Chapter 12

Hey guys,
               Let's continue with the next part without any further delay...
___________________________________
The scene starts from kartik and aaryan returning from office in the evening...pallavi was in the kitchen, so she went and served them water..

KARTIK:(smiling) thankuu pallavi...if u don't mind..ek baat puchu..

PALLAVI:(keeping the tray on the table) jii bhaiya...kahiye naa..

KARTIK:(Making her sit beside him on the sofa) idhar betho...tum mujhe bhaiya kehti ho naa, iska mtlb bhai maanti bhi ho..(she nodded) toh btao phir kyu tensed ho...tumhare aur aaryan ke bich mei sb thik nhi h naa...mera bhai toh mujhse baatein chupane lgga h, atleast tum hi bta do..(looking at aaryan)

AARYAN:(smiling) bhai jb koi baat hogi toh btayenge naa..esa kuch nhi h...bss normal si fight thi, jo ab solve bhi ho chuki h...

PALLAVI:(supporting his lies) hnn bhaiya...sachmei esa kuch nhi h...hum dono ke bich sb thik h aur aaryan toh mera boht khayal rkhte h...

KARTIK:(hugging both of them together) okk ab tum dono keh rhe ho toh maan lete h...pr agr koi bhi baat h, toh solve kr lena...kayi baar ek choti si baat kb badi ho jaati h pta hi nhi chlta..hmm...

They nodded and kartik went upstairs to meet naira...pallavi looked at aaryan with tears in her eyes...she ran upstairs to their room, saying sorry to him...aaryan felt bad seeing her crying...he went behind her and saw her crying badly, sitting in a corner of their room...

AARYAN:(caressing her hair, sitting in front of her on his knees) baby...come here..(Pulling her in his embrace) mene boht koshish ki tumse nafrat krne ki, gussa krne ki...pr nhi hua..sach toh yeh h ki mein tumse boht pyaar krta hu pallavi...i love u so much..(caressing her back) ek aakhri baar tumpr trust kr rha hu
...agr iske baad kuch bhi galat hua toh mein brdaash nhi krunga... (kissing her forehead) i hope iss baar tum mujhe disappoint nhi krogi...

PALLAVI:(snuggling into his chest and clutching to his shirt) i m sorry...i..m..s.sor.ryy...plss..(crying badly)

AARYAN:(Rubbing her back and caressing her hair) shh...bss...bss.. bss.shh..bss baby...calm down..it's okk...mene maaf kr diya tumhe, pr it's the last chance for u...(wiping her tears and pecking her lips) i love u pallavi..

PALLAVI:(looking into his eyes with pure honesty) i love u too aaryan...thankuu so much..mujhe trust krne ke liye...i promise ab aapke trust ko tutne nhi dungi...

Aaryan nodded happily and hugged her...he picked her in his arms and took her to the bed... pallavi slept in his embrace after so long...

IN KAIRA'S ROOM...
Kartik entered and saw naira arranging their cupboard...he closed the door and naira ran to him, hugging him tightly...

NAIRA:(keeping his bag on the couch) paani piya aapne..(he nodded) aap change krlo...mein chai lekr aati hu..hmm...

KARTIK:(smiling) jaldi aana...

Naira nodded and went to make tea for him...she saw keerti making coffee for herself...

KEERTI:(smiling) bhaiya ke liye chai bnani h..(she nodded and started making tea) bhabhi aap boht ache ho...bhaiya boht khush h aapke sath aur hum sb bhi...(hugging her) thankuu for everything bhabhi..

NAIRA:(caressing her hair) thankuu kyu...yeh meri bhi toh family h naa..(kissing her forehead) tum thik ho naa...

KEERTI:(looking down) hnn bhabhi...kbhi kbhi sochti hu ki hmari real mom kesi hoti...pr aapko dekhkr lgta h ki hmari maa pkka aapki tarah hoti..(holding her hands) sbka khayal rkhte ho aap...ab apna bhi rkho plss..(naira nodded at her) vese aapne aur bhai ne kya socha honeymoon ke baare mei...kuch decide hua..

NAIRA:(turning off the flame and blushing) nhi...(changing the topic) vo biscuits ka box pass krna
..kartik wait kr rhe honge...

KEERTI:(resting her arm on her shoulder) jaldi se koi romantic destination dekhlo...bhaiya kahi isliye toh wait nhi kr rhe..(teasing her)

NAIRA:(hitting her lightly) keerti.. boht shaitaan ho gyi ho tum..

Keerti smiled and naira went upstairs to their room...she saw kartik sitting on the bed with the laptop on his lap...she sat beside him and passed him tea...

KARTIK:(keeping his laptop aside and having his tea) naira...itni dur kyu bethi ho...pati hu tumhara... paas aana allowed h..(winking at her)

Naira blushed and sat close to him...kartik wrapped one of his arm around her and had his tea with the other hand...naira smiled and had her tea with him..

NAIRA:(keeping the cups on the table and coming back to him) Kartik vo aap subah k.ya..k.e.h...r. he..th.e...v.o..g.hu.m.ne..k.a..(stammering and blushing)

KARTIK:(Pulling her closer and hiding her in his embrace) ghumne nhi...honeymoon ki baat kr rha tha mein..tum chlogi naa naira...(she nodded, blushing) great..pr tumhe mere saamne shy feel krne ki zroorat nhi h..(cupping her face) mein apni saari zindagi tumhare sath bitaana chahta hu naira...aur hum ek dusre se kbhi kuch nhi chupayenge...u can share anything with me without any hesitation...

NAIRA:(with tears in her eyes) thankuu kartik...aaj se phle mein kisi ki priority nhi thi...maa ke jaane ke baad akeli ho gyi thi... thankuu meri life mei aane ke liye...u r the best..(hugging him) hum greece chle plss..bachpan se vaha jaana chahti thi mein..

KARTIK:(caressing her hair) as u say naira...mein greece ki tickets book kr deta hu...(kissing her forehead lovingly) I love u naira.. (cupping her face as she was shocked) it's okk...I know u need time..pr mein tumse boht pyaar krta hu...(kissing her cheeks) I love u so much meri jaan...

NAIRA:(holding his hands) I m sorry kartik...mujhe khud nhi pta abhi ki mein kya feel krti hu aapke liye...pr still aap mere husband ho...nd I m very lucky ki mujhe aap mile..(kissing his cheeks)

KARTIK:(caressing her face) can I kiss u..(she nodded, looking down)

Kartik came closer to her and kept his lips on hers, taking her in a soulful deep kiss...they broke the kiss after sometime and hugged eachother...kartik did the bookings for greece and naira too sat beside him as he was checking out various tourist spots...naira was very excited as it was her first trip after 5 yrs, where she would be with someone who really loved her and cared for her
...kartik was happy to see content and peace on her face...

___________________________________
That's all for this chapter...hope u'll like it...keep supporting guys... keep voting nd showering ur love through ur comments...stay tuned up for further updates..

PRECAP: Vedika in goenka villa, kartik protects naira...