Palak Hates Vishal?

(In college, 3rd year classroom)
Palak: Nonu!! Nonu... Yaar kya baat hai

Vishu: bola na kuch nahiii!! Lecture pe dhyaan de Palak

Palak: yaar jo bhi pareshani hai just share naa.. may be I can help you!

Vishu: koi pareshani hai hi nahi lekin

Palak: sachme?

Vishu: haa

Palak: kha meri kasam

Vishu: kyu? Mujhe koi kasam vasam nahi khani hai... Aur chup chap padh please

Palak: mai jisase pyaar karti hu wo itna pareshan hai and tum chahte ho ki mai padhai karu?

Vishu: bhool jaa uss pyaar ko yaar! Just forget everything! And leave me alone pleasee...

Palak: what? Pyaar ko bhool jau? Please Vishu mazak karna hai to hadd mein kiya kar.. pyaar koi khel ne ki cheez nahi hai..

Vishu: ohh god! You and your lectures... I am done with it Palak! And yaa don't follow me ok? And that's a warning!!!
(He slams the book and takes his bag and goes outside and Palak is left crying in the class... All this was witnessed by Avee who was passing by the class but stopped seeing them fight and after Vishu left she went to Palak)

Avee: Palak...

Palak: Avee (she wipes her tears) heyy

Avee: ye jhoothi smile tujhpe suit nahi karti...

Palak: jhoothi? N.. nahi Avee..

Avee: Palak... Maine sab sun liya hai..

Palak: (she again broke into tears and Avee hugged her) w.. wo kisi pareshani mein hai Avee.. he is not even telling me anything!!

Avee: Don't worry Palak.. sab thik ho jayega.. ok?

Palak: hmm

Avee: come on.. stop crying now... And smile! Agar wo kisi musibat mein hai then you should be strong haina?

Palak: yaa.. you are right... (She wipes her tears and smiles optimistically)

(Rest of the Day went normal with Ayaan, Raj and Aashu also joining Fais, Rosho, Janu, Vishu, Sid, Rimi, Sumu and Tunu on set and then in the evening Abhi and Avee also joined them. Ayaan was with Janu for the whole day)

Day 23

(Ayaan took early morning flight back to London and then the day starts with college)

(They go to college at 8 am and all are sitting in the canteen)

Palak: Nonu.. koi baat tujhe pareshan Kar rahi hai? Bata naa yaar... Hum sab hai na tere sath

Vishu: (screams suddenly) nahi Palak.. Yaar kaha na.. bass baat karne ka mood nahi hai..!! Ek baar boli baat samajh nahi aati kya tujhe?

Palak: par meri baat to...
(He left)

Avee: you should confront him Palak