Raavi's realisation

Sam -Roohi stop....
Raavi- roohi ruk jaa...
Roohi jumps on the swimming pool.....
Raavi -oh no.... Roohi ko swimming nhi aati.... Roohi....
Shiva jumps inside the pool to save her.....
He brings her out......roohi fall unconcious.....
Raavi rubs her hand.....
Raavi -roohi please uth ja.... Roohi....
Sajana push her stomach.... And she wakes up.... She starts coughing.....
Raavi hugs her and rubs her back.....
Raavi -tu thik hai na.... Pagal ho gyi thi kya...aisa kon karta hai....
Roohi cries on her shoulder....
Roohi -tu Sahi thi Raavi... Shiva Mujhse pyar nhi karta.. Nhi karta......
Raavi wipes her tears.....
Raavi- shant Ho jaa Roohi... Tu toh brave hai na... Kyu ro rahi hai.....
Shiva sits beside her....
Shiva holds her hand...
Shiva -I promise you Roohi... Tera hath kabhi nhi chodunga.... Tu bhout special hai... Tu bhout Achi hai... Aur bhout innocent bhi... I love you as a friend.... Aur tujhse jo pyar karega... Vo bhout lucky hoga.... But Mai nhi Roohi... Tujhe samajhna padega....
Roohi hugs him....
Roohi -Shiva....mujhe tumare jaisa koi milega na....
Shiva -mere jaisa nhi Mujhse bhi accha milega.....dekhna...
Roohi -are you sure...
Shiva -100% sure... Now smile... Tum sad Achi nhi lagti.....
Roohi -thank you mujhe samjhane ke liye..
Shiva forward his hands...
Shiva -so friends.
Roohi accepts his hand...
Roohi-friends.
All smiles....
All had a group hug....
Shiva and Raavi look at each other....
Both gives a warm smile to each other....
**************************************

At night time...
Raavi was lost....she was sitting in the balcony trying to reading the novel... But today she was not able to concentrate on her favourite story... Her mind was continuously thinking about the whole day... Why was everything so confusing today??From starting of the day till the end..!!

Her thoughts took her back to the dance..... She fell comfort while dancing with him...and why she said that she fell in love.... Why she feel jealous when Roohi dance with him... ?? She knew She felt jealous when Roohi talks with Shiva. But why... .??? Why she care for him...??

Her trance broke due to sudden glass breaking sound...
She looks towards Shiva's balcony... Shiva was standing there....
Shiva -vo... Sorry... Actually..
Raavi -it's okay... But kya gir gaya....
Shiva -actually mujhe bhook lagi thi...itne raat ko kuch nhi tha... Toh canteen me Maggi banane jaa rha tha apne liye... But suddenly yeh hath se gir gaya..
Raavi -ohh... But tumhe Maggie banana aata hai...
Shiva -yes... Mai toh bhout accha cook hu... Mere hath ki Maggie toh bhout special hai.....
Raavi -ohh....
Shiva -oky Mai chlta hu.. Bye...
Raavi -bye...
He leaves...
Raavi touches her stomach...
Raavi -vaise bhuk toh mujhe bhi lagi hai...ek kam Karti hu... Shiva ke sath Maggie share kar lungi.....
She left for canteen.....

**************************************
At canteen...
Shiva was cooking Maggie and humming a song..... Raavi comes there and knocks him...
Shiva turns -aree tum...
Raavi -yaa.... Actually vo mujhe bhi..
Shiva -bhook lagi hai.... Pata tha Tumari sakal dekh ke hi samajh aa gaya tha...
Raavi -tum toh bhut smart Ho.. Mind read kar lete Ho....
Shiva -mai toh hu hi smart.... He smiles...
Raavi -thanks...
Shiva -for what....
Raavi -Roohi ko samjhane ke liye...
Shiva -ohh... Vaise hai toh voh bhout pyari....
Raavi -huuuhhh...
Shiva -I mean Acchi hai....
Shiva continues with his work.... Raavi was sitting there... She was admiring him....
Shiva -aise ghurte rahogi to najar lag jayegi mujhe...
Raavi looks here and there....
Raavi -mai tumhe kyu ghurungi...
Shiva -tumari aadat hai na hamesha jhut bolna.... Raavi Maine dekh liya.....
Raavi -kuch bhi mat bolo....
Shiva -by the way... Raavi tumne bataya nhi kon tha vo Ladka jisse tum pyar Karti Ho...
Raavi -tumhe kyu batayu...
Shiva -Raavi mujhe nhi batayogi toh phir uss ladke ko pata kaise chlega ki tum usse pyar karti Ho...
Raavi -what...??
Shiva -I mean tum Mujhse pyar karti ho... Aur agar tum mujhe hi nhi bataogi...toh kaise chlega....
Raavi huffs...
Raavi -Shiva tum itni baate kaise bolte ho... Ek baat ko hum saaf saaf bhi bol sakte hai.... Tum itna ghuma ke kyu bolte ho....
Shiva pulls her waist... Raavi's eyes widened....
Shiva -yhi toh Meri specialty hai...
He cares his cheeks and comes close to her....Raavi close her eyes.... Shiva kiss her near her ear..... Raavi clutches his shirt.... Her nails dig on his chest....
He smiles..... Then he kisses her cheeks forehead and her nose.....he kiss her near her lips.... Raavi's breath hitched....shiva smiles looking at her...and leaves her....
Raavi was still closing her eyes....
Shiva serves the Maggie in two plates.....
Shiva -now u can open ur eyes...
Raavi opens her eyes and look at him....
Shiva -tum kha Lena... Mai chlta hu... Bye baby....
He left.... Raavi was standing their shocked......she looks at him leaving....