Mehendi 02

Continue from the previous part;

Isha went to som...both r standing close to each other 👫 but no one is talking...

Som: tum...tum mehendi nhi lagaogi???

Isha: hmm lagaungi ...

Som: wo .... abhi tabiyaat thik hain na??? In mind:  yeh kaisi sawal puch rha hu 🤦‍♂️🤦‍♂️

Isha: huu...🙄🙄 hmmm thik hain... apko kya huya hain???

Som: mu..mujhe mujhe to kuc..uch nhi ...

Isha: to phir aap itna nervous kyu ho rhe hain???🤭🤭

Som: main..main kaha nervous hu ...nhi to .....juice piyogi 🍹🧃???

Isha: hmm

Som called the waiter for juices...but somehow the juice fall on Isha's dress....

Som: ohh I'm sry isha ...haat se fhisal gya ...I'm really sorry 😞

Isha: no no it's ok ....galati to hote rhte hain....

Som: tum ek kaam kro room main jakar dress change krlo...

Isha: hmm main change krke ayi.....she left from there and went towards her room

                     .............................

Isha went towards her room,  but bondita was still sitting at the same position...but when she heard some footsteps towards her room , she quickly went to the washroom and locked the door....

When isha came inside she didn't found Bondita but she heard some sound from the washroom so she called her ...

Isha: bondu....bondu..tu andar hain kya???

Bon: hai..aann isha...main..main andar hu...

Isha: bondu tu thik to hain na ??? Tera awaz aisa kyu lag rha hain???

Bon: mujhe kya hoga ..main bilkul thik hu ishu...to kyu ayi hain??? Mtlb niche function chorkar yeha???

Isha: wo actually meri dress par juice gir gya hain isliye baass...

Bon: woo...

Isha continuously searching for a particular dress but she didn't find it...

Isha: bonduu...mera wo wala lehenga kya tere baag main hain ?? Mujhe nhi mil rhi hain mere baag main..

Bon: konsa...konsa lehenga??? From inside the washroom)

Isha: r a wahi peach colour wali...

Bon: sayed hain tu dekh zara ....

Isha: hmm thik hain main dekhti hu...

Isha started searching the luggage...she found her dress but in the middle of the dress she found a paper ...and this paper was non other than the letter send by Anirban...

Bon in mind:  ohh shittt main ne to letter ussi baag main rakhi thi ....agar isha ko wo mil gyi to ...nhi nhi...

She immediately come outside and found isha was standing there with the letter in her hand and a lots of questions were visible in her face.....Bondita ran towards her and snatched the letter from her hand ....and turn to the opposite side..

Isha: yeh kya hain???

Bon: kya..kya...hain..

Isha: tere haat main jo letter hain...wo kya hain bondita??? Tu humse kya chupa rhi hain??

Bon: ma...maainn nhi..nhi to main kyu kuch chupayungi bhala...

Isha: Dekh main ne wo letter padh li hain....from back side she put her hand on Bondita's shoulder....apni best friend ko bhi nhi batayegi???