HM: haa bhai...
VS: unhein jo bolna hai bolne dijiye na... Fir Jo decision lena hai woh tum hi Lena.... Please....
HM: aree humne kab mana kiya bhai.... Jo bolna hai bole... Lekin sabke saamne .... Akele akele mein nahi hua na sab kuch... Ab yeh bhi sabke saamne....
AS: aap... Sahi keh rahi hai... Hum... Batate hai....
HM: haa hum sun rahi hai...
AS: h....humne Jo aapke sath kiya haii....
HM: kya kiya....
AS: aap taane mar rahi ho na... Hum jaante hai... Lekin Aaj hum batake hi rahunga.... Humne aapke sath Jo Kiya hai... Woh boht boht boht galat hai.... Hum khud ko maaf nahi kar pa raha hu.... Lekin us wakt yeh sab soch nahi sakta tha.....
HM: matlab?
AS: hum 0.001 prathishath bhi nahi socha tha ki hum Zinda lautega.... Hum Marne hi Wale the...
HM: Anubhav😡😡😡
Everyone shockingly looked at HM... HM realised the moment....
HM: ....hum...humara matlab... Marne wali baath mat kariye please...
AS: h...haa sorry haseena ji... Hum keh rahe the ki... Us wakt aisi situation mein aapko batake jaana uchit nahi tha... Haseena ji.... Agar humein kuch ho gaya tho bhi aap humara intezaar Kiya hota... Lekin ab hum wapas aaya hu.... Aur..
HM: aur....?
AS: hum desk job chuna hai apni baaki official life mein.... Kyunki.... Is mission wali dinon mein hum samjh gaya ki aapke Bina hum nahi reh sakte.... Humein.... Humein maafi de dijiye haseena jii..... 😭😭 (And burst out into tears....)
Listening to all these things and seeing him crying.... Haseena's eyes also got filled....
HM: Anubhav.....🥺🥹
AS: 😭😭😭
HM: Rona band kijiye please...... Hum 😐... Hum maaf kar chuka hai... In fact.... Hum pehle se hi maaf Kiya lekin.... Sach ko accept nahi kar pa raha tha....( Hugged AS or put her head on his shoulder and tightly hold him.....) 😭😭 Hum...hum.. aapko boht miss Kiya Anubhav.... Us din.... Us... Engagement waali d...din... 😭😭 Hum....hum bikhar gayi thi....😭😭 Lekin aapko kabhi nafrat nahi kiya.... Sab ne humein khush rakhne ki koshish Kiya... Hum move on bhi karne ki...koshish ki.... Lekin 😭😭 lekin kabhi k...kabhi aapko phool nahi paya... 😭😭I missed you ....
AS: (hugged her tighter): hum...hum bhi aapko boht miss Kiya.... In fact har ek pal aapke baare mein sochte rahe.... Agar hum mouth se baahar aayi ho tho woh aapke Karan hai haseena ji..... Aapko dobara dekhne keliye taras raha tha humara Dil😭😭😭
Everyone was getting emotional.....
KS: patidev 🥹🥹🥹
VS: (side hugged her) haa karu...🥹
KS: kitni achi Jodi haina....🥹
VS: (kissed KS's forehead...) Humare tarah....
Ritu: (only to KS and VS) : pehle hum ek Jodi pe focus kare....
VS: ji...😁😁😁
HM and AS still hugging each other.... Shortly they understood they are in the hall....
HM: uhh...hum.... Sorry...
आप पढ़ रहे हैं
Woh Hamari Behen Hai
FanfictionThis story is about a new(old) character who enters in mpt' s life...baaki sab meri story mein hai...go and read....????