Sumedh was restlessly roaming everywhere in room.
"Khabar pakki hai Saheb.. Patil Saheb aapke ghar aayenge.. " A guy said on phone.
"Use pata kaise chala..? " Sumedh asked.
"Wo Aarushi Deshpande ne bata diya.. Ki unhone aapko phone kiya tha.. " He said.
"Damn.. " Sumedh shouted loudly & threw away the phone.
"Yeh Aarushi.. Ise itna daraya.. Dhamkaya phir bhi nai mani.. Khud ke pair pe kulhadi marne ka bada shauk hai iss ladki ko.. " He said.
"Bahot galat kiya tumne Aarushi.. Itne dino tak mera hi dil narm pad gya tha.. Par ab nahi.. Yeh galati maaf karne layak nai.. Now u will see ki Sumedh Mudgalkar kya kar sakta hai.. " He gritted his teeth.
Bandana who was standing near door heard this & became scared. She was about to leave when Sumedh saw her & ran behind. He grabbed her arm & put one hand on her mouth. He pulled her in room & closed the door.
Sumedh pinned her to the wall & stood in front of her pressing his whole body on her.
"Meri baate sun ke tum waha jaogi aur Aarushi & uske bf ko bata dogi hai na..? " He asked while his one hand was still on her mouth.
Bandana was damn scared. Her legs started shaking. She started sweating.
He removed his hand frm her mouth. She took a deep breath.
"Batao.. Yahi karne wali thi na..? " He asked.
"Wo.. Wo.. Main.. " She was stammering.
"Listen Bandana.. " He tightly grabbed her face making her shout in pain. "Tum mere aas pas hamesha rehti ho
. Aur jahir si baat hai ki isi wajah se tumhe bahot si bate pata hoti hai.. Par meri ek baat gaanth baandh lo.. Agar koi bhi baat Aarushi ya kisi aur ko pata chali.. Toh main bina kuch pooche yeh samajh jaunga ki yeh tumhara kaam hai.. Aur uske baad na.. " He took a pause. "Uske baad me tumhari wo haalat karunga jo tumne apne saat janam me nai socha hoga.. "Her eyes widened & she gasped in fear. He left her & turned back. She still stood there.
"Meri baat sersly maan lo Bandana.. Tumse jyada acche se mujhe koi nai janta.. Isiliye bolta hoon.. Tum bahot acche se janti ho ki main kya kar sakta hoon.. " He said.
He turned towards.
"Samjhi ya nai..? " He asked.
She just nodded.
"Good.. " He said & left.
*******
"Aap kaha the uss raat..? " Patil asked.
"Main long drive pe gya tha.. " Sumedh said.
"Long drive..? Akele..? " Patil asked in surprise.
"Haan.. " Sumedh said.
"Kaha gye the aap Mr. Sumedh..? " He asked.
"Gya tha aise hi.. Mera Bandana ke sath jhgda hua tha.. That's why.. Mera mood kharab tha.. " Sumedh told.
"Kaha gye the yeh poocha.. " Patil said.
"Main Jungle ki taraf gya tha.. " Sumedh confessed.
Patil raised his eyebrows.
"Tajub ki baat hai na Mr. Sumedh..? Jis road pe aapke chacha ka khoon hua.. Aapke bhai par jaan lewa hamla hua.. Usi road pe aap long drive pe gye the..? Kitna bada co incidence hai na..? " Patil asked.
Sumedh kept quite.
"Miss Aarushi ko kaise jante hai aap.? " Patil asked.
"Dost hai meri.. Classmate hai.. " Sumedh told.
"Okk.. Toh wo aapki dost hai.. Kuch jyada hi bharosa hai nai aap pe..? Yeh jante hue bhi ki aapke gharwalo me itni dushmani hai.. Unhone aapko phone kar ke itni important baat batayi.. Aur upar se interrogation me aapka naam nai liya.. Baat kuch hajam nai hui.. " He said.
"Main nai janta usne aisa kyu kiya.. " Sumedh said.
"Kya kaha unhone phone kar ke.? " Patil asked.
"Usne kaha ki Kushal dada uske Abhimanyu dada se milne wala hai.. Toh main kushal dada ko usse milne na doon.. " Sumedh said.
