Goli😥

Continue from previous part...

All were fighting and manager took the gun again and shooted towards Haseena and Anubhav came in between so the gun directly hit him and he was about to fall when Haseena caught him..

Haseena- Anu.. Anubhav.. (panicking)

Karishma- Anu bhaiya.. Anu bhaiya..(panicking)

Anubhav was on haseena's lap he give a sweet smile to Haseena and whispers Haseenaji... and fainted in her lap only..

Haseena- ANUUUBHAVVVV....!!!

In hospital:

Veyoshma was so tensed Anubhav and Haseena was standing blank outside the operation theatre and cheetosh had gone to police headquarters of that city to complete the formalities.. manager and his members were arrested and cheetosh along with police force had taken them to jail...

The light of operation Theatre off and the doctor came  out of it.. veyoshma and Haseena rushed towards the doctor..

Karishma- Doctor..doctor.. kese hai ab Anu bhaiya thik to hai na vo..

Veyom- Ha doctor bataiye na jaldi kese hai vo..

Karishma- Ama ka kabse muh seelke (stiched) ke khade hai.. kuch to boliye kese hai huamre Anu bhaiya..!!

Doctor- Aap log bolne dege to hum bolenge na..

Haseena- We are sorry doctor please aap boliye kya hua hai unhe..

Doctor- Dekiye Mr. Anubhav Singh ko goli thode sensitive part Mein lagi hai jisse unhe about 10 days ka complete bed rest chahiye but he is out of danger.. aap log bas unka thoda ache se khyaal rakhiyega.. He needs full of your care...

Veyom- OK doctor we will take care.. thank you..

Karishma- Umm.. doctor.. kya hum unse mil sakte hai..??

Doctor- Sure.. but please zyada takleef mat dijiyega..

Karishma- Ji... ji.. doctor..

Doctor left..

Karishma- (to veyom and haseena) chaliye unse milne chalte hai..

Veyom- Ha chalo..

Veyoshma was moving towards the ward and then they feel that Haseena is not coming with them.. they turned towards her and saw her standing like a statue....

Karishma- Kya hua maddam sir aap chal kahe nhi rhe hai...??

Haseena- Karishma Singh aap jaiye aap mil lijiye...

Karishma- Kahe aapko nhi milna..??

Haseena- Nhi Karishma Singh aap jakar mil lijiye hume nhi milna... (she said this while turning back and while saying this a drop of tear escaped from her eye which she quickly cleaned)

Karishma was about to say something when Veyom stop her to give her some time..

Veyom- Acha thik hai jesi aapki marzi...

And they both entered in the ward and Haseena turned towards them and rushes towards the room and seeing them through the glass window in that way that they all can't see her...

In ward:

Karishma- Ka karte hai aap bhaiya.. huh..?? Maza aata hai na aapko hume preshan karne mein..!!

Anubhav give a smile to her..

Karishma- Aap na muskurana band kijiye.. ek to humara jaan nikla ja rha hai aur aap muskura rhe hai.. (grumpily)

Anubhav- Aree meri pyaari behna.. kyu itna chinta kar rhi hai.. Dekhiye ab to hum bilkul thik hai....

Veyom- Saale Sahab aapko nhi pata aapne hum sabki jaan nikal dii thii...

Anubhav- Shama chahate hai hum jeejaji.. aap yeh bataiye ki mission ka kya hua.. vo manager ka kya hua..??

Karishma- Aap na.. ek to aapko goli lagi haii upar se aapko mission ka pada hai...!!

Anubhav- Behna please Batao na kya hua...??

Veyom- Saale Sahab mission ek dum successful rha aap uski chinta chodkar apni sehat (health) par dhyaan dijiye...

Anubhav- Ji jeejaji.. (smilingly)

He see the whole room and asks to them..

Anubhav- Aa.. vese..vo.. haseenaji.. nhi aayi.. (hesitantly)

Veyoshma sees towards each other..

Karishma- Aa.. nhi.. unhe kuch kaam aa gya achanak se.. (lying)

Anubhav- Acha.. (sadly)

Karishma- Aa.. Anu bhaiya aapko na aaram ki bohot zarurat haii aur aapko pure 10 din sirf bed p rehna hai koi kaam nhi karenge samjhe aap.. (strictly)

Anubhav- Ha ha samjh gye hum..

Continue in next part....