Part 26- Pari's weired behaviour

Thanku so much guys for ur feedback. I m so glad that u all loved the confession.

CONTINUE

MiNeil come back to the Haveli and saw pari was pacing here and there in the hall. MiNeil looked at each to ask  in guesture what happened to her. They shrugged their shoulders. Pari sees them at the door.

Pari- tum log aagaye? itna time lagadiya.

Mini- vo bike sahi hone mein time lag gaya..arya and kiya kahan hai?

Pari- Vo dono thak gaye the to so Gaye

Neil- tu nahi soyi? Is anything bothering u? Comfortable nahi hai?

Pari(lying) - vo mujhe aapse kuch baat karni thi..

Neil- baat to hamlog subh bhi kar sakte hai

Pari- lekin mujhe abhi karni hai..aap chalo na please..i m waiting for u in ur room, come fast!

She leaves to his room.

Neil- isse kya baat karni hai?

Mini- itne time baad mili hai tumse or jab se aayi hai tumhe thick se baat karne ka mauka nahi mila..u go.(smile)Goodnight

Neil replied back and headed towards his room. He looked at  pari with some papers. He comes to her and sit on bed in front of her. She handed her the papers. He looked at the papers and shocked.

Neil- ye papers tujhe kaha Mila?

Pari just smiles and hugs him tightly and after some sec she parts.

Pari- Finally! Aapko girgit se independence mil hi gai thi.

Neil- Mind ur language pariksha. She is ur elder sister.

Pari- mein unhe apni behan nahi maanti and ye batao aapka or unka divorce kaise hua?? Ye to 5 saal se pending tha?? Finally aapko unse chutkara milgaya?? Or aapko kiya bhi milgai?? And u didn't tell me anything. Very bad (she pout)

Neil- tu mere contact mein thi.. bas chali gai..( He turned his face)

Pari- sorry( she held her ears and neil melted) aacha ab ye batao na ye sab hua kese?

Neil-(with a wide smile) mini helps me

Pari- Mini??

Neil- yes..she supported me..stand by me..always

Pari- she knows about it?

Neil- hmm..(he tells her the whole story and how she helps him in hospital)

Pari- u r so lucky

Neil- yes..i m lucky to have her

Pari- have her? Kya chal raha hai barbie?

Neil- tu mujhse puch rahi hai? tu bata tera kya chal raha hai?

Pari- mera? Mera kuch nahi chal raha

Neil- ye bta tera break up kaise hua?

Pari- kya..it's normal..iss age mein?

Neil- kuch to hai bata?

Pari- maine kaha na essa kuch nahi hai? Aap exam mujhe bolte ho..to khud q questions kar rahe ho?

Neil- aacha mat bata..chal ye hi bata de teri job kaise chal rahi hai?

Pari-😞

He held her hands.

Neil- pari..tell me bachha

She hugs her tightly and started sobbing. He got worried and start caressing her hairs.

Pari- me..meri job chali gai..mujhe fire kar diya?

Neil- what lekin q?

He parts and cupped her face.

Pari- mein ab vapis US nahi jaaungi..

Neil- arre job hi to gai..vapis mil jaayegi..vaise tujhe fired q kiya?

Pari- (Little angry) maine kaha na mein vapis nahi jaaungi... Good Night

She leaves the room.

Neil(to himself)- kuch to chupa Rahi hai ye mujhse
_____________________________

Why was Pariksha reacting in this way.

And guys don't worry exam hamare exam ki tarah nahi hai.

Sorry for short part. But i didn't get time to write. As my studies starts again and it was offline. But tried my best to upload if not long part then short.

Thank u for ur love and support.

-writer ✍🏻
Khushi