ⓉⒽⒺ ⓉⒶⓁⒺⓈ ⓄⒻ ⒽⒺⒶⓇⓉ💞❤️

Here is the next and last chapter of this story..

So the wedding was over..

Purvi's friend: jijaji aapko agr purvi ko lekr Jaana h to pehle aapko nek dena hoga..

Vir asked his friends in sign language about his shoes..they made a puppy face saying they have taken..vir gave them a disappointed look..

Vir: batao kitna nek loge?

Purvi's friend: 1 lakh..

Vir: kya..ek Jodi jute ke itne..thoda to Kam kro..

Purvi's friend: Acha thik h..aap itna bol rhe h to thoda discount de dete h aapko..

Vir: dhanyawaad aap logo ka..

Purvi's friend: to aap hume 85k de dijiye..

Vir: are ye to abhi bhi zyada h..

Purvi's friend: haa to dulhe ke jute h..wo bhi unke jo rewari ke mukhi h..itna to Banta h..

Vir: pr manne thoda or discount chahiye..

Purvi's friend: Acha thik h..but ye last offer h..aap hume 75k de dijiye..

Ms: de de viren..

Vir gave them..

Vir: agr aap logo ki permission ho to kya me apni wife ko lekr jaa sakta hu..

Purvi friend: ji ji bilkul..

Soon vidai rasam started..purvi met everyone..she was controlling hard not to cry..but tears automatically came in her eyes..

After this they both sat in car..purvi was still crying..vir saw her...

Vir: [hold her hand] bawri bs ab or Kitna roegi..or tu to mujhse dusri baar shaadi kr rhi h fir bhi ro rhi h..

Purvi: haa to rona to aaega hi na..aapko kya pta..

Vir: pr bawri me tanne rota hua na dekh sakta..chup ho jaa pls.

Purvi: hum nhi ro rhe..apne aap rona aa rha h..

Vir: bawri agr itna roegi to saara makeup kharab ho jaega..

Purvi: haww..aapko humse zyada makeup ki chinta h..

Vir: na na me to tere liye hi bol rha hu..tu ro rhi h manne Acha nhi lag rha..[put his hand on her shoulder and pull her in a hug] bs kr bawri..dekh ib thodi der me ghr aane wala h..tb tk mujhe meri biwi hasti hue chahiye..dekh aaj humari shaadi hui h or tu ro rhi h..aaj ke din rote na h..Balki aaj ke din to..[he moved closer and planted a soft kiss on her cheek] sirf pyaar krte h..

Purvi: [shy] kya kr rhe h mukhiji..kamra nhi h humara..gaadi me h hum..

Vir: haa to ke hua..me apni biwi ke saath hu..

Purvi: aap bhi na mukhiji..kahi bhi shuru ho jaate h..[she put her head on his chest] mukhiji..

Vir: hmm

Purvi: hum bhot thak gye h..

Vir: [smile and pat her head] to tu aaram se aankhen band krke beth..me tanne utha dunga jb ghr aaega..[she smile and close her eyes in same position]

After sometime they reached house..vir saw her..she was sleeping cutely on his chest..

As the car stopped..purvi wake up and looked around..

Vir: ib andar chle..ya yahi rehna h car me..

Purvi: chlna h..[he came out from car] mukhiji humari Madad kriye na..

Vir gave his hand..she hold it and slowly came out..

They both went inside and stopped at the entrance of the haveli..