ap kush to ma bhi.....

"Meye wada karta hu bondita ..mosam ki har peheli baris meye hum humesa sath bigenge..". Sotti patibabu"." Ha bondita..."

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

A girl in her mid 20s ,drapped in a light blue colour sari,with her open hairs flying with the flow of the cold wind blowing..standing closing her beautiful eyes,humming a songs with the slight smile in her beautiful lips, near the open window with her hand outside...waiting for the first drop of rain from the heaven...and reliving those sweet memories from past.......

"Re tu yaha khare khare kya kar rahi ha....!" Another girl asked who is in her late 20s . she then opened her eyes and the reality hitted her..and the beautiful smile faded from her lips and it became serious..."sayad tuje nei bulana chahiye tha....kabhi kabhi e toh ati ha ye sundar si muskan tere chehere  pe...." She said in disappointment. "Asa kuch nei ha di....!!" She said closing the window and went to her study table and started reading the case and said,"diya di ye jo point ha nh ye bohot important ha mere iss case k lea...."she told trying to forget the moment and change the topic.."kya bondita kab thak.....kya duniya meye woah ak hi ladka ha.....or agar asa tha toh tune use apni dil ki bat kiu nei kahi...roj roj time ghut ghut marte huea  meye nei dek sakti...!!..aj tune bata na parega...akhir hua kya tha..kiu tu sirf un yaddo k sath jina  chahati ha..kiu uske sath neii...." She said questioning which made her frustrated and she raised her voice and said..."kiuki woah kisi or se pyar karta ha......uske man meye humesa se woah thi ,ha or rahegi...!!" 
But then she came in sense and saw she was frightened seeing like like this....but she calmed herself and said.."dekea  ap meri chinta mat kijea meye tik hu...!".After a sudden pause diya said ,"bondita didi manti ha mujhe !??"."ha didi ..ap ase sawl kiu puch rahi ha....!!!!"."dek sukh batne dukh kamta  ha.... Agar muje kabhi bhi apna samjhi ha ..toh tu muje batayegi...kya hua tha..achanak se kase kitna kuch badal gaya " she spoke."

Then she was interrupted by a a door bell "abh kon aya ha.." Bondita said..."me dekti hu ruk...."diya said...." Nei nei tu ruk meye jati hu ....!!!" Bondita said and went down...!

She opened the door and said and saw a postman ans said "ji .....","barrister bondita kya a ha ...??" Said the postman."ji  ha meye e hu barrister bondita...!!!"she replied..."apke lea chiti ayi ha.. !!!" He said ."mere lea chitti ....! Kisko ho sakti..." She thought where the post man handed over the letter and asked her to sign. She nooded with a short smile and received the letter and went to the room...

"Kaun aya tha bondi...!!" Diya asked." Post man aya tha mera chitti dene...par kiska  ha kya pata...." Bondita said confused."toh khol ke dek...!!" Diya said ."ree ruk khol rahi hu..." Bondita said opening the letter...and read the letter with her teary eyes but with a smile in her face...

" kya bondu ro kiu rahi ha...kya ha chitti meye.." Diya said confused.." Tu kudh parle meye abhi ayi...." Bondita said and left...

Diya then took the letter and read.,

Bondita,

Kasi ho? Yaha se jane k bad nah ak chitti nah ak phone call....kaha ho kasi ho kisi ko pata nei ha....par meye janta hu tum jaha bhi ho surakshit ho....yaha pe tumhe sab bohot miss karte ha specially kaka aur batuk...pata nei humesa bat bat pe bolte ha.."usne sab kuch chor dea...." Agar puch ne jau kya toh bolte ha kuch nei...jo bhi ho......kuch din pahale hi muje Tumhara address mila..abh pucho mat kaha se...barrister hu..bohot sources ha...socha jaunga milunga samne se batauga  khush khabar.....par wakht nei milla....islea chitti bejraha hu....

Meye baba bane wala hu bondita.....khushi ki bat ha nh.....muje pata ha ye sunke  toh tum jhum utogi...ho na bhi chaheye.....par tumhe  uske god bhari k din anna hi parega....kuch excuse nei sununga....30 tarikh anne walle bache ki god bharai  ki rasam ha.....or tumne anna parega bas...!!!