Her ignorance 😕

So sana woke up after some time and saw that everyone is doing their duties...Divya came to her
D: khana kha le
Sana: Mujhe bhook nahi h
D: Dekh mera dimag bhut jyada kharab hai
Snaa: mene kya kiya🥺
D: achaa ab main batau...khud pe chai gira li..koi problem hai to mujhe batani chahiye na
Sana: Mujhe bhook lagi hai
D: Very smart...topic change mat kar.
Sana:...
D: Chal khale main plates lagati hu tu table pe beth
Divya didn't forced her as she knew she was weak...
Sana came and sat at the table...and shuklaji aaye usey taadne ke liye...to wo uske samne wali seat pe beth gaye and apni chopping karne lage...
Divya came and ignored sid...
Sid: Divya pani dena mujhe
Divya gave water to him
Sid: Kya hua
D: Kuch nahi
Sid: Acha...thankyou(sarcastic way)
D: Just please Don't annoy me u both...
Sid: Right right..!!!
Here sana was sitting with her head down..
D: Sana take ur food
Sana: Aur tera kidhar hai..
Paras: tu kha le wo abhi kha legi...tune wese bhi khana nahi khaya
Sana: But.
D: Wo sahi keh rha hai tu kha
Sana: Tu idhar hi beth na
D: Ha bethi hu ...tu kha
Shefali was going from there..
Sid: Shefali ...aaj kal kisiko jyada care nahi ho rhi ...( Taunting paras)
Sana knew he was indirectly taunting paras because what he said
Sid: Or dusro ko uski care acchi bhi lag rhi hai...
Sana was now getting irritated by his comments...so she took her plate and went behing main hall's sofa and sat there..
Divya also went behind her and sat with her..
Sid(in mind)
Shitt man..kya kar diya mene...abhi wo udhar chali gayi ab dikhegi bhi nahi...
.
.
.
D: Jyada stress mat le
Sana: Main nahi le rahi aur waise bhi now people don't matter to me..
D: Very good ...Aise hi rehna
Sid heard it and felt bad that now he doesn't matter to her but then he thought that he doesn't want to matter to her
In few day Asim became good frnd of sid and sid also due to game....
Nobody used to sit with her except divya...but when someone from chugli gang talks to her then sid used to feel bad...and angry.
.
.
Asim again started poking him
Asim: Bhai I know its difficult but dekhna weekend pe sir bhi iski class lagayenge ...
Sid: Hm..
.
.
.
Everyone were sitting in the dining table and talking but sana was not there ...divya went to her but she said that she wants some time alone...so she also left..
Sid was thinking why she is not coming ..
When no one used to talk...she used to keep blabber something..
But now the point was that sid was so much hurt of her ignorance that it was not affecting him much...he was trying not to get affected but sometime he used to think that he should end the fight..but his ego issue comes in between...
Sid: Chalo kuch khelte hai
Him: Ha boliye SIDHARTH Ji kya khelna hai..ap log ko pata mujhe na comments aate they ki aap shuklaji aur asim ke sath rehna aap bhut acchi ho..
Asim was on clound 9 because the time she came he was litterally drooling over her...
Sid: Ha kya khele batao
Paras:guilty shots??
Div: Yess..its a good game..
Sid was thinking how he should call her .. she was passing from washroom
Paras: Sana tu bhi aaja na yaar hum game khel rhe hai
Sana: Nahi yar ...you all enjoy
Mahi: aaja na yaar..kya masla hai tujhe
Div: Itna pyaar se bol rhe h ..aja
And the himanshi group was burning in jealousy and anger
Sana: nahi yaar mere aane se kuch logo ko problem hogi tum khelo
Div: Batau tujhe!!jaldi aa yaha..
She dragged her and she sat infront of sid but her eyes were down..he wanted to read her eyes which were having hurt..anger and emotions...
Paras and Divya brought the shots..
Paras: So let's start..
First ques
Have u kissed someone...
