Match

Next day.

In Preeta's room.

She was sleeping cuddling to her pillow. Suddenly someone came and opened the curtain of her room's windows. He was Raghuveer.

Raghuveer: Preeta beta uth ja aur kitni der sogi.

Preeta: Papa please aaj to Sunday hai aaj to sone do.

Raghuveer: Sunday hai iska matlab ye nahi ki tum 11 baje tak sogi. Chalo utho.

She annoyingly Sits on bed rubbing her eyes cutely.

Preeta: Kya papa poori nind kharab kar di.(Looks around the room and realises) Papa Shrishti kaha hai?? Wo to itni jaldi nahi uthti.

Raghuveer: Haa vo aaj usse ek urgent order aa gaya to vo vahi gayi Hui hai. Aur ab tu bhi jaldi uth ja aur naha le.

He goes.

Preeta: Yarrr Shrishti bhi chali gyi Aaj mein kya karungi poora din.

She goes to bathroom and comes back after getting ready.

She sits on her bed using phone, when she receives a message from 'Bajarbattu'.

(The following conversation is in messages)

Karan: Hi babydoll.

Preeta: Hi bajarbattu.

Karan: Aaj tum free ho?

Preeta: Aaj to mein bilkul free hu matlab ki aaj poore din koi kaam hi nahi hai.

Preeta: Vaise tum kyu puch rahe ho?🤔

Karan: Vo aaj mera ek match hai to mein soch raha tha ki tumhe le chalu........ Agar tum chalna chaho to.

Preeta: Really........ Mein to taiyaar hu mein to kabse yahi soch rahi thi ki aaj to mein bore ho jaaungi lekin ab tumne mujhe bula liya na ab maja aayega.

Preeta: Maine aaj tak koi live match nahi dekhi hai.

Karan: Vaise ye ek normal match hi hai matlab do academies ek dusre ke against....... practice bhi ho jaayegi or match bhi.

Preeta: Fir bhi mein to bohot excited hu maine koi bhi match live nahi dekhi ye normal wali bhi nahi.

Karan: Ok then mein tumhe 3 baje pick karne aa jaunga.

Preeta:Ok.

Karan: Ok then bye.

Preeta: Bye.

At 3:00.

Preeta after eating her lunch is waiting for Karan in her room.

She hears a horn and goes to balcony and sees Karan waving at her to come down.

She goes.

She tells her father about it and goes to Karan.

When she reaches there Karan looks at her and starts checking out her outfit that how beautiful she looks in every outfit.

Her look: