EVERYONE WAS IN THE RESORT GARDEN...PS AND HM WERE STANDING AT A DISTANCE
PS : MS...AAPNE DSP SIR KO BATA DIYA ?
HM : KYA BATA DIYA PUSHPA JI...?
PS : AREE , DSP SE AAP NE APNE DIL KI BAAT KAHI KI NAHI...UNKO BOLA KI AAP UNSE PYAAR KARTE HAIN ?
HM : NAHI PS...HUMNE PHELE HI BOLA THA KI HUMSE NAHI HO PAYEGA...HUMNE NAHI BATAYA HAIN UNHE ABHI TAK...
PS : KYA MS...AB TOH SAMAY BHI KHATAM HOTA JA RAHA HAIN...AAP UNHE BATANE SE KYU GHABRA RAHI HAIN...PYAAR KIYA TOH DARNA KYA MS...
HM : PUSHPA JI...HUM PHELE HI KAH CHUKE...HUMNE UNKI ANKHON MEIN APNE LIYE FEELINGS NAHI DEKHI HAIN...AUR WESE BHI , HUMNE BATA DIYA AUR UNKI TARAF SE NA HUI TOH RISHTA BIGAD JATA HAIN...HUM ISSE APNE TAK MEIN HI RAKHNA THIK SAMAJHTE HAIN...
PS : AREE MS...AAP BHI NA...WESE SACCH BAAT BATAYE TOH WESE TOH HUM UPAR SE UNKI BAHUT BURAI KARTE AUR CHIDTE HAIN...PAR ANDAR SE HUM BHI JAANTE HAIN KI WOH EK BAHUT ACCHA INSAAN HAIN..AUR BAHUT SI LADKIYA UNKE PICHE PADI HAIN..KYA HI BURAI HAIN AUR ?
HM : HUM SAMJHE NAHI....
PS : MTLB YEH KI CHAHE INKE ANU BHAIYA KITNA BHI MANA KARLE SHAADI KARNE SE...PR YEH BAAT YEH BHI JAANTE HAIN KI INKI MAA INKI SHAADI KARWA KAR HI RAHENGE...CHAHE JABARJASTI HI SAHI...AUR PHIR YEH AAKRITI..
HM : AAKRITI KYA PUSHPAJI ?
PS : HANN...AISE HI NAHI ITNA ISS UMAR TAK PAHUCH GAYE HAIN MS..BAHUT DUNIYA DEKHI HAIN HUMNE...INSAAN KA CHEHRA DEKH KAR BATA SAKTE HAIN KI USKE MANN MEIN KYA HAIN..PASAND KARTI HAIN YEH AAKRITI DSP SIR KO....
HM : KYA ??( SURPRISED AND A BIT ANGERED )
PS : AUR NAHI TOH KYA...KHULE AAM FLIRTING KARTI HAIN...JISS TARAH SE DSP SIR KO DEKHTI HAIN...KOI BHI BATA DE...KS AUR INKI MAA KI TOH SABSE PYAARI HAIN YEH AAKRITI...PR YEH JAANTI HAIN KI DSP SIR SHAADI NAHI KARNA CHAHTE...ISILIYE INKE SAATH WESE HI BARTAAV KARTI...JAHA AAP GAYI...DSP SIR KO MATAJI KA PRESSURE...AUR ISSI CHIZ KA INTEZAR HAIN AAKRITI KO...HUM KHILAF NAHI HAIN PR...HUME TOH AAP DIKHTI HAIN HAIN ISILIYE BOL DIYA
HM : PUSHPA JI AAP..HUM.. ( KS ARRIVES )
KS : KAA BAIKATI CHAL RAHA YAHA AAPKA PS...AAGE AAIYE NA...AUR MS AAP BHI...SAB AAP DONO KA WAIT KAR RAHE HAIN...CHALIYE
PS : CHALIYE.. ( TO HM ) DEKHLIJIYE KAISE DSP SIR KE SAATH KHIL KHILA RAHI HAIN...