Sid..Rashmi...Shefali drank
Bhau was just sitting bcoz he didn't knew much about the game and he was not interested..actually sharam arahi thi..ki pol na khul jaye unki wife bhi dekhegi na
Next que
Have u ignored someone whom u didn't wanted
Sana..Divya..Paras..Mahira...drank
Sid(in mind): I know she is talking about me..
Paras: sana tune kisko ignore kiya be
Sana: Mera boyfriend mujhe cheat kar rha tha..to fir mene usko ignore karna start kar diya...fir breakup hogya tha..
Paras: Acha..
Sid:😕
Next que
Have u ever hated someone whom u loved a lot...
Sana...Paras...Rashmi...Divya..drank
Shefali: Sid ...tum isliye hate nahi karte kyuki wese bhi tumhari ex to achi frnd hai na tumhari..
Sid:Ha .. that's the reason...
Sid(in mind): Sana hates me??
yes she hates me nahi to aise ignore nahi karti...
.
.
And ha yeh game hindi me tha to ye mat bolna ki bb ne toka nahi.
IT WAS EVENING ...
Everyone were sitting in garden area but sana was crying in bathroom..
She was trying to ignore evryone..
Sana: Himanshi ki mom..mai apko sorry bolrhi hu..isliye nahi ki himanshi yaha pe hai to main dar gayi..but isliye ki mujhe realise ho chuka hai ki maine galt kiya..but unhone bhi mere baare mein bahut kuch bola tha...to main...( She starts crying)
Sana: Mere sath aisa kyu hota hai..main hansti rehti hu toh sabko lagta hai ki mene koi dukh jhela hi nahi..but logo ko kya batau ki maine bachpan se kitna suffer kiya hai..sidharth pe trust kiya..use samjha ki wo mera bahut acha dost hai..but usne bhi.😭.
She went to wash her face and then came to main hall..
Rashmi: Sana mat ro yaar ...Divya bhi teri wajah se khana nahi kha rhi hai ache se..tu usey bhejkar roti rehti hai..or usko tere rone se fark nahi padrha(usko bole toh shukla)
Sana: Toh tujhe lag rha hai ki main usey dikhane ke liye ro rhi hu(kholdi pol)
Rashm: nhi maine ye bola ki kab tak tu apni dosti sahi karne ke liye royegi.. sometimes its better to let go
Sana: Right(she said because she wanted to ignore Rashmi's words but shukla heard her aur wo aur bhi gussa ho gaye)
Sid(in mind): Well played shehnaaz gill..now u will have to face the real sidharth shukla...
.
.
.
At night sana slept with divya ...
Sid's pov
Kabhi mujhe lagta hai ki wo game khel rhi hai fir dil bolta hai ki she is pure as water....uska ignorace itna kyu hurt kar rha hai..rashmi ki bato ko bhi usne agree kiya...like she was really in game..aur mujhe pta hai ki usko mere sath sone ki aadat hai but now she doesn't give a fuck to me..like I don't exist for her...

Sana's pov
Sidharth tumne mujhe bohot hurt kiya hai...isliye nahi ki tumhe mere pe trust nahi tha..isliye ki tum uske sath bethte they aur enjoy karte they jisme meri khusi cheen li yani ki tum..usne mujhe tumse door kardiya..tumhe cheen liya mujhese..aur tum chale bhi gaye..ek baar to boldete ki Main tera hu...but..
Mai tujhe ignore nahi karna chahti but ab main issi cheez ko karungi kyuki jitni tujhse baat karungi utna khud ko kho dungi...I love u Sidharth..Main selfish nahi hu..nahi to main sabko bata deti ki sidharth kiska hai..but jab apna sikka hi khota nikla to dusro ko kya bolu..

The night was pathetic for both of them...kyuki dono ko ek dusre ke bina neend nahi aati...
.
.
.
Hnji to main apki author..last part main kuch log offend hogaye they to yaar its a fiction and my point of view too which nobody can change..
And ha ye part boring hosakta hai kyuki mere ko kuch kaam hai or tha to main abhi free hui thi to likh diya..plz adust karlo..
Aur haa ab story ki speed normal rhegi bcoz of request from my reader and lastly thanks for ur votes and comments..
.
.
.
Bye
Take care❤️