(Next day morning)
(In Honey flower forest Resort)
(In abhira's room)
(Armaan wakes up from sleep and sees abhira who was sleeping on his arms)Armaan:(Smiles to abhira)meri life ka sabse Khubsurat morning.(after thinking something) Mujhe Kya abhira ko Mere aur ruhi ke past ke bare mein Bata Dena chahie?, Nahin Nahin abhi Nahin, vaise hi Itna Kuchh Ho Jaane ke bad Mere aur abhira ke bich Sab Kuchh theek Hui Hai. Abhira Mujhse Bahut Pyar Karti hai.Kahin is sach ki vajah se abhira fir se mujhse Dur Na Ho Jaaye. Pehle Reyansh aur Ruhi ki shaadi ho jaaye fir aaram se baithkar mein abhira se is bare mein baat karunga. Ek Bar Ruhi Reyansh ke Sath Shaadi Karke settle Ho Gaya to Sab alright ho jayega. Abhira bhi Baat Ko samjhegi. lekin Agar abhi Bata Diya To Shayad samajh Na Paye aur gussa ho jaaye. aur insecurity feel kare. Ek bar ruhi bhi Khushi Ke Sath Jeene Lage fir Hamare bich Koi secret Nahin rahega Koi jhoot Rahega Koi bhi galatfahmi Nahin rahega.
(Armaan kisses abhira's forehead)
Armaan: tab Tak ke liye sorry abhira.
_______________________________________
(In poddar house)
(In Madhav and Vidya's room)
(Madhav continuously checking his phone)Madhav: yah abhi tak phone Kyon Nahin Utha Raha?
Vidya: kon?
Madhav: Tumhara Ladla.
Vidya: kon armaan?
Madhav: nahi Reyansh.
Vidya: aap bhi na Hamesha bechare ke Piche hi perhe rahte hain. dekhiae aap agar aap aage se Reyansh ke Piche parna band Nahin Karenge na to main aapki complain aapki Beti Se Kar Dungi. use Bata Dungi ki aap ek din ke liye police station gaye the.
Madhav: Dekho Vidya yah Sahi Baat Nahin Hai.
Vidya: kya Sahi Nahin Hai? Yahi sahi hai.
Madhav: yah sab Sahi Nahin Hai. Tum Hamesha Aise Nahin damka Sakte Mujhe.
Vidya: are dhamka kaha raha hun. Main To Bata raha hun.
{note: Vidya aur Madhav ke bich Sab Kuchh theek ho chuka hai Unka Rishta theek ho chuka hai abhira ki vajah se.}
Madhav: vaise Tumhare bete ka Kuchh pata hai? Aakhir Hai Kahan woh?phone bhi band a raha hai.
Vidya:(shocked) kya? phone bhi band a raha hai?
Madhav:kya hua kya? Itna shock Kyon ho rahe ho?
Vidya: kal raat se abhira ka phone bhi band a raha hai.
Madhav:(shocked) kya?
Vidya:iska matlab, iska matlab ho sakta hai ki donon....
Madhav: donon sath mein hi hun.
Vidya:(try to finish the topic for saving armaan abhira from embarrassment) Achcha boliye aap Reyansh ko Kyon call kar rahe the?
Madhav:(keep silent)
Vidya: aap to pata hi hai Mujhe ki aise hi silent Rahenge aap.Khair Mujhe kam hai main Chalti hun.
(Vidya left from there)
(Madhav tries to call Reyansh)
_______________________________________
(In a hotel)
(Reyansh sit on table and talk with 4 peoples)Reyansh: Mr.Mathur I think yah per aapki Ek Badi mistake hui hai because aapko aise hi power of authority Kisi Ko Nahin Dena chahie tha.
Mr Mathur:I know Mr Malhotra ki yah Meri Galti hui thi per Maine Bharosa Kiya Tha bhai Jaisa tha woh mera.
YOU ARE READING
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai generation 4
Fanfictionthis is a FanFiction story about Yeh Rishta Kya Kehlata Hai on my way. it will be completely on my imagination with some new and old characters. Akshnav fans please stay away because somewhere not everywhere. my story can hurt you and also abhirohi...