LIFE AFTER 2 YEARS

Dekhte hi dekhte 2 saal nikal jaate hai navya ab ek doctor hoti hai Bangalore me, kashvi IT sector me Dubai shift ho jaati hai, ashi Delhi me MNC me work Kar rhi hoti hai, saanvi PWD me lag jaati hai, arnav TENNIS player Banta hai, raghav and divya apna family business join karte hai, ashna professor bann jaati hai Delhi University me , aayush govt. Job join Kar leta hai gurugram me, Kabir mechanical engineer hota hai Samsung me.

Maximum clg ke logo ki shaadi ho chuki hoti hai jaise kabir or ashna ki, saanvi bhi prithvi naam ke ek ladke se shaadi Kar leti hai, arnav humesha se saanvi se pyaar karta tha par kabhi kisi se kaha nhi or jab uski shaadi hui to uska dil tut jaata hai par wo khush hota hai yeh sochkar ki saanvi khush hai, divya or raghav ka relationship bhi bigad jaata hai par galti se unke beech one night stand ho jaata hai jiski wajah se divya pregnant ho jaati hai or unhe shaadi karni padti hai par wo khush nhi hote, navya bhi akash ke saath long distance relationship me khush hoti hai, kashvi rishit se milti hai Dubai me or usse date karne lagti hai or ashi ivaan se shaadi Kar leti hai arrange marriage hoti hai. In 2 saalon me naira ke friends ki life me bhoot kuch badal jaata hai par wo kabhi kisi se baat nhi karti kabhi kisi function, marriage , ya koi bhi festival me unke saath hoti hai, yaad bhoot karti hai par milne nhi aati kyunki usse time chahiye hota hai sab theek karne ka. Saare friends bhi usse bhoot yaad karte hai , sabko uski kami bhoot khalti hai.

Now talking about her family life sab log gayu or vivaan ko bhoot miss karte hai , yash and sanjana were blessed with a baby girl whom they named akshaya who was 3 years old and anmol married mansi it was an arrange marriage and had a baby boy named arjun and mishti married abeer it was a love marriage and had a baby girl named akriti and namish settled in Canada but visited India frequently. Everyone missed naira in all important festivals, functions as she visited very rare. She took very good care or aarna, everyone in family was proud of her , she was a Godmother to aarna. Aarna loved her the most, they both were heartbeats of each other and was habitual to each other. Naira always took out time from her busy schedule to play, study, eat with aarna. She never made any caretaker to do aarna's work.

Since clg naira and kartik never met each other but kartik still loved her and never married. So today naitik called naira and told her that namish is there in India and is going to get married and she has to be present in each function. Naira as usual first disapproved but later told that she will be living there only till the wedding finishes. Everyone in the family was happy to hear thar naira is coming with aarna and will be living with them as it was first time after becoming DC that naira was going to live with them. Family was this time determined to talk to her about marriage and convince her to now think of her happiness. They even invited saanvi, aayush and arnav to the wedding to surprise her.