Chapter 48

Bondita seated sadly "me bhi na aajkal unhe gussa dilane ka koi mouka nahi chodti! Lekin vo bhi to Bondita se thoda pyaar se baat kar sakte the na! Khadoos Babu!" She acted.

Then she again said to herself "buddhu bondita! Patibabu aaye the yaha aur tu puchna hi bhul gayi unse surgery wali baat!" After she headed towards the study where anirudh was there. She entered without knocking and looked him he just washed his face and wiping from towel.

She said to him "patibabu mujhe apse kuch puchna tha!" She asked while entered inside the study. Anirudh listen her voice and stood in shock. "Bo.... bondita tum tum yaha kya kar rahi ho?" He asked like he was covering his face through towel. "Patibabu vo!!" She couldn't complete her sentence anirudh quickly went inside the washroom. She stood in confused. "Patibabu ko kya hua? Abhi to washroom se aaye the phir vapis chale gaye!" She asked in confused way.

After sometime he came out of the washroom and found her she was busy in thoughts he snapped his hand in front of her eyes and asked "jaruri kaam tha kya bondita? Jo tumhe abhi aana pada!" He asked while turning his face another side. "Han vo....mujhe puchna tha ki aapne plastic surgery ke baare me suna hoga?" She asked founding a correct answer. He thought sometime and replied "han suna hai....aur even dekhi bhi hai. Par tumhe kyo Achanak ye sawaal aaya?" He asked looking straight in her eyes.

"Vo.....vo patibabu me puchna chahti thi ki aap jab se aaye hai tab se na to aap mujhse pyaar se baat karte, pyaar se baat karna phir bhi chodiye apne mujhe itni badi invention ke baare me nahi bataya?" She asked directly to him. "Isme batane ki kya jarurat thi? Newspaper me news aati hai tumne padhi nahi?" He asked. "Newspaper me news to Aaj aayi hai tab hi to pata chala, lekin apko ye baat to kab se pata hai! Lekin apne mujhe batana jara bhi jaruri nahi samjha! Kyo patibabu?" She asked being emotional.

"I don't think it's mandatory to telling you everything about what's happening everywhere....so, it will be better for you that you should concentrate your mind at home" he told sternly. She gulped after seeing this side of anirudh. "Par patibabu...." She couldn't complete her sentence he shut her mouth with his finger. She looked him nervously. "Kaha na it's not important for you....jaao jakar so jaao" he ordered her. She left without asking further to him. She said in mind "ye patibabu ko kya ho gaya hai?" She asked herself. Anirudh said to himself "bondita bhi na bahot sawaal puchti hai!" He told to himself.

Next day prakriti was talking to som "som ji apko pata hai didi kal hospital me behosh ho gayi thi!" Prakriti told to som. "Kya! Boudi behosh ho gayi thi? Vaha par dada to the unhone use thik kiya hoga!" He said casually. "Nahi som ji unhe dada ne nahi balki sohem dada ne thik kiya,vo behosh ho gayi thi aur luckily sohem dada the unke pass to unhone hi didi ko davai di aur unhe check Kiya aur bola ki kuch dino me unki report bhi aa jayegi" she told to him. "Acha! Mujhe laga ki dada ne unhe thik kiya hoga! Par koi baat nahi sohem to boudi ke ache dost hai.....kya faraq padta hai ki dada ne check Kiya ho ya sohem ne!" He replied. Prakriti nodded. Someone listen their conversation, it was anirudh who listened.

He turn head in aggresive way then he went to the room. Bondita was setting the clothes he held her wrist tightly and pinned in wall. "Tumhe mana kiya tha bondita hospital aane ke liye! To tum kyu aayi! Tumhe meri ek baar ki baat samajh kyo nahi aati hai bondita?" He asked while going dangerously close to her and helding her both wrist tightly. In this way her bangles gets broke, She winched in pain. "Aahhh! Patib...... patibabu kya kya kar rahe hai aap?" She asked in pain while holding her hand. "Kya hua dard ho raha hai?" He asked in angry way. "Aise kon pakdta hai patibabu! Kitna dard ho raha tha mujhe!" She replied while having a tear in her eyes. She looked him into his eyes. She only found anger and frustration into his eyes. "Bolo bondita kyo aayi thi tum hospital!! Kya tumne thaan rakha hai ki jo me kahunga vo tum nahi karogi? Han! bolo!" He asked while going more close to her. She was taking deep breathing and gasping in oxygen. "Pati..... patibabu me vaha gayi thi, kyoki.....kyoki vaha jarurat thi meri, us lady ko meri jarurat thi is.... isliye" she replied in stammered way.