HM SEES AK AND AS ENJOYING EACH OTHERS COMPANY...SHE FELT ANGERED...
SS : CHALO DARK HOUSE CHALTE HAIN...
CC : DARK HOUSE KYA HOTA HAIN SANTU JI...?
SS : WOH NA EK BADA SA CAVE TYPE HOUSE HOTA HAIN...USMAI NA HAR JAGAH ALAG ALAG AUR UNIQUE TYPE KE SCULPCUTERS BANE HOTE HAIN JO BLUE AUR GREEN LIGHT MEIN HIGHLIGHT HOTE HAIN...BUT THODA DHYAAN SE..WAHA SIDES PR NOKILE PATHAR AUR PORTUDINGS HOTI HAIN...TOH CHOT LAG SAKTI HAIN...
AS : WAH...SUNNE MEIN TOH BAHUT ACCHA HAIN..CHALIYE CHALTE HAIN...
AK : NAHI...HUME ANDHERE SE THODA DARR LAGTA HAIN..PATA NA TUMKO ANUBHAV...
AS : WESE TOH AAP HAMARE SAATH MISSION PR PURI RAAT BHI GHUMI HAIN...AUR YAHA AAPKO DARR LAG RAHA HAIN....
HM : ( WIDE EYED ) PURI RAAT KAHA GHUME THE AAPLOG...
AS : MTLB..CLUES AUR PLANNING KE WAJAH HETU...
AK : HMM...TOH TUM CHALO MERE SAATH...
AS : HUM WESE BHI CHAL RAHE HAIN AAKRITI...
AK HOLDS AS HAND'S AND SMILED....HM LOOKED AWAY...
THEY ENTER THE DARK HOUSE..IT WAS QUITE EXCITING...HM WAS NOT ENJOYING THIS AS HER MIND WAS ON PS TALKS AND WATCHING AK AND AS WALKING HAND IN HAND.....SUDDENLY AS SLIDES HER HAND TO HM'S SHOULDER PULLING HER TOWARDS HIMSELF...SHE WAS STARLTED
HM : KY...KYA KAR RAHE HAIN....
AS : AAPKA DHYAAN KAHA HAIN...ABHI AAPKO WOH NOKILA PATHAR LAG JATA...DEKH KE CHALIYE
HM SEES A POINTED STONE PORTUDING OUT....SHE LOOKED AT AS..
HM : SORRY...WOH KUCH SOCH RAHE THE...
AFTER VISTING THROUGHT THE DARK HOUSE...THEY DECIDED TO HAVE LUNCH IN FLORAL GARDEN...AK EXCUSED HERSELF TO WASHROOM....AFTER SOMETIME...
HM : HUM BHI WASHROOM JA RAHE HAIN..HAATH DHOKAR AAYE...
HM GOES TO WASHROOM AND LISTENS AK TALKING TO SOMEONE...HER MOTHER
AK : MUMMY...DON'T WORRY...ISS BAAR ANUBHAV KI MAA KO MANA LUNGI AUR AS KO BHI..AAP CHINTA MAT KARO...AAPKO AUR WAIT NAHI KARNA PADEGA...ISS BAAR TOH HUM UNSE SHAADI KARKE HI RAHENGE...WESE BHI USKI MAJBOORI WALI SHAADI KUCH DINO MEIN KHATAM HONE WALI HAIN...ACCHA BYEE
HM WAS SHOCKED AND DECIDED TO TELL THIS TO AS...SHE CALLED HIM INTO THE BEDROOM...
AS : HJ...AISE ACHANAK KYU BULAYA...?
HM : AAPKO SHAADI KARNI HAIN ? MTLB HUMSE RISHTA TUTNE..MTLB SACCH BATANE KE BAAD ?
AS : NAHI HJ..HUME KISISE SHAADI NAHI KARNI..PR AAP YEH KYU BOL RAHI HAIN ?
