अमेरिका में YouTube मुख्यालय पर गोलीबारी, 4 घायल, महिला शूटर की मौत

1 0 0
                                    


कैलिफोर्निया, (एजेंसी)। अमेरिका के उत्तरी कैलिफोर्निया में स्थित यू-ट्यूब के मुख्यालय में एक बंदूकधारी महिला ने गोली चलाकर चार लोगों को घायल कर दिया। इसके बाद उसने खुद की भी गोली मारकर हत्या कर ली। हमले में घायल एक व्यक्ति की हालत गंभीर है। घायलों को एबुलेंस के जरिए इलाज के लिए नजदीकी अस्पलात में भर्ती करा दिया गया है। बता दें कि मुख्यालय 901 चेरी एवेन्यू में स्थित है। जहां कंपनी का कैंपस है।

सैन ब्रूनो पुलिस चीफ एड बारबेरिनी ने बताया कि यू-ट्यूब मुख्यालय में गोलीबारी करने वाली महिला बंदूकधारी बिल्डिंग के अंदर ही मृत पाई गई।महिला बंदूकधारी ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। गोलीबारी के बाद घटनास्थल पर भगदड़ मची हुई थी और लोग घबराए हुए थे। गोलीबारी की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर एंबुलेंस पहुंच गई और पुलिस ने लोगों को इलाके से दूर रहने को कहा। इसके बाद यू-ट्यूब ऑफिस को भी बंद कर दिया गया और लोगों को बाहर निकाला गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गोलीबारी में घायल चार लोगों में से एक को महिला बंदूकधारी जानती थी। कुछ स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घायल युवक हमला करने वाली महिला का प्रेमी था। घायल युवक के साथ दो महिलाओं को भी गोली लगी है जिनका उपचार चल रहा है।

सिलिकॉन वैली के पास सैन ब्रूनो में यूट्यूब मुख्यालय में काफी संख्या में भारतीय लोग भी काम करते हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने घटना के बाद ट्वीट किया-, 'हमारे विचार और प्रार्थना हर किसी के साथ हैं। मौके पर मौजूद हमारे अभूतपूर्व कानून प्रवर्तन अधिकारियों और प्रथम उत्तरदाताओं को धन्यवाद।'

Visit us:

For more info:

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Sep 11, 2019 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Last khabar deta hai breaking News aur latest khabarWhere stories live. Discover now