Ek Naam

Continues from previous part. .

With the rising cold of the morning and the chirping of birds and the hustle and bustle of the people around, Haseena's sleep breaks and she finds herself in her husband's arms.

After many years she slept peacefully, that too without any worry or fear. She looks at her husband who is sleeping innocently like a cute baby.

HM(in mind)-aaj saalon baad sukoon ki neend mili hai hume kyunki ab hamare andar na koi dar hai na koi chinta.... aaj ka din sahi mayno mein hamari zindagi ki ek nayi shuruaat ka din  hai aur kyunki ab hum dono ke beech kisi tarah ki duri ya tension nhi hai bas hai toh sirf pyar woh bhi dher sara aur thodi si nok jhok bhi......(smiling).

She looks at his face and smiles. She raises her face and gives a little kiss on the edge of his lips, looking at his closed eyes. After the kiss on the edge of his lip, she closes her eyes and rests her head on the pillow so that she doesn't get caught.

But, his sleep is suddenly broken due to the tingling sensation inside him.

He touches the edge of his lips and then looks at Haseena who is sleeping with her eyes closed. He smiles and without saying anything gets out of bed and walks out of the room. As soon as he leaves, she opens one of her eyes and when she cannot find him near herself, she gets up and sits down.

HM-inhe pata nhi chala ya yeh naraz hokar gye hai......(confused).

She is preparing breakfast while he is sipping morning tea.

HM-aaj aap leave kyu nhi le lete?

AS-ghar par akele baithe baithe bore ho jayenge...

HM-yeh kahiye na kaam karne ki lat lag gyi hai aapko...(she said tauntingly).

AS-aisa nhi hai hume bas accha lagta hai kaam karna aur waise bhi akele ghar par rahenge toh maa aur baki sab ki yaad aur jyada aayegi isliye kaam mein man bahal jata hai...(he said with faint smile).

She looks at him with concern.

HM-upar wale par bharosa rakhiye woh sab theek kar dega....(she tried to console him) .

AS-hamare Dada ji bhagwaan ko bahut mante the, aisa koi bhi vrat na ho jo woh nhi karte the par badle mein upar wale ne unhe kya diya...kuch nhi...! balki unki aankho ke samne unke bete patni aur poti ko mar diya gya isliye hamare samne naam mat liya kijiye upar wale ka hume pasand nhi hai.....(he said calmly, but his pain and sorrow can be gauged from his voice, the pain he has been suffering for more than thirty years).

HM(sad)-hum maafi chahte hai hamari wajah se...(interrupted by him).

AS-chhodiye yeh sab aur jaldi se nashta banaiye warna aap school ke liye late ho jayengi....(he said to change the topic).

HM-hmm...dinner par chalenge hamare sath....(she asked, giving him a shock).

AS(surpisingly)-bahar dinner aur aap?

HM-ji...!

AS-chal toh de par aaj char baje hamari CS se ek meeting hai toh shayad der ho jaye par phir bhi dekhte hai agar samay se aa gye toh chalenge nhi toh hum bahar se bhojan le aayenge phir.....

HM-nhi uski jaroorat nhi hai bas aap call kar ke bata dena jana hai ya nhi.....

AS-jaisa aap kahe...(smilingly).

HM-sirf hamari hi sunte hai kabhi khud ke dil ki baat kahiye....(she muttered).

AS-kuch kaha aapne?

HM-hum toh kah rahe hai ki aap ko koi problem na ho toh jakar bahar plants ko pani de dijiye...(she said with a smile).

AS-waise aap se ek baat kehni thi...