Man jao na please😔

1K 88 22
                                    

KS went to gym room and laid there .. she was so much drained and tired that she fell asleep the moment she laid on the bed...

Next day...

HM's house..

HM: Ritu tum ready ho gyi?

RS: ji didi...

HM: Tum thana aaogi humara sath?

RS: Nahi didi Aaj school Jana hoga.. late nahim hona hai...

HM: kuch khaya nahi tum... ruko kuch khake jaana

RS: Nahi di... time nahi hai.. mein canteen se kuch kha loongi.. aap khake jayiyegaa .

HM: okk tum jao... Hum drop Karu?

RS: Nahi didi main khud jaoongi .

HM: acha... Tumhein scooty chalane ka license hai kya?

RS: Haa dii.. aapki pass scooty hai?

HM: haa humara ek scooty hai yahan pe.. hum zyada use nahim karta lekin condition mein hai abhi bhi..

RS: okk Tho aap chabi de dijiye...

HM: ok...  ye lo chaabi.. aur Evening MPT aa jana teek hai..

RS: Nahi di Aaj nahimm... Aaj mood nahi hai.. unko shayad acha nahi lagega..

HM: aree...Tum abhi bhi..

RS: Didi muche jaldi hai mein chalti hu.. aap Thane jaiye...muche aaj is baare mein baat nahim karni..

HM: Zidd ka doosra naam Ritika aur Karishma hai... Bolke kya fayda... Haa jao.. aur pahuchkar call kar dena teek hai..

RS: Jiii

Ritu left
HM: 🤦yeh ladki bhi na..kuch khaya bhi nahi..(sighs) ab hum hi kyun khaye.. Hum bhi chalte hai..jitna early ho sake utna early humein us maharani ko manana hoga.. pata nahim kaise react karti hamare saath..

HM reached thana

SS, CC, PJ present at thana..
KS not present..

Cheetoshpa: Jaihind Maddam sir

HM: Jaihind... Haa Pushpaji..

PJ: Jii maddam sir..

HM: k...Karishma Singh ka..kahan hai..

PJ: aap itni fumble mat kijiye maddam sir hum aapse naraaz nahi hai... Aur haa Karishma ji wahan Gym room main so rhi hai.. thak gayi hogi isliye abhi tak jaga nahim... Aur hum udaya bhi nahim.. aap bole tho hum use jagate hai...

HM: nahim nahim hum wahan jaake dekh lete hai unse... Aur haa ( to cheetosh): aap log bhi humein maaf kar dijiye... Kal itna problems ho gaya aur hum Boht gussa ho gaya tha isliye bhatak gaya... Aur tum log se bhi teek se baath nahi kiya... Sorry for that.

SS: Nahi nahi Maddam sir aapko maafi maangne ki zarurat nahi hai humse... Aap Karishma Maddam ko manaaiye...

CC: haa MS humara bhi personal level ki request yeh hai ki aap Karishma Maddam ko manaye aur pehle jaisa ek ho jaiye...

HM: (smiles) ji teek hai...aur haa aur humse akela nahi ho paye tho tum log help kar dena plz....

Cheetoshpa: Jii🤭😅

HM: 🙁aree aap log abhi se hass rahi ho kya.. kya Pushpaji aap bhi humara mazak uda Rahi Hain..😒🙁

PJ: Nahi hum mazak nahi uda denge aap jaiye...😅

Woh Hamari Behen Haiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें