22 (special after wedding shot)

Hey Readers! Sorry for being ghost...for so many days...We have been heavily occupied with work...!so we wont be able to post shorts regularly!  They will be posted as and when written! (Mostly Weekends) but cannot promise for consistent write ups as before!
So without wasting much of your time...lets begin!

~~~~

It had been a year since our Anuseena were Happily married...!
A usual morning!...
They were cozly sleeping in each others arms....! Both were sleeping tired after heavy duties...and thier romantic cuddling session😁
Alarm ring disturbed Haseens beauty sleep...! She woke up rubbing her eyes..and smiled...! As soon as the alarm used to ring...Anubhav use to tighten the grip around her...she smiled at his antics...
HM:Uthjaiye ...aur Hume bhi jane dijiye...chodiye...!...she said in  half sleepy voice..
AS:Haseena itni jaldi app kyu uth jati hai...sirif 6 baje hai...he frowned...
HM:Anu...she grinned...bahut kam hai...nashta banana hai...mummy ji ko dwaiya deni hai...Safai karni hai...phir duty par bhi jana hai...chodiye na....
AS:Hume sona hai par...
HM:tho app so jaiye na...Hum naha kar apko utha dege...abb jane dijiye...
AS:Nai...phele humara good morning kiss...phir...
HM:Subh subh bhi app shuru ho gae...! Anu...
AS:held her tightly and slept...
HM:App nai suderege...! 😅
😕
She kissed his cheek...!
HM:good morning...😘
He left her...a smile crept on his Face..
Haseena went to cupboard...and removed a dress to freshen up..
She looked at mirror...
Blushed...looking at red marks on her neck...! ...remembering the romantic night they had🙈
"Aaj tho full collar wala kurta  hi phen k hi niche jana hoga...mummy ji ne dek lia na...tho pata nai kya sochege.."she blushed...
She removed her clothes...while going to washroom...she saw his Anu sleeping like cute littlebabies...She couldn't resist...and went towards him..gave him a slight peck on his lips...
"I love you jaan..."she whispered in his ears...
And went to bathroom...!to freshenup..
Her touches...and kisses did magic to him even during sleeps......He blushed Red...!
Haseena went downstaris to get the done all chores...!
Help mummy ji..!
Anu was running late...!even haseena had got a little late for work today...
AS received an urgent call for an emergency in HQ...
"Haseena..."he called her..
"Chai la rahe hai...2 min sabar kijiye..."
Amma:uske bina kahe tu sab samaj jati hai na...kya chiye usee😀
HM smiled...
Haseenas phone rang...!
Pushpaji..was calling her...
HM: ji pushpa ji...
AS: Haseena...he was shouting....pushpa could here it..
PS:MS...voh...
AS:Haseena....
HM:Aa rahe hai...Anu...
Amma:Ja beta...warna tuje pata hai na ..kaise gussa karta hai voh...
HM:Han mummy ji...gussa tho hamesha nak pe leke gumte hai..she smiled..
PS was hearing evrything...She found it strange that AS was shouting...like this...and Ammas words added to it...
But she dint know they were talking in quiet genral...!😂
HM completly forgot that...pushpa was on call...!
She went upstairs...
As:kya haseena...chai me itna time...!he frowned ..he was in a hurry due to emergency ...
As she was moving towards him...her leg slipped...a bit...and entire tea fell on herhand..and mobile slipped...
"Ahaaa Anu..."she hissed in pain..due to tea was hot ...and it burnt herhand..
Here the phone tapped down
Loudly...so Pushpa could only here...Haseena shouting..and due to phone tapping....it felt like a slap sound..😂😂😂😂and phone got disconnected...😅
PS:(in her mind..) madam sir chikhi kyu...Anubhav sir itne gusse wale hai kya...!.nai nai..kahi unhone...MS par hath tho nai uthaya..!nai...nai...hum bhi bekar andaze laga rahe hai..Anubhav sir...aur MS sir pe...hath..kabhi bhinai...jan basti hai unki MS me...aiza nai hoga...!hum jyada sochrr hai
.par MS chike kyu
.voh awaz...aur anubhav sir itna gussa thae..! Her thoughts were interrupted as KS called her..
KS:PS...thane nai jana hai kya ajj...chaliye...der hongai hai...kya app phone par lagi hui hai
..aur apne MS ko call kar k yad dilya...ki file lani hai jo voh ghar le gai thi complete karne lie..
PS:vahi yad dilane lie call kia tha...par Bat nai ho pai...Apke Anu bhaiya unhe dat jo rahe tahe...she said doing herOveracting...dono bhai bhen ek jaise ho...gussa hamesha nak pe chada rehta hai..
KS:Ek minHum kaha se aaye bech me...aur na
Rahi bat anu bhaiya ki ...jaan basti hai unki MS...mae...dat bhi rahe hoge na..Pakka Ms ne kuch kia hoga...Hamare Anu bhaiya aise nai hai😂😂
Aur dusri bat...voh un dono pati patni k bech k bat hai...hume aur lalla ko tho app privacydeti nai hai...hamari private bate tho app sunti rrhti hai....kam se kam abb Bhaiya bhabhi ko baksh dijiye aur chaliye...!..
PS gave her a look...and they left for Thana...!.
While here...
AS:haseena...!.he went...kya karti hai app...jal gaya na...kitni taklif hori hogi apko...he frowned...
HM:Abhi bhi dat rahe hai...🙃
AS:Acha nai datte baba...chaliye niche...baraf lagate hai...
He went downstaris started crassing ice on her hand..
Amma:kya hua haseena beta...
HM:chai gir gai hath pae galati se..
Amma: kya anu...tu itni gadbad karta hai...jaldbazi me chilata hai...kitna pareshan karta hai hamari bachi ko...
AS:Amma humne kya kia...
HM:Laughed...Mummy ji...sachme...hume bahut pareshan karye hai...she said teasing him..
AS:Acha ...hum apko pareshan karte hai.
HM Winked at him naughtyly..
Amma:bichari humari bachi...!she said carssing her cheek...!..
While she noticed...A mark on her lower lip..
Ammaa:beta yeh kya hua...yeh chot kaise lagi..!..hoto pe..
AS and HM looked at each other...
BGM lag gai...
HM:Voh mummy ji...voh
AS:(teasing )han haseena...batiye na...kaise lagi...He smiled naughtyly...
HM glared at him...
HM:voh mummy ji..han...mobile...voh kal rat lete hue mobile cahla rahe thae
..tho hath se mobile chut gaya...aur hamarr upar jor se gira...tho yeh lag gai..
AS:Kab haseena...Hume tho pata hi nai...ki mobile kab gira...😂😂
She gave a look...
HM:Apko kaise pata hoga
.app.so rahe tahe...
Amma:koi bat nai beta..dyan raka kar...
HM:ji mummy ji...
Ammaa: aur tu....abb der nai hori..jaa...abb..Hamari bachi ko pareshn karna bad kar...she tapped his head slightly...and and went to her room..
AS pulled haseena closer..
AS:dikaye tho jaan...kaha mobile gira tha...hum bhintho deke😂😂😂
HM:Anu..she blushed...yeh jo app harkate karte hai..
Bugatna hume padta hai...!..
AS:Acha ji...
HM:Anu...mummy ji aajiyegi...chodiye...
AS:tho app bahana bana degina...expert hainna app...kya bahana banati hai..app...mobilehaseena
..😂😂😂😂he laughed..
Hm:acha tho...apko hasi ari hai...hmm..tho aur kya bolte hum...Ki apke bete ki kartute hai...hmm..
AS:😂😂kissed her cheek..acha hum chalte hai ek urgent meeting hai..app dyan rakna hmm....cupping her face...
HM:Hmm she smiled...
He left
HM:Chalo haseena..ready honjao..late ho gaya hai...
She spoke to herself and went to her room...!.
She got ready ..and bid amma goodbye and left..!..
All were doing their chores in MPT..!
HM entered...!her eyes seemed swollen due to lack of sleep last night!..
PS:Kya bat hai MS..app aaj bahut thaki thaki lagri hai..!..she thought haseena had cried...as she suddenly remebered morning phone scene...
HM:Han..bas kuch nai..thoda sar bhari tha...tho rat ko so nai pae...
PS noticed a that mark on haseens lip...she was in full mood of making vague dharniyes
Today..so she thought...AS might have raised his hand on her ...may be...Coz she had heard her screaming...her swollen eyes...and tapping sound which was obviously of phone...but she thought😂😂and now that mark on her lower lip...
PS eyes popped out in shock...as she was lost in her own world...HM moved towards her cabin..!..
Haseena was busy working...!..
While pushpa came...to enquire..and assure her query...!...
PS:MS..
HM:ji kahiye pushpa ji..
PS:Voh hum tho bas aise hi aaye tahe...she said doing her overacting...
App thik hai na...apka vyavahik jeevan thik chalra hai na...
HM:surprised...pushpa ji...App yeh kya bol rahi hainachanak...
ps: app batiye na...
HM:Ji ...sab thik hai...kyu..
AS:Anubhav sir..matlab...voh appse thik se pesha te hai na
Hm:yeh kaisa sawal hai pushpa ji..
PS:nai...hamara matlab hai...Hai tho voh Hamari bahu k bhai na...Unhi ki tarh tho nai hai...matlab hamehsa gussa nak pe chada rehta hai
..gussa karte rehte hai ...
HM:pushpa ji...apko ho kya gaya hai...app
Kaise swal puchri hai..yeh bate ...
Ps:nai hum tho apni bahurani se behad parrshan hai..app tho janti hi hai na MS..24 hrs unke nak pe gussa rehta hai..tod phod karti rehti..abb aS sir hai tho unhik bhai na...😂😅
Kahi app bhi huamri tarah Anubhav sir parrsha  nai hai...na....Humara matlab unn k guse se...hum aise aa rahe tahe...
HM:Gave her a look
PS:btaiye na Ms..
HM:Nai pushapaji..kaise bate kari hai app...jaiye kam kijiye...