HM : ANUBHAV JI...AAPKO MISSION KI KOI NEW DETAIL MILI KYA...?
AS : UNLOGO KO SHAK HO GAYA HAIN KI YAHA PAR UNKE KHILAF KOI AAYA HUA HAIN...HAMARE KHAYAL SE WOH SAB PR NAZAR RAKH RAHE....SHAADI MEIN AAYE GUESTS PR NAZAR RAKH RAHE HAIN..BAAKI HUMNE CC KO BOLA HAIN...WOH HUME ABHI KUCH DER MEIN DETAILS DENGE..
AS SEE'S HM ADJUSTING HER SAREE AND HEELS...
AS : AAPKO SAREE AUR HEELS KI AADAT NAHI HAIN ?
HM : JI...PR SS KHAAS HAMARE LIYE YEH SAB LEKAR AAYI THI ISILIYE HUM UNHE MANA NAHI KAR PAAYE...( SHE SAID ADJUSTING HER SAREE PINNINGS )
THE STAIRS , THAT LEAD TO THEIR ROOM , HAD JUST BEEN CLEANED...IT WAS STILL WET...HM WAS ABOUT TO SLIP WHEN AS HELD HER...THEY SHARED A EYELOCK...
AS : HJ..EK MINUTE...AAP HAMARA HAATH PAKADIYE...( HE EXTENDS HER HAND )
HM : JI..?
AS : HJ...ABHI HUME EK FLOOR AUR CHADNA HAIN..LIFT KE LIYE...AISE MEIN AAP GIR JAYENGI..
HM HELD HIS HAND AND THEY BEGAN WALKING UPSTAIRS...MEANWHILE
MAN : SIR..YEH TOH KAAFI KHUSH HAIN EK DUSRE KE SAATH..HAATH MEIN HAATH DAALKE CHAL RAHE...MERE SAMNE DEKH RAHA HU MAIN...
AR : YEH KYA BOL RAHE HO TUM...THIK SE NAZAR RAKHO INPAR...INKE KAMRE KE BAHAR...AUR MUJHE UPDATE KARO..
MAN : JI SIR...
AS AND HM REACH THEIR ROOM..
HM : CHALIYE DINNER ORDER KAR LETE HAIN...
AS : JI...APKO JO MANGWANA HAIN MANGWA LIJIYE..HUM FRESH HO KAR AATE HAIN...
AFTER HM HAD ORDERED THE DINNER...AS CAME OUT OF THE WASHROOM...AS PHONE STARTS RINGING...IT WAS CC
AS : JI..CC BOLIYE...
CC : SIR UNLOGO KO SHAK HO GAYA HAIN KI UNKE PICHE YAHA TAK HUMLOG AA CHUKE HAIN...WOH LOG HAR KAMRE MEIN NAZAR RAKH RAHE HAIN...AAP AUR MS AS A COUPLE AAYE HAIN..TOH SIR KOI DIKHE KAMRE KE BAHAR TOH THODI ACTING KARNI PADEGI...
AS : ACCHA...THIK HAIN..DHANYAWAAD CC...
HM WAS REMOVING THE BIG GOLDEN EARRINGS WHICH SHE WAS WEARING..
AS : CC KA PHONE AAYA THA..UNHONE AAGE KI DETAILS BATAI HAIN...
HM : KYA BOLA CC NE ?
AS WAS ABOUT TO SPEAK WHEN HE SAW A SHADOW BEHIND THE TRANSLUCENT GLASS...HE MISCONCIEVED THEM AS THE WATCHERS...THEY WERE ACTUALLY AR'S MEN...
AS BEGAN MOVING CLOSER TO HM...SHE WAS A LITTLE STARLED AT THIS SUDDEN BEHAVIOUR
HM : AAP AISE KAREEB KYU AA RAHE HAIN..CC NE KYA DETAIL DI MIS...
AS PUT HIS HAND ON HER MOUTH TO AVOID HER FROM SPEAKING " MISSION "....HE MOVED CLOSER AND PINNED HER TO THE WALL...THEIR FACE JUST A FEW INCHES APART....HM GASPED AT THEIR PROXIMITY...SHE TRIED TO MOVE BACKWARDS BUT IT WAS A WALL..SHE STOOD THEIR..HER CHEEKS CRIMSON RED AND BODY FREEZED..
HM : ( GASPING ) ANUBHAV JI..AAP..
AS MOVED CLOSER TOWARDS HER EARS AND SOFTLY WHISPERED...
AS : HJ...WINDOW PR EK AADMI HAIN..WOH HUMPE NAZAR RAKHNE AAYA HAIN..CC NE YEHI DETAIL DI HAIN..AAPKO HUMNE BATAYA THA NA...
HM SIGHED OUT IN RELIEF...SHE KEPT HER HANDS ON HIS CHEST...MAKING AS FEEL ELECTRIFIED...
MAN : SIR...MAINE AAPSE PHELE HI BOLA THA...YEH LOG KHUSH HAIN SAATH MEIN...INKE LIYE YEH MAJBOORI NAHI KHUSHI HAIN...MAIN INKE KAMRE KE BAHAR HI KHADA HU..YEH LOG TOH ROMANCE KAR RAHE HAIN...
YOU ARE READING
Anuseena: New Link🧡
FanfictionSO THIS STORY IS ABOUT ONSCREEN COUPLE ANUBHAV SINGH AND HASEENA MALLIK. IN THIS A PERSON IN FIT OF REVENGE MARRIES HASSEENA OFF TO AN UNKOWN MAN WHO IS DSP ANUBHAV SINGH..HASEENA ACCEPTS THIS DUE TO HER MOTHER HEALTH..WILL THEY START LOVING EACH OT...