Episode 36 (Part B2) - (Part E3)

Episode 36(Part B2)
K-Darsh.. Itna kuch hogaya mere saath fir bhi tum mere saath ho..kyu darsh?
D-Tum chahti ho ki main chala jaau?? (question mark expression)
K-Haan darrsh..koi aur ladka hota..toh..
D-Khushi koi aur hota toh chhodke chala jata? kyu judge kar rahi ho kisiko aise?
K-Darrsh ye duniya hi aisi hain!!
D-Duniya aisi nahi hai ..tum bas himmat mat haro! Sabse galati hoti hai , koi dudh ka dhula nahi hota khushi
K-Phir bhi darrsh!
D-Main tumhe samajta hu..tumhe jaanta hu..isiliye tumhare saath hu! aur hamesha rahunga.
K-(tears filled her eyes)
D-Kitna roti ho tum!
K-Darrsh main..
D-Ab chup..jo hua use bhul jao..its on u..just forget it! You just concentrate on what u wanna do next
K-Orphanage jaana chahti hoon.
D-Haan jao..kaun rok raha hain tumhe n haa..main jaa raha hu abhi ..shaam ko concert hain. Aagar hua toh raat me yahi aajaunga..paas me bi hain. (he kisses her forehead) Oops chai :P (They both have their cold tea :D)

Episode 36(Part B3) (Darshan leaves khushi's apartment after a while and khushi goes to the orphanage)
(Khushi was about to enter the hall and she stopped.. The children were in their own world playing..she remembered the days she spent in that orphanage..and then a small 4yr old baby girl came to her and started crying)
K-kya hua babu?? Kyu lola mela bacha.. (she wiped d baby's tears)
Baby-Mumma acha hua aap aa gayi..wo muje maal lahe hain.
K-awww koi baat nahi chalo abhi mumma aap k saath khelegi (she held her hand and they walked towards the play area.she played wth the baby fr long time)
K-Mumma ko apna naam nahi bataogi?
Sister-(from behind) Tiara. her name is kaya.
K-Ohh sister.. how are you..?
Sister-Where were u khushi? Darshan was so tensed for u! All okay ?
K-Yes sister ..m fyn. Inn bachon ko dekhke aur bhi acha lagta hain.
Sister-tiara beta mumma ko main thodi der k liye le jau?
Tiara- haa.. (turning towards khushi she signalled her to come closer..and when khushi came closer to her she wispered in her ear) mumma jaldi aana mwaah
K-Haan mela bacha (kisses her cheek)
(Khushi n sister reach the office)
Sis-Tiara bohot khush hain tumhare saath ... Can u do me a favour?
K-Sister aap aise kyu keh rahi ho?
Sis- You must be busy.. Par main chahti hu ki tum tiara ka khayal rakho ? Can u??
K-Haan sister. I can take care of her..
Sis-She needs a personal care taker and specially mumma n paapa.
K-You want me and Darshan to adopt tiara?
Sis-Let me see if you both can take care of her n if u wish to then.. K-Sister main aaj tiara ko ghar le jaungi

Episode 36 (Part C)
(Khushi brings Tiara to her apartment and they both play alot. Tia (khushi kept her nick name as Tia) (Night 10:00pm)
K-Tia sleep baby ..its too late
(Tia kisses her and goes to bed)
(Khushi kisses her forehead and goes to the gallery.. she looks at the dark sky..the stars rarely visible. )
K-I wish i was a star.. wud have shined every night..!!
(Time just passed n the door bell rang.. Khushi opened the door)
D-The concert ...(he was loud)
K-shushhh. Wo so rahi hain.
D- Kaun??
K- Aao.. (she takes him to the room where Tia was sleeping)
D- Aww she s so cute.. (he goes to her n kisses her cheek)
K- Tiara naam hain .. Sister chahti thi ki main khayal rakhu tia ka .. aur muje bhi koi aitraaz nai tha . Mumma bulati hai muje.. Pappa ka wait kar rahi thi Ise kya batati pappa toh bhaiyya jaise dikhte hai!
D-Kyaa bhaiyya?
K-Phir kya buddha bolu?
D-Tumhe toh main (khushi runs towards the kitchen.. he holds her hand n pulls her closer keeps his hand on her waist)
K-Concert kaisa raha?
D-Acha tha..
K-Acha! Thak gaye honge fresh hoke so jao !
D-Main nahi thakta
K-Ha wo toh dikh raha hain
D-Kya dikh raha hai.. K-Kuch nahi darsh chhodo na plz
D-Tumhe lagta hain main chhodunga.. (he comes frwrd to kiss)
Tia- mumma... Pappa aagaye?
(Darshan leaves khushi.n looks at tia n smiles.)
D-Haan papa aagaye .. (lifts Tia n kisses her cheek)