HM EXPLAINS HIM EVERYTHING...HE WAS SURPRISED
AS : YEH KYA KAH RAHI HAIN AAP ? WOH AISA BOL HI NAHI SAKTI..WOH HUME JAANTI HAIN
HM : HUM JHOOT NAHI BOL RAHE..HAMARA VISHWAS KIJIYE..HUM SACCH BOL RAHE HAIN
AS : ACCHA HJ...HUME AAP PR BHAROSA HAIN...HUM BAAT KARTE HAIN...( HE HAD A SENSE OF EXTREME BELIEF IN HM )
AS GOES TO CONFRONT AK...HM WAS STANDING ON DOOR EDGE
AS : AB AAP HUME SACCH BATAIYE KI AAP YEH SAB KYU CHAHTI HAIN ?
AK : ( SHOCKED ) ANU..ANUBHAV MAIN SACCH BOL RAHI HU MAINE AISA KUCH BHI NAHI BOLA HAIN...TUM AISA BELIVE BHI KAISE KAR SAKTE HO...SIRF USS HASEENA KI BAAT SUNKAR
AS : WOH JHOOT NAHI BOLTI HAIN..HUME UNPAR PURA BHAROSA HAIN...
AK : ACCHA...ITNA BHAROSA HAIN...VERY GOOD...JAANTE KITNA HO TUM USKO...SIRF 6 MAHINE...AUR TUM MUJH PAR SHAK KAR RAHE HO....AB KISKI KASAM KHA KAR TUMHE VISHWAS DILAU...I CANNOT BELIVE THIS..
AS : HO SAKTA HAIN UNHE KOI GALAT FAMI HO GAYI HO...HUME MAAF KAR...
AK : WOW...MTLB BAHUT JYADA VISHWAS HAIN TUMHE USS PR...LIKE REALLY...TOH MERE MUH SE SUN LO...SHE IS LIAR...AUR USSE TUMHARI AUR MERI CLOSENESS NAHI DEKHI JATI..KYA KHETE HAIN..JEALOUS...HANN...AUR JAAKE APNI MADDAM SE KAH DENA KI..
AS COULD NO LONGER HEAR NEGATIVE ABOUT HM...HE DIN'T KNEW WHY...
AS : BAS AAKRITI...PLEASE CHUP HO JAO..HUMNE BOLA NA KI UNHE GALAT FAMI HO GAYI HOGI...AISE UNKE BAARE MEIN ITNA BURA BHALA BOLNE KI JARUT NAHI HAIN...HUM MANGTE HAIN UNKI TARAF SE MAAFI...( HE LEFT SAYING STERNLY )
AK WAS ANGERED AT HM'S EFFECT ON AS...SHE ALSO STROMED AWAY....HM WENT BEHIND AS TO HIS ROOM
HM : HU..HUM SACCH BOL RAHE HAIN...USNE SACCH MEIN AISA BOLA THA..
AS : JI..( COLDLY )
HM : AAP NARAZ HAIN KYA...HUM JHOOT NAHI BOL RAHE...
AS : HUMNE KUCH BOLA KYA HJ...HUM BAAT KARKE AA CHUKE HAIN..
HM : HUMARI BAAT SUNNIYE.
AS : NICHE SABLOG INTEZAR KAR RAHE HAIN...HUM JA RAHE HAIN...
so todays chapter...i want you all to upvote and follow if find my writing worthy...and do comment ur views rather than being a silent reader
byeee
YOU ARE READING
Anuseena: New Link🧡
FanfictionSO THIS STORY IS ABOUT ONSCREEN COUPLE ANUBHAV SINGH AND HASEENA MALLIK. IN THIS A PERSON IN FIT OF REVENGE MARRIES HASSEENA OFF TO AN UNKOWN MAN WHO IS DSP ANUBHAV SINGH..HASEENA ACCEPTS THIS DUE TO HER MOTHER HEALTH..WILL THEY START LOVING EACH OT...