Chapter_4

960 108 14
                                    


I'm so happy that you all are supporting and loving me.....

Ish baat ko adha mahina guzar chuka hai lekin vo insult Neil ke dimaag me abhi bhi hai.

Subah ko Neil uth kar light walk ke liye garden ja raha tha.
Dinning table par Mr and Mrs khanna aakar baith chuke the. Achanak se Mrs khanna Neil ko dekhkar hasne lagi.

Neil kuchh confuse sa ho gaya.

Aap mujhpar has kyu rahi hai. Dad
Aap hi bata do aakhir baat kya hai.

Mr khanna bhi Neil ka chehra dekh kar hasne lage.

Neil irritate hokar vaha se jane lagta hai, tabhi ushki nazar Window glass par padhti hai aur vo shock ho jata hai.

Batau what's the reason behind this..... 😂😂😂
*
*
*
*
*
*
*
*
*
*
*
*
Neil ka chehra puri tarah powder se cover hai aur itna hi nhi ushke lips, covered with full of lipstick and all....

Mujhe ye likhne ki zarurat nhi ki Neil ka temper koun se level par hai.....

Neil chillate hue - kiski himmat hui
ye harkat karne ki, saamne aa jao or agar nhi aaye then dekhna tumhe uthakar mae....

Neil ne kisi ko pillar ke pichhe chhupte hue dekha.

Hey you bahar niklo, abhi batata hu tujhe....

Pillar ke pichhe se kisike cute se chhote chhote ungaliya dikhe aur phir dar se kaapte hue vo pyaari pyaari aakhe jo Neil ko ek aakh se chhup kar dekh rahe hai.

Neil ka dimaag ekdum focused ho gaya ush par.....

And i know ki agar tum avneil ke dieheart fan ho toh pata chal hi gaya hoga ki koun hai vo.....

********************************

Are ek hi taraf ghush jaaoge toh humari pyaari avni ko koun puchega !!!!! 😵😵😵

Avni abhi mirror ke saamne baithkar soch rahi hai ki kis tarah koi job mile aur mae independent feel karu.

Yaar chalo thoda sa tv hi dekh liya jaaye.

Tv me news aa rahi hai ki khanna industry ke bharasemand employ ne kuchh din pahle 20 lakh rupay ki chori karne ki kosis ki thi vo bhi khanna industry se hi...

Avni - are bhai kya hoga ish desh ka, yaha mae tv dekh rahi hu aur dusri taraf employ 20 lakh rupay uda rahe hai...

Avni sochti hai agar ushke paas vo 20 lakh rupay hote toh kya maze hote, lottery lag jati.

Ush employ ko toh phir naukari se nikal diya hoga i'm sure about it.

But wait guys avni ka adha adhura knowledge toh hum sabhi ko pata hai. For example: thinking about Neil that he is a beggar!!!!

So avni ke fans kaan laga kar sun lo mere story me avni ke saath milkar ha hmm mat karne lagna, thik hai 😊😊😊

TV me aage bataya ja raha hai ki hairaani ki baat ye hai ki ush employer ko khanna industry ke owner Mr Neil khanna ne ba-izzat
vapas kaam me rakh liya hai aur ushki promotion bhi kar di hai.

Mr Neil khanna ka kehna hai ki ush employer ne koi chori nhi ki thi. Aap sabko kisine wrong information di hai.

Avni ne apni dhaarna ready kar li hai ki ye jo Neil khanna hai vo apni industry ka naam baimmani ke tag se bachane ke liye ush employer ki galti chhupai hai.

Ab bhai humari avni ko koun samjhae ki baat kuchh aur hi hai.

********************************

Neil phir kya dekhta hai !!!! ki vo koi chhoti si bacchi hai jo dono aakhe niche kiye Neil ko bich bich me dekhkar aakh chura rahi hai.

I know ki sabko pahle hi pata chal gaya hoga......

Yes you're right she is Misty !!!

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Yes you're right she is Misty !!!

She weared a nice light pink dress with maching hairband, shoes, backpack and one cute teddy bear.

She is continuously looking Neil in down eyes.

Neil pahle dad phir mom ko dekhta hai. Dono haste hai aur kehte hai ki - she is a little princess misty , aur ha khabardaar ki ishe uthakar kahi pheka toh.

Mr khanna - pahle phek kar dikha Neil !!!!

Phir mae tujhe phekunga, bada maza aaega.

Aur ha, apna ye girlish chehra ja kar dhho lo varna ladki ki jagah ladke walo ko bulana padh jaega.

Neil paaglo ki tarah hasne lagta hai aur phir achanak se rukkar misty ko dekhta hai.

Misty bhi kam hai kya !!!!

Dekh deti hai tukur tukur.....

Neil misty ko dur se hi isaare me bolta hai - meri nazar tum par hi hai chhoti bacchi !

Toh phir misty bhi isaare me kehti hai - toh dekhiye n ji bhar ke kyuki meri nazar bhi aap par hai.

So guys what about this chapter, tum mujhe ye bhi batana ki misty ki achanak waali entry kaisi lagi.

Waise mujhe bhi idea nhi tha ki misty bhi aa jaegi 😜😜😜

And yes last but not the least please follow me guys.

Loving you all _rheasingh😘😘😘

BILLIONAIRE'S CRUSH [COMPLETED]Where stories live. Discover now