Chapter_11

603 45 29
                                    

Mrs khanna car ke taraf dekhte hue - koun hai bahar aao.

Neil ne kaha(ghabrahat me) - kuchh nhi mom!!!andar sirf avni hai.

Avniiiii!!!!!!!

Koun hai ye avni....

Neil kuchh kehta ushse pahle hi Avni ka phone ring hone laga.

Mrs khanna jaanti thi ki agar serial types dheeme dheeme jaayengi toh dhela koi dikhega isiliye daudte hue car ki taraf Pagalo jaise badhi aur phirrrrr.....

Unfortunately pair me moch aa gaya aur mrs khanna gir gai.

Mr khanna aur Neil ko hasi aa gai - khi khikh....😂

Khasmanukhaniya mujhe uthao aur Tillu tujhe toh apni maa ke uper hasna nhi chahiye?!!

Sabhi phir mansion ke andar chale gae along with Avni (Neil ne Mrs khanna ke aage jaate hi car ko open kar diya tha)

Avni ne toh kabhi bhi itna bada Ghar toh dekha nhi tha toh zor se boli - O teri itnnaaaaa bada ghhaaarrr......yaha toh mae apni friend ko bulakar jealous feel kara sakti hu.

Mrs khanna pichhe mudkar dekhti hai, waha avni ko dekhkar unka reaction by God!!!

Mrs khanna - Tu toh wahi hai na....
Ruk batati hu tujhe ladki.

Neil Avni ki taraf dekhte hue - Ab kya kar diya tumne...

Avni Mrs khanna ko dekhkar behos ho gai.

Mrs khanna Avni ko hilate hue - Tu itna jaldi nhi so sakti uth uth!!!!

Neil - Maa shut up aapko dikh nhi raha ki Avni behos hai and plus me aap ish bholi bhali achhe ghar ki ladki ko behosi ke halat me daat rahi hai.

Tabhi Avni ka awaaz aata hai - Neil ab baat karte rahoge ki mujhe uthakar ish pareshaani se bahar nikaloge..

Tino Avni ki taraf dekhte hai par ye kya?!! Avni abhi bhi behos hai. 😂

************************************

Subah ko Avni sabse pahle room se nikalkar Neil ke paas pahuch gai lekin Neil Abhi office gaya hua hai.

Toh ab kya karegi Avni aaiye jaante hai.

Avni ke nature se hum jaha tak wakif hai ushe ek jagah band kamre me rehna Pasand nhi toh wo randomly room Room jaakar check karne lagi.

Ek room me ghuste hi Avni kya dekhti hai Neil ko white towel me , hey I'm sorry just a small joke.🤣

Arre wo dekhti hai Mr and Mrs khanna bade hi gale sale lag rahe hai ,
Kuchh zyada hi romantic ho liye par itne me Avni baakiyo ki tarah thodi nikal legi waha se.

Avni ne taaliyo se un dono ko kaha -
Lage lage raho, yaha mere alawa koi nhi dekh raha hai. Have some fun today😏😏

Mr khanna hadbadate hue - Arre yaad aaya aaj bahut important client ke saath meeting hai

Avni - Ab toh bologe hi range haath jo pakde gae ho.

Mr khanna sarmate hua - bas kar pagli , and mere Tillu ki mom aap jaakar Tiffin lekar aaiye.

Mrs khanna - thik hai.

Avni - ha toh thik hi toh hai puppiya jhappiya sab first class!!

Mrs khanna - Aae ladki chup!! bol liya jo bolna tha. Ab nikal yaha se.

Avni - Mae kyu jau tere bete ke ghar aai hu, tera kya jata hai.

BILLIONAIRE'S CRUSH [COMPLETED]Where stories live. Discover now