"Aisa kyu..? " Patil asked.
"Kyu ki use dar tha ki... " He took a pause. "Use dar tha ki iss meeting ki wajah se uske father naraj ho jayenge aur uske ghar ka mahol bigad jayega.. " Sumedh said.
Patil nooded & sighed.
"Thik hai.. Maan lete hai yahi sach hai aur aagey ki baat karte hai.. Unhone aapko phone kar ke yeh kaha tab aap ne kya kiya..? " He asked.
"Tab maine gaadi side me roki.. Aur main soch hi raha tha ki kya karna hai.. Tabhi mujhe phone aya ki Dada pe hamla ho gya hai aur Kaka ki death ho gyi hai.. " Sumedh lied.
Patil suddenly started laughing.
"Doodh peete bacche hai hum Mr Sumedh..? Ya phir aapne mujhe apne jaisa samajh rakha hai..? Rich spoilt brat.. Jo maine yeh post paise dekar kharidi hai..? Unfortunately Mr Sumedh.. Bahot padhai aur training ke baad iss post tak pohcha hoon.. Aapke phone records hai hamare pas.. " He said.
Sumedh was still looking in his eyes with confidence. A man gave some paper to Patil.
"Main sunata hoon.. Aapko Miss Aarushi ka phone aya raat ko exactly 8:47 ko... Aapne unse baat ki mehej aadhe minute tak.. Aur uske baad aapko agla call aya 9:33 ko... Ab aapko gaadi rokne ke liye itna waqt laga aapko..? " He asked.
Sumedh just looked away & again looked towards him.
"Iske aagey ki kahani shayad koi aur bata paye Mr Sumedh.. Shayad ab main janta hoon ki hua kya hai. " Patil said & left.
******
Nxt day everyone went to clg. As usual Sumedh was sitting on last bench. Bandana was sitting beside him. Randhir & Aarushi were on second last bench.
Suddenly their principal came in. Everyone stood up.
"Good morning students.. Aaj main aapko yeh batane aaya hoon ki hame har saal ki tarah iss saal bhi students' trip organise karni hai.. " He said.
Everyone became excited.
"Par.. Iss saal hamne kuch alag socha hai.. Hum ek normal si trip pe nai.. Balki ek adventure trip pe jayenge.. Jaha hum forest explore karenge.. Aur wahi rehenge.. Wahi hum khud khana banayenge.. Aur wahi camps lagake soyenge.. " Principal said.
Sumedh's eyes sparked. Bandana was not at all excited. Aarushi gave hi fi to Randhir & Rohan. Aarushi happily turned back to face Bandana. But Bandana was sitting with blank face. Aarushi saw excited face of Sumedh & became more excited. She forgot everything & gave him a hi fi. Bandana slapped her forehead. Sumedh felt nothing as he was very much aware with Aarushi's carefree nature.
'Iss ladki ko sach me khud ke liye kabr khodne ka shauk hai.. ' Bandana thought.
"Toh date abhi tak fix nai hai.. Shayad hum 2 weeks ke baad jayenge.. Tab tak u guys be ready.. Apne sare kaam khatam karo.. And then we will go.. " Principal said.
"But sir jayenge kaha..? " Rohan asked.
"Wo main aapko bataunga.. Kuch Forest officers se baat ki hai maine.. Jo sabse safe hoga.. Waha jayenge. " Principal said.
Principal went.
"Maja aayega.. " Aarushi said.
"Mere ghar me mere kaka ki maut ho gyi.. Aur mera bhai hospital me hai.. Aise me main kisi trip pe nai chal raha.. " Sumedh said.
Bandana felt weird. Some seconds before he was excited & now this. She ignored.
*****
Sry fr short update & plz ignore my mistakes.. Not in mood.. 😂😂😂
YOU ARE READING
Circle Of Light
Fanfictionवासांसि जीर्णानि यथा विहाय नवानि गृह्णाति नरोऽपराणि। तथा शरीराणि विहाय जीर्णान्यन्यानि संयाति नवानि देही।। As a person gives up old and worn out garments and accepts new apparel, similarly the embodied soul giving up old and worn out bodies verily a...