rahi hai...
Aacha main abb jaa rahi hunn...2 Days Later,
While driving back home from the clinic Manik called Inaya...
Manik in sarcastic tone asked, Madam kahan hoo aap???
Kahin uske aane ki wajah se humein bhul toh nahi gaye aap???Inaya replied, Stoppp ittt yaar!!!!
Tu bhi naa kuch bhi bol raha hai...Manik said, Kuch bhi kahan bol raha hunn...
Jeff ki shaadi ke functions chal rahe hainnn aur Tu kahin dikhti hii nahi hai...
Sirf cocktail party mein dikhi thii, uske baad neither haldi nor mehndi mein dikhi thii...
Aur sangeet mein bhi aake thodi derr mein chali gayi...
Mukti bata rahi thii kii sangeet ke baad Tu 2-3 days ke liye urgently Delhi chali gayi thii iss liye haldi mein nahi aayi thii...
Kya hua hai???
Sab theek toh hai naa Ghar par???Inaya said, Haan sab theek hai...
Abb shaadi hone wali hai kuch months ke baad toh Mom-Dad ko kuch official paperwork karvana thaa and woh urgent thaa iss liye Delhi jaana pada...
Waise yeh bata kii Tu kal mehndi ke function mein kya kar raha thaa hunn??? Woh toh ladies function thaa naa...Manik said, Main nahi gaya thaa...
Woh toh Aunty gayi thii toh woh puch rahi thii tere baare mein...Inaya said, Abb Jeff ki shaadi ke functions chal rahe hain, so kuch dinno se Zubin rarely kaam kar raha hai...
Uski behen ki shaadi hai so uska abhi Ghar par rehna aur wahan ka kaam dekhna important hai...
Next book launch ke liye 8 months baad ki date fix hoo rahi hai... Kuch dates ke options hain, abb dekhte hain kaunsi final hoti hai...
8 months hii hai launch koo aur bohot kaam hai, Zubin nahi hai toh abhi kuch dinno ke liye sab manage karna hoga...
Iss liye mehndi mein aane ka mauka nahi mila...
But main aur Aryaman dono kal shaadi mein aa rahe hainnn...
YOU ARE READING
Manan --- PYAAR Dard hai YA Dawa hai
FanfictionManik ka tutta hua dil... Nandu ka unchaha rishta... Kya hua, Kaise hua?? Jaane ke liye jaldiii jaiye aur padhiye puri kahani....