Part 16

272 35 57
                                    

"Bas karo tum log.. Hame Aarushi ko bahar le jana hai yaha se.. " Bandana said.

"Nai.. Hum nai le jayenge ise kahi. " Sumedh said.

"Yeh kaisi jid hai Sumedh.. Pagal ho tum..? " Bandana said.

"Are.. Abhi bahar jayenge toh ham sabko khatra hai.. " Sumedh justified.

"Nai.. Mujhe jana hai.. Mere kaka hai waha.. Randhir ke baba.. " Aarushi said.

"Are.. We can understand.. Bas ab bahar sab thoda shant hone do.. " Advait said.

Aarushi's phone ranged.

"Randhir... Kaha ho tum..?? Tumhare dad kaise hai..? " Aarushi asked.

"Tum kaha ho ?? Sab dhoond rahe hai tumhe yaha.. " Randhir said.

"Main.. Main Bandana ke ghar me hoon.. " Aarushi confessed.

"Are u mad..?? Maine tumse kaha tha na ki mat jao waha.. " Randhir said.

"I knw.. But.. Main bataungi tumhe.. Abhi mujhe Hospital ana hai.. Plz.. " Aarushi said.

"Dad ko abhi iss halat me chhod ke main nai aa sakta... " he said.

"Haan.. I understand.. Don't worry main aa jaungi.. " She said.

"Thik se ana.. Take care.. And kuch bhi galat lage toh mujhe phone karna.. " He said.

"Ok.. " She said.

"Listen Sumedh.. Mujhe jana padega.. Tum log mujhe sirf Mere car tak chhod do.. Main chali jaungi.. " Aarushi said.

"Thik hai na Sumedh.. Jane dete hai use.. " Kushal said.

"Piche ke darwaje se chalo.. " Bandana said.

"Tum pakka jaogi..? " Advait asked.

"Haan.. Chali jaungi.. Don't worry.. " Aarushi said.

"Ok.. Thik se jana.. Aur phone karna mujhe.. " Bandana said.

Aarushi nodded.

                          ***†******

Sumedh laid on his bed thinking about why he didn't wanted Aarushi to go. He just took blanket over his face & closed eyes. He again opened them.

'Main so jaunga.. Toh phir se koi sapna dekhunga.. Mujhe aadat ho rahi hai un sapno ki.. Har raj main wait karne laga hoon.. Ki sapne me mujhe Prajakta dikh jaye.. Kya ho raha hai mere sath.. ' He thought.

His eye lashes became heavy. Soon he fell asleep.

                            *******

Adham came in Royal dining room just to find his cute wife seating with a pout. Saliha was trying to make her eat so many different things which were placed in a golden plate.

"Prajaktabai.. Aap agar yeh khayengi nai toh aap bacche ka khayal thik se nai rakh payengi.  " Saliha said.

"Hame nai khana.. " Prajakta declared.

"Thik hai.. Yeh doodh pi lijiye.. " saliha insisted.

"Ganda hota hai.. Hame nai pasand.. " Prajakta said irritatingly.

"Kya ho raha hai ? " Adham asked.

"Aapki begum jid pe adi hui hai.. Inhe yeh vaidya ji ne batayi hui cheeze khani nai hai . " Saliha complained.

"Kyu nai khani aapko .? " Adham asked.

"Hame nai pasand.. Hamne kaha inse ki hame dopeher ki khane me aloo ki sabji khani hai.. Par yeh hame pata nai kya khila rahi hai. " Prajakta complained.

Circle Of Light Where stories live. Discover now