Part 26

here is the new chapter:

purvi was thinking who can call her..and say all that..but her lane of thoughts was broken by servant..

servant: mukhyain ji..aaj khane me kya banana h?

purvi: sab se puch lijiye na ki unhe kya khana h..

servant: pr ghr pr to sirf aap or mukhiji h baki sab to dusre gaon h..

purvi: aree haa hum to bhul hi gye..ek kaam kijiye aloo ki sabzi bana dijiye...

servant: jii

after sometime vir came back home...he was happy..he directly came in room...

vir: [happy] bawri..bawri..

purvi: [normal] kya hua mukhiji yahi to h itna kyu chilla rhe h..

vir: aree yo dekh [show her a file]..

purvi: ye kya h..

vir: yo teri reports hi h tu wahi bhul gyi thi..wo doctor ka phn aaya tha to me le aaya..

purvi: haa to thik h isme chillane ki kya zarurat h..

vir: aree ise khol kr to dekh..

purvi: kholna kyu h pta to h kya likha h..

vir: aree khol to..

purvi: [opened the file and saw a picture] ye..

vir: haa dekh na..[hold her from shoulder] bawri dekh yo humara bacha h..

purvi: [happy] ye to bhot chota sa h..

vir: haa to abhi pehla mahina h na baad me yo bada ho jaega..or fir humari god me..

purvi: pr ye pehle to nhi thi is file ab kese aai..

vir: aree pehle humne ye file dekhi hi nhi thi..or ib dekhi h..dekh kitna cute h na..

purvi: sach me..

vir:[hug her] bawri manne to yakeen na ho rha ki me apne bache ko is roop me dekh rha hu..

purvi: hume bhi ye sab sapne jesa lag rha h..

vir: pr yo sapna na h hakikat h..[separate from hug] wese sach me acha h na..

purvi: hnn..chliye aap fresh ho jaiye hum khana lga dete h..

vir: hmm..[he moved for freshen up] 

after sometime both had dinner together..then both went in room and slept..

midnight:

purvi was sleeping..vir's sleep broke because of high wind..he was awake..he was looking at purvi with love..suddenly he get up from bed and came again with the file..he was looking the pic of baby with the help of phn light..he was laying down in blanket and looking it..purvi wake up suddenly because she was feeling cold..she saw vir doing something...she removed his side of blanket..vir quickly hide the pic..